Police Patrol Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
Police Patrol Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

Police Patrol Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.3 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 24/10/2022
Name Police Patrol Simulator
Version 1.3
MOD Features असीमित धन
Size 63MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher SkisoSoft
Genre
Update 24/10/2022 (2 वर्ष ago )

शामिल होने पर Police Patrol Simulator MOD, आप एक नकली दुनिया में प्रवेश करेंगे। जहां आप अपने आस-पास के कई तत्वों के साथ बातचीत कर सकते हैं और पूरी तरह से यथार्थवादी अनुभव कर सकते हैं। आपने शायद अनुमान लगाया है कि इस खेल में आपकी भूमिका एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना है, है ना? विशेष रूप से आपका मिशन क्या है? अपने नीचे पढ़ते रहें।

Enter the exciting world of simulation

खेल के लिए एक संक्षिप्त परिचय Police Patrol Simulator MOD

Police Patrol Simulator MOD एक दिलचस्प सिमुलेशन खेल है। खिलाड़ी इस खेल में एक पुलिसकर्मी की स्थिति लेंगे। आप यह जानकर आसानी से आराम कर सकते हैं कि आपके पास उल्लंघन से निपटने के लिए कई विकल्प हैं। बेशक, खेल में ऐसे तत्व होंगे जो आपको निर्णय लेने में सहायता कर सकते हैं या यह चुनने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि आप अन्य खिलाड़ियों से कितना पैसा आकर्षित कर सकते हैं।

कैसे खेलने के लिए Police Patrol Simulator MOD

जैसा कि देखा जा सकता है, खेल का नियंत्रण तंत्र बहुत वास्तविक रूप से बनाया गया है। स्टीयरिंग सिस्टम समेत फीचर्स को काफी डिटेल में दिखाया गया है। खेल का नियंत्रण तंत्र स्क्रीन के दोनों किनारों पर समान रूप से विभाजित है। ब्रेक पेडल और लेफ्ट टर्न स्टीयरिंग व्हील दोनों बाईं ओर दिखाई दे रहे हैं। त्वरक पेडल और कार की नेविगेशन सिस्टम कुंजी क्रमशः स्क्रीन के दाईं ओर स्थित हैं।

इसके अलावा, आप सड़क पर ड्राइविंग करते समय आगे वाहनों को चेतावनी देने के लिए हॉर्न का उपयोग कर सकते हैं। वर्तमान स्थान और आस-पास के मोड़ को देखने के लिए एक लघु मानचित्र का उपयोग करके संयोजित करें। 

आप पहले व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य को बदलकर अधिक यथार्थवादी अवलोकन पर भी स्विच कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, नियंत्रण प्रणाली काफी सरल है। ड्राइव करने के लिए, आपको बस स्क्रीन पर वर्चुअल कुंजियों में से स्पर्श करने और चुनने की आवश्यकता है। हालांकि, कार को सुरक्षित रूप से स्थानांतरित करने के लिए, एक लचीले संयोजन की आवश्यकता होती है।

की कुछ उत्कृष्ट विशेषताएं Police Patrol Simulator MOD खेल आवेदन

इस गेम को स्मार्टफोन से लाखों बार डाउनलोड किया जा चुका है। क्या आपको आश्चर्य है कि इस गेमिंग ऐप ने क्या फायदे लाए हैं? नीचे दिए गए खेल की उल्लेखनीय विशेषताओं की जाँच करें।

अनलॉक करने के लिए कई बेहतरीन कारें

Collect money to unlock your favorite cars

आप में अद्भुत पुलिस कारों का एक बहुत कुछ देखेंगे Police Patrol Simulator MOD खेल। आप एक मानक कार अनलॉक किया जा करने के साथ कुछ स्तरों को पूरा करने के लिए है।

हालांकि, जब आपके पास अन्य कारों को खोलने के लिए पर्याप्त नकदी है, तो अपनी पसंदीदा कार खोलें। आखिरी कार में ऐसे फीचर्स होंगे जो स्पीड, पावर और बहुत कुछ जैसे कई पहलुओं में पिछले कार से बेहतर हैं। 

तो बहुत सारी नकदी जमा करें और अपराधियों को तेजी से आगे बढ़ाने और पकड़ने के लिए सबसे अच्छी कार अनलॉक करें।

आप अपनी कार को और अधिक शक्ति देने के लिए अपग्रेड करना भी चुन सकते हैं। खेल में, जब आप उल्लंघनकर्ता का पीछा कर रहे हों तो आपकी कार को नुकसान हो सकता है। आप अपने वाहन की मरम्मत और अपने मिशन जारी रख सकते हैं, जहां खेल में विभिन्न गैरेज हैं।

कैमरे को अपनी पसंद के अनुसार बदलें 

खिलाड़ी कैमरे को जितनी बार चाहें तब तक बदल सकते हैं जब तक कि यह पूरी तरह से आराम से देखना और ड्राइव करना आसान बनाता है। आप तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से कार को नियंत्रित कर सकते हैं और अपने आस-पास की हर चीज को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। शहर के माध्यम से ड्राइव करें, लेकिन आपको अपनी जिम्मेदारियों को भी ध्यान में रखना होगा।

हस्तक्षेप करने वाले विज्ञापन नहीं

मॉड संस्करण में आ रहा है, जब आप खेल रहे हों तो आपको कोई विज्ञापन बाधित नहीं दिखाई देगा। बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए सभी इन-गेम विज्ञापन पूरी तरह से अवरुद्ध हैं। आप हमारी प्रतिष्ठित वेबसाइट पर इस संस्करण को डाउनलोड कर सकते हैं और उत्कृष्ट सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

विस्तृत।।। ज़ैपकफ्री में गेम ऐप डाउनलोड चरण

गेम डाउनलोड करने के लिए, नीचे दिए गए हमारे विस्तृत और आसानी से समझने वाले गाइड का संदर्भ लें।

  • चरण 1: सबसे पहले, लिंक पर क्लिक करें ज़ैपकफ्री (एक प्रतिष्ठित और सुरक्षित वेबसाइट)।
  • चरण 2: फिर कॉल किए गए एप्लिकेशन की खोज करें Police Patrol Simulator MOD और डाउनलोड करने के लिए स्क्रीन पर डाउनलोड बटन दबाएं।
  • चरण 3: खेल खोलें और खेलें!

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न खिलाड़ी की स्थिति से आते हैं

The most frequently asked questions come from players

अधिकांश खिलाड़ी आमतौर पर वह सवाल पूछते हैं जो ज़ैपफ्री ने नीचे एकत्र किया है। इस खेल के बारे में जानने के लिए सब कुछ जानने के लिए पढ़ते रहें।

क्या यह गेम खेलते समय विज्ञापनों से बाधित होता है?

क्योंकि यह एक मॉड है, आप इस मुद्दे के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त हैं, जब आप गेम खेल रहे हों तो कोई विज्ञापन बाधित नहीं होगा।

क्या ऐप डाउनलोड करना सुरक्षित है?

Police Patrol Simulator MOD यह 100% सुरक्षित है क्योंकि एप्लिकेशन को एंटी-मैलवेयर प्लेटफ़ॉर्म द्वारा स्कैन किया गया है और कोई वायरस नहीं पाया गया है।

क्या इस ऐप को डाउनलोड करने की कोई लागत है?

यदि आप हमारी प्रतिष्ठित और सुरक्षित वेबसाइट ज़ैपकफ्री में डाउनलोड करते हैं, तो आप एक पैसा भी खर्च नहीं करेंगे।

अंतिम विचार

Police Patrol Simulator MOD इतना रोमांचक है, आप तुरंत यह अनुभव करने के लिए आवेदन डाउनलोड किए बिना क्या इंतजार कर रहे हैं!

0/5 (0 votes)