Star Chef मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} अत्यधिक अनुभवी, अनलॉक आइटम
Star Chef मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} अत्यधिक अनुभवी, अनलॉक आइटम

Star Chef मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.25.46 अत्यधिक अनुभवी, अनलॉक आइटम

By kaikaisusu66 - 26/05/2023
Name Star Chef
Version 2.25.46
MOD Features Nhiều kinh nghiệm, Mở khóa đồ
Size 140MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher 99Games
Genre
Update 26/05/2023 (12 महीना ago )

Star Chef एमओडी गेम उन लोगों के लिए रचनात्मक गेमप्ले लाता है जो भोजन के बारे में भावुक हैं और व्यवसाय पसंद करते हैं। अपने तरीके से अद्वितीय व्यंजन और रेस्तरां डिजाइन के साथ भोजन का खेल। कई दिलचस्प अनुभव लाएं जब आप रेस्तरां में आने वाले भोजन का प्रबंधन और सेवा करेंगे। इस खेल में आते हुए, आप अपने अद्वितीय व्यंजनों के साथ एक असली प्याज मेजबान होंगे।

Star Chef एमओडी खेल के बारे में जानें

खेल वास्तविक रेस्तरां व्यवसाय से प्रेरित है, 2 डी ग्राफिक्स के तहत स्पष्ट रूप से अनुकरण किया गया है। सुंदर डिजाइन स्टार शेफ प्रकाशक 99गेम्स द्वारा विकसित किए गए हैं। क्योंकि खेल निष्क्रिय और अनुभव से भरा है, जब बहुत जल्दी लॉन्च किया जाता है, तो यह लाखों खिलाड़ियों को आकर्षित करता है।Еда и кулинария в Star Chef MOD

आप एक छोटी सी रसोई से शुरू करेंगे, मेहमानों को कुछ बुनियादी व्यंजनों से आकर्षित करेंगे। फिर धीरे-धीरे अनगिनत नए व्यंजनों के साथ एक बड़ी रेस्तरां श्रृंखला में विकसित हुआ। खेल खाना पकाने के बर्तनों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है, जिससे आपको साफ सब्जियां उगाने के लिए जगह मिलती है। खेल में अनुभव यथार्थवादी हैं, खिलाड़ी के करीब हैं। चलो अपनी खुद की रेस्तरां श्रृंखला का निर्माण और विकास करते हैं।

सरल गेमप्ले

स्टार शेफ एमओडी आंशिक रूप से मजेदार फार्म गेम के गेमप्ले की तरह है, आप प्रारंभिक छोटे क्षेत्र पर व्यवसाय करेंगे और धीरे-धीरे विस्तार करेंगे। यहां आपको कुछ प्रारंभिक पूंजी के साथ एक छोटे से परिसर के लिए प्रदान किया जाएगा। आप रसोई के बर्तन खरीदना, टेबल और कुर्सियों को सुसज्जित करना, सामग्री खरीदना और व्यंजन बनाना शुरू कर देंगे। जब मेहमान आते हैं, तो आप उन्हें परोसेंगे, आपके द्वारा अनुरोधित व्यंजन पकाएंगे।

गेमिंग ऑपरेशन सरल है, जब आप स्टोर में कुछ खरीदना चाहते हैं तो आपको बस छूने और बाहर खींचने की आवश्यकता होती है। सभी गतिविधियों को आपको काम करने में सक्षम होने के लिए स्पर्श करने की आवश्यकता है। जब आप किसी आइटम को छूते हैं, तो आपके लिए चुनने के लिए कई विकल्प होंगे। तो आप रेस्तरां में इंटीरियर को आसानी से बदल सकते हैं।Встраивание в больших пространствах

स्टार शेफ MOD की अनूठी विशेषताओं का अन्वेषण करें

यह एक बड़ा गेमिंग स्पेस है, आप असीमित आसन्न परिसर को अनलॉक कर सकते हैं। रेस्तरां बढ़ने के साथ आप बहुत व्यस्त होंगे, रेस्तरां का प्रबंधन करने में आपकी सहायता के लिए कई समर्थन सुविधाएँ हैं। यहां उस सुविधा का पता लगाने के लिए हमसे जुड़ें।

स्टार शेफ एमओडी रेस्तरां का निर्माण करें

पाक व्यवसाय विकसित करने के लिए पहली बात एक रेस्तरां का निर्माण करना है। प्रारंभ में, व्यापार क्षेत्र बड़ा नहीं है, आप एक रसोई और अतिथि सेवा क्षेत्र से लैस करेंगे। स्टॉक में उपलब्ध सामग्री के अनुसार पकवान तैयार करना शुरू करें। कुछ पैसे कमाने के बाद, आप अपने रेस्तरां व्यवसाय का विस्तार करेंगे।

इस समय कार्य विकास में वृद्धि होगी और इस समय आप खाना पकाने और सेवारत कर्मचारियों को काम पर रखेंगे। अधिक रसोई के बर्तन, टेबल और कुर्सियां, आवश्यक फर्नीचर खरीदें और अधिक ताजा सब्जी उगाने वाले क्षेत्रों को खोलें। स्टोर में वह सब कुछ है जो आप रेस्तरां को सजाना चाहते हैं। प्रत्येक क्षेत्र में, आपके अपने सजावट विकल्प होंगे, आप अपने रेस्तरां को चुनने और सजाने में प्रसन्न होंगे।Кастомизация интерьера в ресторане

अपना खुद का मेनू बनाएँ

प्रत्येक स्तर के अनुसार व्यंजन विविध होंगे, आपको प्रसंस्करण सामग्री प्रदान की जाएगी। और आपका काम उन्हें आकर्षक व्यंजन बनाना है। गेमिंग के पहले चरणों के साथ, मूल सामग्री सरल हैं। लेकिन जब आपके पास पैसा होता है, तो आप पकवान तैयार करने के लिए अधिक नई सामग्री खरीद सकते हैं। आप बेहद आकर्षक और अद्वितीय व्यंजनों के साथ भोजन करने वालों के लिए एक अलग मेनू बनाएंगे।

सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करें

रेस्तरां को राजस्व बढ़ाने और स्थिर करने के लिए, न केवल स्वादिष्ट व्यंजन लाएं बल्कि मेहमानों की जरूरतों को भी पूरा करें। जब ग्राहक संतुष्ट होते हैं, तो आपको अच्छी समीक्षा मिलेगी, जो रेस्तरां के विकास को बहुत प्रभावित करती है। इसलिए, आपको कई सेवा कर्मचारियों को किराए पर लेने की आवश्यकता है, तुरंत मेहमानों की जरूरतों को पूरा करें और मेहमानों को लंबे समय तक इंतजार न करने दें।

और प्रसंस्करण को जल्दी से करने के लिए, आपको रसोई को अपग्रेड करने और शेफ के कौशल में सुधार करने की आवश्यकता है। ग्राहकों के लिए स्वादिष्ट और तेज़ व्यंजन तैयार करने के लिए। रेस्तरां में भोजन की चुनौती का आनंद लेने के बाद, भोजन करने वाले संतुष्ट समीक्षा छोड़ देंगे और यह आपके राजस्व को निर्धारित करता है।

स्टार शेफ एमओडी गेम को अपने फोन पर जल्दी से डाउनलोड करें

खेल आपके फोन पर डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है, यहां विशेष रूप से खिलाड़ियों के लिए डाउनलोड करने का तरीका बताया गया है:

  • चरण 1: Xapkfree लिंक पर क्लिक करें, खोज बॉक्स में स्टार शेफ MOD कीवर्ड दर्ज करें।
  • चरण 2: ऊपर गेम ऐप का चयन करें, फिर तुरंत बाद डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  • चरण 3: आप एप्लिकेशन डाउनलोड होने के लिए 2-3 मिनट तक इंतजार करेंगे, फिर आप तुरंत गेम खेल सकते हैं।

इसके अलावा, आप कई अन्य मॉड गेम का अनुभव कर सकते हैं जैसे: लेबिरिंथ लीजेंड द्वितीय एमओडीस्टिक फाइट – प्रिजन एस्केप एमओडी,…

स्टार शेफ MOD के बारे में खिलाड़ियों से सामान्य प्रश्न

डाउनलोड करने से पहले खिलाड़ियों के पास अक्सर गेम के बारे में प्रश्न होते हैं, आइए जानें कि वे प्रश्न क्या हैं।

How much space does it take to download Star Chef game?

The game has a size of 140MB, the size is not too large when downloading, you can rest assured to download the game.

Is there a fee to download Star Chef MOD game?

Of course, downloading the game on XapkFree will not cost users.

Is a network connection required to play the Star Chef game?

The game can be played in offline mode, not necessarily connected to the internet.

अंतिम निर्णय

क्या आप पाक व्यवसाय से प्यार करते हैं? आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं, अनुभव करने के लिए अपने फोन पर स्टार शेफ एमओडी गेम डाउनलोड न करें। यह एक मजेदार और अनुभवात्मक खेल स्थान है जिसे आप याद नहीं कर सकते।

0/5 (0 votes)