Street Fighter IV CE मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (पूर्ण अनलॉक किया गया)
Street Fighter IV CE मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (पूर्ण अनलॉक किया गया)

Street Fighter IV CE मॉड एपीके डाउनलोड करें v1.03.03 (पूर्ण अनलॉक किया गया)

By vquaimy34 - 24/10/2022
Name Street Fighter IV CE
Version v1.03.03
MOD Features पूर्ण अनलॉक किया गया
Size 22.8MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher CAPCOM CO., LTD.
Genre
Update 24/10/2022 (2 वर्ष ago )

परिचय स्ट्रीट फाइटर 4 सीई एमओडी

स्ट्रीट फाइटर 4 सीई एमओडी एक फाइटिंग गेम है जो एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है। यह Capcom द्वारा बनाया गया था, जिसने रेजिडेंट ईविल और मार्वल बनाम कैपकॉम जैसे अन्य प्रसिद्ध खेलों को विकसित किया। खेल में 14 चयन योग्य पात्र हैं, जिनमें से प्रत्येक की अपनी अनूठी लड़ाई शैली और विशेष चालें हैं।

स्ट्रीट फाइटर 4 सीई एमओडी का लक्ष्य अपने प्रतिद्वंद्वी को या तो नॉक आउट करके या स्क्रीन पर तीन बार टैप करके हार मान लेना है। आप त्वरित उत्तराधिकार में स्क्रीन पर विभिन्न बटन दबाकर कॉम्बो और विशेष चालें भी कर सकते हैं। जैसे ही आप गेम की कहानी मोड में आगे बढ़ते हैं या वास्तविक समय में अन्य खिलाड़ियों को ऑनलाइन चुनौती देते हैं, आप नए पात्रों को भी अनलॉक कर सकते हैं।

Street Fighter 4 - Move Sets

स्ट्रीट फाइटर IV CE उन्नत ग्राफिक्स और नियंत्रण के साथ एक नया मोबाइल गेम है

स्ट्रीट फाइटर IV CE उन्नत ग्राफिक्स और नियंत्रण के साथ एक नया मोबाइल गेम है। यह नए पात्रों और चरणों के साथ-साथ एक मूल कहानी मोड को स्पोर्ट करता है जो आपको स्ट्रीट फाइटर IV के आर्केड मोड से सभी फाइट्स के माध्यम से खेलने की सुविधा देता है।

गेम क्रिटिकल आर्ट्स नामक एक नई प्रणाली भी प्रदान करता है, जो आपको अपने हमलों को और भी अधिक नुकसान के लिए चार्ज करने की अनुमति देता है। इसमें बेहतर ऑनलाइन मल्टीप्लेयर कार्यक्षमता भी शामिल है, ताकि आप अपने दोस्तों से जहां कहीं भी हों, युद्ध कर सकते हैं!

इसमें पिछली सभी सामग्री है और इसमें नए वर्ण शामिल हैं

यदि आपने पिछले गेम का आनंद लिया है, तो आप इसका भी आनंद लेंगे। इसमें पिछले गेम के सभी समान वर्ण और मोड हैं, लेकिन कुछ परिवर्धन के साथ। नए पात्रों में ऐलेना, डुडले और गौकेन शामिल हैं। इन नए पात्रों की अपनी विशेष चाल के साथ-साथ सुपर कॉम्बो भी हैं जो अन्य पात्रों की चाल से अलग हैं। यदि आप स्ट्रीट फाइटर IV के प्रशंसक हैं, तो यह अवश्य ही होना चाहिए!

यह फाइटिंग गेम्स के लिए एक नए मानक को परिभाषित करता है और सभी प्रशंसकों के पसंदीदा सहित 30 से अधिक वर्णों की सुविधा देता है

यह फाइटिंग गेम्स के लिए एक नया बेंचमार्क पेश करता है और इसमें 30 से अधिक वर्ण शामिल हैं, ये सभी खिलाड़ियों के पसंदीदा हैं।

इस मोबाइल संस्करण में पिछली सभी सामग्री, साथ ही कुछ जोड़े गए नए पात्र लड़ाई में शामिल हैं! उन्नत ग्राफिक्स और नियंत्रण इस गेम को बिल्कुल असली जैसा महसूस कराते हैं। नियंत्रणों को वर्चुअल बटन या जॉयस्टिक इम्यूलेशन का उपयोग करके टच स्क्रीन के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो आपके स्मार्टफोन या टैबलेट पर खेलने के लिए एक महंगे कंसोल नियंत्रक के आसपास कहीं भी जाने के बिना इसे बहुत अच्छा बनाता है।

कोर गेमप्ले कई क्षेत्रों में बदलाव के साथ स्ट्रीट फाइटर IV के मुख्य संस्करण के समान है

Street Fighter IV CE मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (पूर्ण अनलॉक किया गया) Street Fighter IV CE 2 min

कोर गेमप्ले कई क्षेत्रों में बदलाव के साथ स्ट्रीट फाइटर IV के मुख्य संस्करण के समान है। लड़ाई प्रणाली को इसके पिछले पुनरावृत्ति से संशोधित किया गया है, क्योंकि वर्ण अब यादृच्छिक रूप से उनमें से एक को चुनने के बजाय दो सुपर कॉम्बो प्रति अल्ट्रा कॉम्बो का प्रदर्शन कर सकते हैं। कॉम्बो सिस्टम को भी नया रूप दिया गया है, कई कॉम्बो को सरल बनाया गया है और प्रदर्शन करना आसान बना दिया गया है जबकि गेम में नई चालें भी जोड़ी गई हैं। नतीजतन, खेल को पिछले शीर्षक की तुलना में कम सटीक इनपुट की आवश्यकता होती है।

स्वास्थ्य मीटर को भी बदल दिया गया है ताकि खिलाड़ियों को एक भी झटके से नॉकआउट न किया जा सके; इसके बजाय उन्हें अपने सभी स्वास्थ्य को खोने और पराजित होने से पहले और अधिक हिट लेना चाहिए (इसी तरह अन्य लड़ने वाले खेलों के लिए)। इसके अलावा, अब दो प्रकार के ऊर्जा मीटर हैं: एक विशेष हमले करने के लिए और दूसरा सुपर कॉम्बो या अल्ट्रा (जो केवल एक बार की खपत करता है) को निष्पादित करने के लिए।

नए फाइटर्स, बेहतर ग्राफिक्स और कैरेक्टर बैलेंसिंग के साथ, यह रिलीज़ वास्तव में याद रखने योग्य होगी!

नए लड़ाकों, उन्नत ग्राफिक्स और चरित्र संतुलन के कारण यह अद्यतन बाहर खड़ा होगा! खेल की सुविधा होगी:

  • श्रृंखला के पूरे इतिहास में फैले 35 से अधिक पात्रों के साथ एक नया चरित्र रोस्टर।
  • मौजूदा पात्रों में नई सुविधाओं को जोड़ा गया है, जिसमें एक बिल्कुल नया सुपर आर्ट सिस्टम शामिल है जो खिलाड़ियों को बड़े नुकसान वाले कॉम्बो के लिए अधिक अवसर प्रदान करता है।
  • आर्केड मोड, वर्सस मोड (जो चार खिलाड़ियों तक का समर्थन करता है), प्रशिक्षण मोड और रीप्ले चैनल सहित कई प्रकार के मोड ऑनलाइन अपनी सर्वश्रेष्ठ लड़ाइयों को साझा करने के लिए।

नियंत्रण वर्चुअल बटन और जॉयस्टिक एमुलेशन का उपयोग करके टच स्क्रीन के लिए डिज़ाइन किए गए हैं

नियंत्रण वर्चुअल बटन और जॉयस्टिक एमुलेशन का उपयोग करके टच स्क्रीन के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। नियंत्रणों का उपयोग करना आसान है और इसके लिए बहुत अधिक अभ्यास की आवश्यकता नहीं होती है। वे सहज और उत्तरदायी भी हैं, जो अच्छा है क्योंकि हम नहीं चाहते कि आप अपना अधिकांश समय यह जानने में व्यतीत करें कि कैसे खेलना है!

नियंत्रण सीखना आसान है लेकिन मास्टर करना मुश्किल है। आप कुछ ही समय में इस खेल को शुरू करने में सक्षम होंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि सीखने की अवस्था तेज नहीं है – यदि आप अपने चरित्र की चाल पर महारत हासिल करना चाहते हैं, तो इसमें आपकी ओर से कुछ समय और प्रयास लगेगा। !

Street Fighter IV CE मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (पूर्ण अनलॉक किया गया) Street Fighter IV CE 3 min

स्ट्रीट फाइटर 4 एक बेहतरीन फाइटिंग गेम था

स्ट्रीट फाइटर 4 एक बेहतरीन फाइटिंग गेम था। यह दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है और इसके बहुत सारे प्रशंसक हैं। स्ट्रीट फाइटर 4 खेलने में मजेदार है, लेकिन इसमें आपके लिए आनंद लेने के लिए बहुत सारी सामग्री भी है।

स्ट्रीट फाइटर 4 सीई अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

स्ट्रीट फाइटर 4 क्या है?

स्ट्रीट फाइटर 4 कैपकॉम द्वारा निर्मित एक फाइटिंग गेम है। यह मूल रूप से 2008 में जारी किया गया था और श्रृंखला में पिछले खेलों के कई पात्रों को दिखाया गया था। 2010 में, Capcom ने गेम का एक अद्यतन संस्करण जारी किया जिसमें और भी अधिक वर्ण और अन्य सुधार शामिल थे।

मैं इसे कैसे लूं?

स्ट्रीट फाइटर 4 सीई को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या डाउनलोड करना और खेलना सुरक्षित है?

हाँ! हमने सुनिश्चित किया है कि हमारे सभी गेम वायरस और मैलवेयर से मुक्त हैं, इसलिए आप उन्हें विश्वास के साथ डाउनलोड कर सकते हैं। वे विज्ञापन-मुक्त भी हैं, इसलिए आपको दखल देने वाले विज्ञापनों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी जो आपके गेमप्ले में बाधा डालते हैं या आपके फ़ोन को धीमा भी करते हैं!

स्ट्रीट फाइटर 4 एमओडी निष्कर्ष

यदि आप एक मजेदार, आकर्षक गेम की तलाश में हैं जो आपको घंटों तक मनोरंजन करता रहेगा तो स्ट्रीट फाइटर सीई आपके लिए एक है। डीएलसी के रूप में 30 से अधिक वर्णों और सैकड़ों और उपलब्ध होने के साथ इस गेम में सभी के लिए कुछ न कुछ है! आज अपनी खुद की कॉपी रखने का यह मौका न चूकें!

5/5 (1 vote)