Worms Zone.io MOD APK {{version}} (असीमित धन, खाल अनलॉक)
Worms Zone.io MOD APK {{version}} (असीमित धन, खाल अनलॉक)

Worms Zone.io MOD APK 3.9.1 (असीमित धन, खाल अनलॉक)

By kaikaisusu66 - 12/09/2022
Name Worms Zone
Version 3.9.1
MOD Features असीमित धन, खाल अनलॉक
Size 112.3 MB
Requires Android 5.1+
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher CASUAL AZUR GAMES
Genre
Update 12/09/2022 (2 वर्ष ago )

यदि आपने कभी सांप शिकार का खेल खेला है, तो अभी जो गेम पेश किया जाने वाला है, वह अब आपके लिए बहुत अजीब नहीं होगा। कीड़े Zone.io कीबोर्ड फोन पर पौराणिक सांप शिकार खेल से प्रेरित है। इस गेम में एक बुनियादी गेमप्ले त्रुटि है जो पौराणिक गेम से बहुत बड़ी नहीं है। इस गेमप्ले का जन्म प्रौद्योगिकी 4.0 विकास के युग में हुआ था। खेल प्रकाशक ने खेल को कई उन्नत और आधुनिक प्रौद्योगिकियों से लैस किया है। 3 डी ग्राफिक्स के साथ, रंगीन रंग खेल खिलाड़ियों को अधिक आनंद लेने के लिए प्रेरित करते हैं। खेल एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। 

डाउनलोड कीड़े Zone.io एमओडी – भूमिगत निवासियों की लड़ाई

कीड़े Zone.io एमओडी उम्र की परवाह किए बिना एक मनोरंजक खेल है। हर कोई डाउनलोड कर सकता है और खेल का आनंद ले सकता है। प्रारंभ में, आप व्यक्तिगत वरीयताओं के आधार पर खुद को एक कीड़ा अनुकूलित करेंगे और खेल में प्रत्येक व्यक्ति के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। खिलाड़ियों में साझा की जाने वाली एकमात्र चीज आकार है। प्रत्येक लड़ाई में, खिलाड़ियों को अपने खाद्य स्रोत को ढूंढना होगा, मजबूत विरोधियों के खिलाफ लड़ना होगा जो अपने कीड़े खाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हर कदम में गणना करें और अवांछित टकराव से बचने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करें, हमेशा अपना आकार बढ़ाने के लिए वृद्धि की तलाश करें, और यदि आप जल्दी समाप्त नहीं होना चाहते हैं तो नियमों का उल्लंघन करने से बचें।

यह मॉड असीमित पैसे, खाल अनलॉक करने योग्य, आदि के साथ खेल को और भी आसान बना देगा।. उत्साही एचटीडब्ल्यूएआरईएस वेबसाइट के माध्यम से इस एमओडी को डाउनलोड करके इस मॉड को आसानी से अपने मोबाइल उपकरणों पर डाउनलोड कर सकते हैं HTWARES। हमारा प्लेटफ़ॉर्म शीर्ष ट्रेंडिंग गेम के लिए कई मॉड भी प्रदान करता है जैसे Clash of Clans, Plants vs Zombies 2, Subway Surfers, v.v.

Worms Zone.io MOD
Worms Zone.io MOD

सफलता के लिए मानसिकता

भूमिगत लड़ाई आप और अन्य खिलाड़ियों के बीच क्रूर हैं। अपने प्रतिद्वंद्वी को खत्म करने का एक तरीका ढूंढना बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप नहीं चाहते कि जीवन समाप्त हो जाए। एक अच्छी रणनीति है जो आपको अधिक प्राणियों पर काबू पाने में मदद करती है और खेल के लिए आपको खतरनाक परिस्थितियों का सामना करने के लिए त्वरित सोच और सजगता की आवश्यकता होती है। जानें और आप अपने आसपास के सभी विरोधियों के खिलाफ जीतने में मदद करने के लिए सुझावों का पता लगाएं। उपस्थिति आपकी जीत का निर्धारण नहीं करती है। सरलता वह कारक है जो जीतना संभव बनाता है। उच्चतम स्कोर वाले लोगों की रैंकिंग लगातार अपडेट की जाती है इसलिए उच्चतम पदों को प्राप्त करने का प्रयास करें।

चरित्र डिजाइन

चरित्र उपस्थिति हमेशा एक ध्यान देने योग्य बिंदु है। ताजा रंग सरगम आपको एक उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव देगा, जो खुद को 50 से अधिक विकल्पों के साथ एक कीड़े के रूप में परिभाषित करेगा जो उनकी विशिष्टता के साथ आते हैं। यहां तक कि अगर आप बेहद पिकी हैं, तो एमओडी Zone.io कीड़े आसानी से आपको संतुष्ट कर सकते हैं। खाल भी सब कुछ अधिक सुंदर और जीवन से भरा बनाते हैं। आपके द्वारा चुने गए चरित्र को निजीकृत करना हमेशा खिलाड़ियों की आंखों को चारों ओर खींच लेगा। खासकर जब आप ने अपने आप को शैली में अच्छे स्वाद के साथ एक कीड़ा स्वामित्व में रखा है। 

टिप्स और ट्रिक्स

ज्ञान शक्ति है। बनाने के लिए सही कदम जानना हमेशा सफलता के लिए एक आधारशिला है आइए हम आपको कुछ चरणों के माध्यम से चलते हैं जो आपको विजयी होने में मदद कर सकते हैं।

सुनिश्चित करें कि कुछ भी बर्बाद न हो

 अंडरवर्ल्ड में भटकते हुए, आपको अन्य कीड़े से लगातार बचे हुए मिलेंगे। अपने रास्ते में सब कुछ उपभोग करना सुनिश्चित करें क्योंकि यह आपको बढ़ाएगा। इसके अतिरिक्त, जब आप किसी अन्य प्राणी को मिटा देते हैं, तो कृपया उन सभी सामानों को खाएं जो आपको अपने आस-पास मिलेंगे। जितना अधिक आप बढ़ते हैं, खेल उतना ही आसान होता है। यह कहने के बाद, हालांकि अन्य छोटे प्राणियों के बारे में जागरूक रहें।

Worms Zone.io MOD APK {{version}} (असीमित धन, खाल अनलॉक) game Worms Zone.io mod

कोई भी किसी को भी मार सकता है

 कृपया संपर्क से बाहर न हों और मान लें कि सिर्फ इसलिए कि आप सबसे बड़े हैं, कोई भी आपको चुनौती नहीं दे सकता है। यदि एक गलत कदम उठाया जाता है, तो मृत्यु का पालन होगा – इसलिए कुछ भी करने से पहले दो बार सोचें!

बूस्ट का लाभ उठाएं

कई बार संवर्द्धन काम आ सकता है। उदाहरण के लिए, एक गंभीर स्थिति में, अस्थायी वृद्धि आपको कुछ मौत से बचा सकती है।

हमला खेल जीतता है, रक्षा आप खिताब जीतता है

प्रसिद्ध रेखा का तात्पर्य है कि खेल का सबसे बड़ा पहलू रक्षा है। घेरने से बचने की कोशिश कर रहे हैं अन्यथा आप अपने निर्माता से मिलने जा रहे हैं। अन्य कीड़े के खिलाफ इस रणनीति का उपयोग करने का प्रयास करें और उन्हें अपनी शर्तों पर संलग्न करने के लिए मजबूर करें। 

यदि आप जीत हासिल नहीं कर सकते हैं तो युद्ध शुरू न करें

स्वाभाविक रूप से, बड़े विरोधी आपको दृष्टिकोण और उत्तेजित करेंगे। उन्हें मूर्ख मत बनो और यदि आप कर सकते हैं तो उन्हें चकमा देने की कोशिश करें। इसके बजाय, अपने आप को और बड़ा करें और दुर्जेय बनें, जब आप वापस आते हैं और उनका सामना करते हैं, तो आपको लड़ाई जीतने का एक उच्च मौका मिलेगा।

दृश्य प्रभाव

एक लचीले कीड़े की छवि बनाने में सक्षम होने के लिए। डेवलपर सबसे आम 3 डी इंजन का उपयोग करके जमीन से इस गेम का निर्माण करता है। रंग सरगम बेहद जीवंत है। खिलाड़ी रंग, डिजाइन आदि जैसे पहलुओं में अपने कीड़े की उपस्थिति को निजीकृत कर सकते हैं। अपनी शैली और स्वाद का प्रतिनिधित्व करने वाली विशिष्टता बनाना।

कीड़े क्षेत्र – अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

एमओडी का उपयोग करते समय प्रतिबंधित हो जाओ?

मॉड का उपयोग करने से आपको प्रतिबंधित किया जा सकता है, यह एक समझौता है जिसे आपको ऑनलाइन शीर्षक के लिए करना होगा। हालाँकि, आप अपने बैकअप खाते या ओएस सिमुलेशन का उपयोग कर सकते हैं।

टूटी हुई कड़ी?

यदि आप लिंक डाउनलोड करने में विफल रहते हैं तो कृपया व्यवस्थापक या समर्थन से संपर्क करें।

धीमी डाउनलोड स्पीड?

कृपया समर्थन के लिए अपने इंटरनेट प्रदाता से जांचें क्योंकि हम उच्च गति वाले सर्वर का उपयोग करते हैं जो भीड़ के घंटे के दौरान भारी यातायात को संभालने में सक्षम हैं।

एक स्वस्थ और प्रतिस्पर्धी वातावरण बनाने और उन्नत ग्राफिक्स के साथ एक पुराने नोकिया फोन पर स्नेक गेम की उदासीनता को वापस लाने के लिए, गेम सभी पारंपरिक मूल्यों को लेता है और उन्हें आधुनिक तकनीक के साथ शामिल करता है। एक सम्मानजनक उल्लेख ऑडियो है, यह खेल के खिलाड़ियों और प्रशंसकों को भी प्रभावित करता है। इसके अतिरिक्त, खेल को खिलाड़ियों को व्यापक यांत्रिक कौशल या जटिल सोच की आवश्यकता नहीं होती है। वर्म ज़ोन खिलाड़ियों को योग्य अनुभव प्रदान करने के लिए सभी पहलुओं में अपने पूर्ववर्ती सफल रहा है।

0/5 (0 votes)