Specimen Zero मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मुफ्त में करें खरीदारी
Specimen Zero मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मुफ्त में करें खरीदारी

Specimen Zero मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.1.1 b34 मुफ्त में करें खरीदारी

By kaikaisusu66 - 29/10/2022
Name Specimen Zero
Version 1.1.1 b34
MOD Features मुफ्त में करें खरीदारी
Size 155MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Café Studio
Genre
Update 29/10/2022 (2 वर्ष ago )

यदि आपको नशीला पदार्थ दिया गया और एक उजाड़, अपरिचित जगह पर अपहरण कर लिया गया तो आप क्या करेंगे? क्या आप बस जाएंगे या आप लड़ने की कोशिश करेंगे, जिस क्षेत्र से आपको बचने का रास्ता मिल जाएगा? कौन सी नई, खतरनाक चीज आपका इंतजार करेगी? नमूना शून्य मॉड की दुनिया में, कुछ भी संभव है। मुझे इस तरह का एक जीवित खेल देखे हुए बहुत समय हो गया है। आइए ज़ैपकफ्री गेम हाउस में हमारे साथ इस अनिच्छुक यात्रा और रोमांच का पता लगाएं।

खेल नमूना शून्य मॉड का संक्षिप्त परिचय

लड़ाकू बंदूकें, खजाने की खोज और पृथ्वी संरक्षण की शैलियों अब खिलाड़ियों के दिमाग में नई नहीं हैं। हालांकि, नमूना शून्य मॉड उन भाइयों के लिए एक नया अनुभव ला सकता है।

दुनिया को बचाने के बजाय, अपने आप को बचाओ! यह पता लगाने के लिए जागना कि कल रात आपको पूरी तरह से अपरिचित जगह पर अपहरण कर लिया गया था, खतरा हमेशा छिपा रहता है, आप कैसे रहेंगे और बचेंगे?Horrors and cruelties await you

आइए इस “बाघ गुफा में गिरने” में खुद को विसर्जित करें। यहाँ बुराई की खोह है जिसने आपको अपहरण कर लिया। आपको हमेशा छिपाना, छिपाना और जानकारी, सुराग इकट्ठा करने की कोशिश करनी चाहिए, यहां तक कि जीवित रहने के लिए लूट भी करनी चाहिए।

थोड़ा डरावना है, लेकिन यह शैली काफी लोकप्रिय है और खिलाड़ियों के लिए बहुत सारी भावनाएं पैदा करती है। भयभीत, घबराए हुए, दिल टूट गया,… क्या आप इस हॉरर मूवी शैली के साथ अपने सबसे अच्छे दोस्त को चुनौती देना चाहते हैं?

बेहद आकर्षक अनुभव

खेल सामग्री में काफी निवेश किया, नमूना शून्य मॉड आप असफल नहीं होगा.

स्मार्ट इंटरफ़ेस लेआउट

खेल मुख्य स्क्रीन पर सही स्थानांतरित करने के लिए चाबियों की व्यवस्था करता है, यह आपके लिए खेलने के तरीके को पकड़ने के लिए काफी आसान है। जब आप सुरक्षित महसूस करते हैं तो आपको लगातार छिपना और स्थानांतरित करना होगा।Constantly check the camera and nooks and crannies

दुश्मनों को बेहतर ढंग से देखने में आपकी मदद करने के लिए, स्क्रीन आपको स्पष्ट रूप से विभिन्न कोणों को देखने की अनुमति देती है जहां से आप खड़े हैं। जब तक आप नुक्कड़ और क्रैनियों को देख सकते हैं, तब तक आप भागने का 30-40% मौका पकड़ सकते हैं

हमेशा सुराग इकट्ठा करना और लूटना होगा

आप दुश्मन के इलाके में रह रहे हैं, जल्दबाजी मत करो! आपको क्या करने की ज़रूरत है और हमेशा भागने के दौरान करने के लिए हथियार, लूट और सुराग इकट्ठा करना है ताकि एक रास्ता मिल सके।

जितना अधिक आप इकट्ठा करते हैं, विकृत, डरावने दुश्मनों से लड़ते समय यह आपके लिए उतना ही फायदेमंद होगा। दुश्मन के सामने घबराएं नहीं, आप पर नजर रखी जा रही है। आपको बहुत शांत रहना होगा और अस्तित्व के लिए लड़ना होगा।

उपन्यास अनुभव मोड

खेल आप के लिए इंतजार कर दिलचस्प बातें का एक बहुत कुछ है

ग्राफिक्स और ध्वनियाँ

यह कहा जाना चाहिए कि इस खेल के लिए सामग्री निर्माता भयानक है। सुपर यथार्थवादी 3 डी ग्राफिक्स, कई बार डरावनी राक्षस दिखाई देते हैं जो आपको इसकी घृणितता के कारण आतंकित कर देंगे।Fight or die?

हालांकि, जो वास्तव में आपको खेल के संदर्भ में डूबता है वह उदास ध्वनियां, चीखें या दुश्मनों के छींटे की आवाज़ है। मैं आपको यह भयावह और बह दोनों सुनने के लिए कसम खाता हूं।

गेम के हॉरर को बढ़ाने के लिए खेलते समय आप हेडफोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एक ही खेल दृश्य में कई खिलाड़ी दिखाई देते हैं

यह मत सोचो कि खेल सिर्फ आप हैं। आपके साथ बहुत सारे एक ही अपहरणकर्ता होंगे। हालांकि, आपके और उनके पास एक मजबूर सहजीवी संबंध नहीं होगा। हथियार चाकू, बंदूकें, कुल्हाड़ी, आरी के रूप में विविध हैं,… लेकिन थोड़ी सी उपेक्षा यह है कि कोई और इसे तुरंत ले जाएगा।

नमूना शून्य मॉड डाउनलोड करने के तरीके पर निर्देश

आप किस चीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, नमूना शून्य मॉड में “आत्मनिर्भरता” की यात्रा में खुद को चुनौती दें

  • चरण 1: कृपया इसज़ैपकफ्रीलिंक तक पहुंचें
  • चरण 2: खोज पट्टी पर क्लिक करें और एप्लिकेशन खोजने के लिए कीवर्ड नमूना शून्य मॉड दर्ज करें।
  • चरण 3: गेम एप्लिकेशन को अपने फोन या कंप्यूटर पर डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बॉक्स की जांच करें।
  • चरण 4: तुरंत लड़ाई में प्रवेश करने में सक्षम होने के लिए गेम में लॉग इन करें।

इसके अलावा, आप तुरंत मैड स्किल्स मोटोक्रॉस 3टाउनशिप एमओडी जैसे अच्छे गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

सवाल-जवाब जो खिलाड़ी अक्सर पूछते हैं

No schema found.

अंतिम विचार

नमूना शून्य मॉड में खिलाड़ियों के अस्तित्व के लिए साहसिक और संघर्ष बेहद रोमांचकारी और भयंकर होगा। सस्पेंस, दिल टूटने और चुनौतियों पर काबू पाने की भावनाएं आपको मनोरंजन के शानदार पल देंगी। आइए इस सुपर शानदार गेम का अनुभव करने के लिए तुरंत इस गेम को डाउनलोड करें।

0/5 (0 votes)