Blackmoor 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, असीमित धन
Blackmoor 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, असीमित धन

Blackmoor 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें 12.2 मेनू, असीमित धन

By kaikaisusu66 - 27/10/2022
Name Blackmoor 2
Version 12.2
MOD Features मेनू, असीमित धन
Size 156MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Four Fats
Genre
Update 27/10/2022 (2 वर्ष ago )

ब्लैकमूर 2 मॉड गेम सेट किया जाता है जब दुनिया को विनाश मशीन के अभिशाप से “खतरा” होता है। इस समय, एक पतला नायक ने इस कार्य को करने के लिए स्वेच्छा से काम किया। लेकिन उसके बाद से वह वापस नहीं आया। इसलिए, शूरवीरों के एक समूह ने अपने लापता दोस्त की तलाश के लिए निकलने का फैसला किया। तो विशेष रूप से ब्लैकमूर कैसे खेलें? खेल में उत्कृष्ट विशेषताएं क्या हैं? बेहतर ढंग से समझने के लिए कृपया नीचे दिए गए लेख को देखें।

खेल का परिचय ब्लैकमूर 2 मॉड

आप नहीं जानते होंगे, ब्लैकमूर 2 मॉड गेम प्रकाशक फोर फैट्स से एक दिलचस्प गेम है। और यह भाग 1 ब्लैकमूर 1 क्वेस्ट डनबेरी का अगला संस्करण भी है।

तदनुसार, ब्लैकमूर में, खिलाड़ी असमान लड़ाइयों में शामिल होंगे। नाइट को नियंत्रित करते समय, मानचित्र पर कई अन्य विरोधियों को चुनौती दें। तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं, जल्दी करें और रोमांचक लड़ाइयों में भाग लेने के लिए अपने लिए एक उपयुक्त हथियार चुनें।

कैसे ब्लैकमूर 2 मॉड खेलने के लिए

ब्लैकमूर 2 मॉड गेम सरल आर्केड गेम की शैली से संबंधित है और इसमें अद्वितीय गेमप्ले है। खेल में, खिलाड़ियों को रास्ते में दिखाई देने वाले दुश्मनों को नष्ट करने के लिए अपने चरित्र को दाएं से बाएं नियंत्रित करना होगा। तदनुसार, आप कई अलग-अलग दुश्मनों का सामना करेंगे।

[कैप्शन आईडी = “attachment_9882” संरेखित करें = “संरेखित केंद्र” चौड़ाई = “600”] Details of how to play Blackmoor 2 game  ब्लैकमूर 2 गेम खेलने के तरीके का विवरण[/कैप्शन]

यह एक सूखा कंकाल, माउस या राक्षस हो सकता है। प्रत्येक शत्रु की अपनी शक्तियां होंगी और आपको बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए, एक विस्तृत योजना बनाएं और खेल के दौरान अप्रत्याशित संघर्षों के लिए तैयार रहें।

यह एक सूखा कंकाल, माउस या राक्षस हो सकता है। प्रत्येक शत्रु की अपनी शक्तियां होंगी और आपको बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसलिए, एक विस्तृत योजना बनाएं और खेल के दौरान अप्रत्याशित संघर्षों के लिए तैयार रहें।

सरल शब्दों में, आपको ब्लैकमूर में बस इतना करना है कि वह सब कुछ नष्ट कर दे जो चलता है, छोटे मालिकों को नष्ट कर देता है और शक्तिशाली अंतिम मालिक के साथ टकराव में शामिल होता है।

खेल ब्लैकमूर 2 मॉड के उत्कृष्ट फायदे

हालांकि यह हाल ही में जारी किया गया गेम है, ब्लैकमूर 2 में इसे डाउनलोड करने वाले दस लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं। निम्नलिखित कारणों से:

सबसे पहले: खिलाड़ियों को अनलॉक और नायकों को अपग्रेड करने की अनुमति देता है

कहा जा सकता है कि ब्लैकमूर 2 मॉड में हीरो की संख्या पहली रिलीज से काफी बढ़ गई है। वर्तमान में, खेल में 13 विशिष्ट वर्ण हैं, जो विभिन्न वर्गों जैसे निंजा, एथलीट, गनर, जादूगर से संबंधित हैं,…

इनमें से प्रत्येक पात्र के पास अलग-अलग कौशल सेट और आँकड़े हैं। दूसरी ओर, वे एक बेहद अनोखी त्वचा प्रणाली से भी लैस हैं। तो, क्या आप इन नायकों को “जीतने” के लिए तैयार हैं? जल्दी से खेल डाउनलोड करें।

दूसरा: खेल में कई अलग-अलग गेम मोड हैं

खेल ब्लैकमूर 2 मॉड में खिलाड़ियों को चुनने के लिए तीन अलग-अलग गेम मोड हैं, जो हैं:

  • पीवीपी मोड: इस मोड में, आप दुनिया भर के अन्य खिलाड़ियों के साथ लड़ाई में भाग ले सकते हैं, जिसके लिए केवल इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है।
  • स्टोरी मोड: स्टोरी मोड में, आप ब्लैकमूर की मुख्य कहानी का पालन करेंगे और भयंकर लड़ाइयों में भाग लेंगे। 9 वर्णों में से एक चुनें जो यह गेम उपलब्ध कहानी का पता लगाने के लिए प्रदान करता है।

मल्टीप्लेयर मोड: इस मोड में अच्छा खेलने के लिए, आपको शेष चार खिलाड़ियों के साथ सहयोग करने और असाइन की गई चुनौतियों को पूरा करने के लिए अच्छी टीम वर्क क्षमता वाला व्यक्ति होना चाहिए।

[कैप्शन आईडी = “attachment_9883” संरेखित करें = “संरेखित” चौड़ाई = “600”] List of outstanding advantages of Blackmoor 2  ब्लैकमूर 2 के उत्कृष्ट लाभों की सूची[/कैप्शन]

तीसरा: खेल मजेदार, अजीब 2 डी ग्राफिक्स है

ब्लैकमूर गेम में क्लासिक 2 डी ग्राफिक्स और विभिन्न प्रकार के रंग हैं, जो हर बार जब वे इसका अनुभव करते हैं तो गेमर्स के आराम में योगदान देते हैं। तदनुसार, पात्रों और पृष्ठभूमि की छवियों को ऐसे डिजाइनों के साथ दर्शाया गया है।

चरित्र के सभी कार्य और आंदोलन भी बेहद चिकनी और चिकनी हैं। इसलिए, मनोरंजन के लिए ब्लैकमूर चुनना निश्चित रूप से आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

कैसे डाउनलोड करने के लिए पर निर्देश ब्लैकमूर 2 मॉड गेम पर ज़ैपकफ्री

ब्लैकमूर 2 गेम को जल्दी और सुरक्षित रूप से डाउनलोड करने के लिए, आपको बस इन तीन बुनियादी चरणों का पालन करने की आवश्यकता है:

  • चरण 1: लिंक पते तक पहुंचें: एक्सएपीकेफ्री
  • चरण 2: खोज अनुभाग पर जाएं, ब्लैकमूर 2 मॉड एप्लिकेशन टाइप करें।
  • Step 3: Click on the “Download” box to download the game to your device, after the download is complete, you can open the game and start experiencing it right away.

In addition, you can also immediately download good games here such as Mad Skills Motocross 3Township MOD,…

Some frequently asked questions about Blackmoor 2 Mod game 

Here are the common questions players have about Blackmoor, please follow:

What is the Mod feature of Blackmoor 2?

With this question, we would like to answer as follows: Blackmoor 2’s mod feature is “Unlimited money”.

Is Blackmoor 2 easy to play?

As we analyzed above, Blackmoor 2 game has fairly simple gameplay. Accordingly, your job is just to master your movement and fighting style.

Does downloading games take up a lot of space?

Blackmoor 2 is 151MB, so you can download it with peace of mind.

Does Blackmoor 2 Mod have age rules?

No, Blackmoor 2 game has no age limit.

Some FAQs about Blackmoor 2

Final Thoughts

With the last article, we have clarified all the information about the game Blackmoor 2 Mod. Besides, clearly state how to play and some outstanding advantages of this game. Hopefully, this is a useful and interesting resource for you, thanks for taking the time to review our article.

0/5 (0 votes)