Jackal Squad – Arcade Shooting मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू, असीमित धन)
Jackal Squad – Arcade Shooting मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू, असीमित धन)

Jackal Squad – Arcade Shooting मॉड एपीके डाउनलोड करें v0.0.1461 (मेनू, असीमित धन)

By vquaimy34 - 23/10/2022
Name Jackal Squad - Arcade Shooting
Version v0.0.1461
MOD Features मेनू, असीमित धन
Size 153.2MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Rocket Game Studio
Genre
Update 23/10/2022 (2 वर्ष ago )

परिचय सियार दस्ते – आर्केड शूटिंग एमओडी

जैकल स्क्वाड एक तेज-तर्रार आर्केड शूटर है जो आपको दो पक्षों के बीच युद्ध के बीच में रखता है: सियार और इंसान। जब आप दुश्मन के जहाजों को बाहर निकालने से पहले उन्हें नीचे उतारने की कोशिश करेंगे, तो आपके हाथ पूरी तरह से चकमा देने वाली मिसाइलें, लेजर और गोलियां होंगी।

जैसे ही आप खेलते हैं, आप नए हथियार और पावर-अप के साथ-साथ अन्य बोनस अनलॉक करेंगे जो आपको युद्ध में बढ़त देने में मदद कर सकते हैं। यदि आप लंबे समय तक जीवित रहने का प्रबंधन करते हैं, तो आप विभिन्न क्षमताओं वाले नए जहाजों को भी अनलॉक कर सकते हैं!

Jackal Squad - Arcade Shooting मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू, असीमित धन) Jackal Squad Arcade Shooting 1 min

जैकल स्क्वाड एक आर्केड शूटिंग गेम है जिसमें एक अनूठी कहानी है

एक अलग साजिश के साथ एक आर्केड शूटिंग गेम को जैकल स्क्वाड कहा जाता है। खिलाड़ी अधिक सिक्के कमाने के लिए दुश्मनों को मार सकता है, बक्सों से आपूर्ति एकत्र कर सकता है या बड़ी दूरी से सीधे अंतिम मालिक से लड़ सकता है। आप अपनी लड़ाइयों के परिणामों को बदलने के लिए एक दूसरे के साथ संयोजन में विभिन्न हथियारों और कौशल का उपयोग कर सकते हैं।

इस खेल में, केवल अपने दुश्मनों को हराना काफी नहीं है। आपको यह जानने की जरूरत है कि उन्हें हराने के लिए वे कैसे काम करते हैं!

प्रत्येक मिशन में, नए दुश्मन और तलाशने के लिए नए स्थान हैं

हर मिशन में खोजने के लिए नए दुश्मन और स्थान हैं। दुश्मनों को हराने के लिए खिलाड़ी को अलग-अलग हथियारों का इस्तेमाल करना पड़ता है। इस खेल में विरोधियों की एक विस्तृत विविधता है। प्रत्येक शत्रु की अपनी अनूठी आक्रमण शैली होती है जिससे एक विशिष्ट तरीके से निपटा जाना चाहिए। जैसे-जैसे आप खेल के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, आपको अधिक शक्तिशाली हथियार और कवच मिलेंगे जो दुश्मनों को अधिक आसानी से नीचे ले जाने में आपकी मदद कर सकते हैं।

युद्ध के मैदान को गर्म करके अधिक कौशल सहायता प्राप्त करें

सियार स्क्वॉड – आर्केड शूटिंग के साथ, आप एक तेज़-तर्रार आर्केड शूटिंग गेम का आनंद ले सकते हैं जहाँ आपको दुश्मनों के आते ही उन्हें मार गिराना होता है। गेम में आसानी से समझ में आने वाला गेमप्ले है और इसे इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसे कोई भी खेल सकता है। आपको बस सभी दुश्मनों को गोली मारनी है जैसे वे आपकी स्क्रीन पर दिखाई देते हैं बिना उनकी चपेट में आए। विभिन्न प्रकार के दुश्मन हैं जो आपकी ओर बढ़ रहे हैं और जीवित रहने के लिए आपको उनसे बचना होगा।

युद्ध के मैदान को गर्म करके, आप अतिरिक्त कौशल सहायता प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको अपने विरोधियों को आसानी से हराने में मदद करेगा और उच्च स्तर पर उनके नुकसान के आउटपुट को भी बढ़ाएगा!

गेट को अनलॉक करने और युद्ध जीतने के लिए, बिजली स्टेशन निकालें

Jackal Squad - Arcade Shooting मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू, असीमित धन) Jackal Squad Arcade Shooting 2 min

सियार दस्ते में, आप कुलीन सैनिकों के एक दस्ते के प्रभारी हैं जो एक हमलावर बल से अपने शहर को पुनः प्राप्त करने के लिए तैयार हैं। आपको विभिन्न स्तरों के माध्यम से नेविगेट करना होगा, दुश्मन सैनिकों को बाहर निकालना, इमारतों और वाहनों को उड़ा देना, और कुछ भी नष्ट करना जो आपके दस्ते को चोट पहुंचा सकता है या आपके बचाव को कमजोर कर सकता है, इससे पहले कि आप इसे पावर स्टेशन तक पहुंचा सकें और इसे अच्छे के लिए बंद कर सकें।

आपकी टीम मशीनगनों और हथगोलों से लैस होगी, जिसका उपयोग वे अपने दम पर दुश्मनों से लड़ने के लिए कर सकते हैं—या वे एक टीम के रूप में एक साथ काम कर सकते हैं: उनमें से एक ग्रेनेड फेंकेगा जबकि दूसरा अपनी मशीन गन से हवा में गोली मारेगा। ताकि यह दुश्मन के सैनिक के प्रभाव में फट जाए। उनके पास अन्य तरकीबें भी हैं: यदि कोई इमारत आपके रास्ते को अवरुद्ध कर रही है, तो उनमें से एक छत पर चढ़ सकता है जबकि दूसरा उसे ऊपर फेंक देता है ताकि वह किसी भी दुश्मन को कवर के पीछे छिपा सके।

खेल में कठिनाई के तीन स्तर हैं (आसान, मध्यम, कठिन), इसलिए यदि आप इस तरह के खेल में नए हैं या सामान्य से कम चुनौतीपूर्ण कुछ चाहते हैं तो आसान मोड आपके लिए है!

अंत में, खिलाड़ी का सामना अंतिम बॉस से होगा, जहां उसे उससे सीधे बड़ी दूरी से लड़ना होगा

जैसे-जैसे आप खेल में आगे बढ़ेंगे, आपका सामना कई मालिकों से होगा। पहला बॉस एक विशाल रोबोट है जिसके दाहिने हाथ में तोप और बाईं ओर एक ढाल है। इसके चारों ओर कई बंदूकें भी हैं जो खिलाड़ी पर गोली मारती हैं। आपको इसके सभी हथियारों को नष्ट करके इस मालिक को हराना है, लेकिन वे ढालों द्वारा सुरक्षित हैं। जब वे नीचे जाते हैं, तो उन्हें पुन: उत्पन्न होने से पहले जितनी जल्दी हो सके गोली मार दें!

इसके सभी तोपों और तोपों को नष्ट करने के बाद, दूसरा चरण शुरू होता है: अब आपको अपनी स्नाइपर राइफल का उपयोग करके एक बड़ी दूरी से सीधे उसके खिलाफ लड़ना होगा! उसका स्वास्थ्य बहुत अच्छा है इसलिए कोई भी गोलियां बर्बाद न करें – बस तब तक फायरिंग करते रहें जब तक वह मर न जाए!

गेम ग्राफिक्स बहुत साफ हैं और इसे नेविगेट करना भी आसान है!

यदि आप एक मज़ेदार, खेलने में आसान गेम की तलाश में हैं जिसे आप कभी भी, कहीं भी खेल सकते हैं, तो आगे न देखें।

सियार दस्ते आपके लिए एकदम सही खेल है। ग्राफिक्स साफ-सुथरे और नेविगेट करने में आसान हैं, साथ ही इसमें एक छोटे से ऐप में ढेर सारा एक्शन पैक किया गया है। यह एक पुराने आर्केड गेम को खेलने जैसा है लेकिन एक आधुनिक मोड़ के साथ!

इसमें कुछ बेहतरीन ध्वनि प्रभाव भी हैं जो गेम खेलने के रोमांच को बढ़ाते हैं

ध्वनि प्रभाव भी खेल के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। वे खिलाड़ी को यह जानने में मदद करते हैं कि खेल में क्या चल रहा है और अन्य खेलों में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। ध्वनि प्रभावों का उपयोग सावधानी के साथ किया जाना चाहिए क्योंकि वे एक खेल को ऐसा महसूस करा सकते हैं कि यह उतना पॉलिश या पेशेवर नहीं है यदि वे बहुत जोर से या कष्टप्रद हैं। आप यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि आप अपने ध्वनि प्रभावों के लिए जो कुछ भी चुनें, वह कुछ ऐसा हो जो आपके समग्र विषय के साथ फिट बैठता है और गेमप्ले के अनुभव में उत्साह जोड़ता है!

Jackal Squad - Arcade Shooting MOD

सियार दस्ते की विशेषताएं – आर्केड शूटिंग

  • एक रोमांचक कहानी विधा जो 5 स्तरों पर होती है
  • कई हथियार जिन्हें नई क्षमताओं और स्टेट बूस्ट के साथ अपग्रेड किया जा सकता है
  • अद्वितीय ताकत और कमजोरियों के साथ विभिन्न प्रकार के दुश्मन
  • मजेदार और रंगीन ग्राफिक्स जो निश्चित रूप से सभी उम्र के लोगों को पसंद आएंगे!
  • हथियारों, दुश्मनों और शक्ति-अप की एक किस्म के साथ रोमांचक गेमप्ले!
  • तलाशने और जीतने के लिए विभिन्न प्रकार के विभिन्न वातावरण!

सियार दस्ते – आर्केड शूटिंग अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

आर्केड शूटिंग गेम जैकल स्क्वाड क्या है?

सियार स्क्वाड - आर्केड शूटिंग एक आर्केड शूटर गेम है जो आपको कुलीन सैनिकों के एक दस्ते में एक कमांडो के रूप में खेलने और अपने रास्ते में सभी दुश्मनों को मारने की सुविधा देता है। इस गेम में कई विशेषताएं शामिल हैं: 3D ग्राफिक्स, भयानक ध्वनि प्रभाव, सरल नियंत्रण और बहुत कुछ।

इस कार्यक्रम को चलाने के लिए क्या आवश्यक है?

जैकल स्क्वाड - आर्केड शूटिंग के लिए आपके डिवाइस पर ठीक से काम करने के लिए एंड्रॉइड 4.0 आइसक्रीम सैंडविच या उच्चतर संस्करण की आवश्यकता होती है। इसे केवल इंस्टॉलेशन उद्देश्य के लिए आपके डिवाइस की आंतरिक मेमोरी या बाहरी एसडी कार्ड पर कम से कम 1GB RAM और 1GB निःशुल्क संग्रहण स्थान की आवश्यकता होती है।

जैकल स्क्वाड - आर्केड शूटिंग किन भाषाओं का समर्थन करता है?

यह अंग्रेजी, जर्मन, स्पेनिश, फ्रेंच, इतालवी, जापानी, कोरियाई और रूसी भाषाओं का समर्थन करता है।

सियार दस्ते – आर्केड शूटिंग एमओडी निष्कर्ष

सियार स्क्वाड उन लोगों के लिए बहुत अच्छा गेम है जो शूटिंग गेम पसंद करते हैं। इसमें शानदार ग्राफिक्स और ध्वनि प्रभाव हैं जो इसे खेलने के रोमांच को बढ़ाते हैं। नियंत्रण किसी के लिए भी लेने के लिए काफी सरल हैं, भले ही उन्होंने पहले कभी गेम नहीं खेला हो!

5/5 (1 vote)