SAMURAI II: VENGEANCE मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
SAMURAI II: VENGEANCE मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

SAMURAI II: VENGEANCE मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.4.0 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 22/10/2022
Name SAMURAI II: VENGEANCE
Version 1.4.0
MOD Features असीमित धन
Size 59MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher MADFINGER Games
Genre
Update 22/10/2022 (2 वर्ष ago )

SAMURAI II: VENGEANCE MOD आप अन्य विरोधियों से लड़ने के लिए एक असली समुराई में बदलने के लिए है, जहां एक खेल है। जीतने के लिए, काटने से खिलाड़ी को मिशन पूरा करने के लिए मजबूर किया जाता है। युद्ध में भाग लेते समय हथियारों का उपयोग करके खेल की खतरनाक प्रकृति होती है।

The most complete combat version

खेल के बारे में जानकारी SAMURAI II: VENGEANCE MOD

खेल अपने आप में एक बेहद दुखद कहानी लाता है। डाइसुके खेल का मुख्य चरित्र है, उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी जब वह एक मिशन पर था। उनके घर लौटने की क्रूर वास्तविकता ने उन्हें बहुत दर्द दिया। वह अपनी पत्नी का बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित अपने शरीर में घृणा रखता है।

खेल में प्रवेश करते हुए, आप सभी दुश्मनों को हराने के उद्देश्य से डाइसुके में बदल जाएंगे जो खिलाड़ी का काम भी है। उग्र लड़ाइयों की शुरुआत में, असंतोष में गहरी पात्रों की चिल्लाने की आवाज़ स्पष्ट रूप से व्यक्त की जाती है, बिना किसी रियायत के दुश्मन पर हमला करती है। 

एक समुराई की लड़ाई की भावना जिसे आप शायद पहले से ही जानते हैं, एक अमर आत्मा है जो कभी भी अपने दुश्मनों के आगे घुटने नहीं टेकती है। भले ही वह जानता था कि वह युद्ध में मर जाएगा, उसने अपने हथियारों को आत्मसमर्पण नहीं किया।

सर्वश्रेष्ठ खेलने के लिए कैसे SAMURAI II: VENGEANCE MOD खेल 

गेम खुद को एक गेमप्ले देता है जो खिलाड़ियों को समझने के लिए बहुत परेशानी नहीं है, लेकिन इसके विपरीत, इंटरफ़ेस उपयोग में आसान नियंत्रण देखना आसान है। अपने लिए जीतने के लिए सभी विरोधियों को हराने के लिए अपने प्रारंभिक चुनौती है। 

कौशल खिलाड़ी डिवाइस की स्क्रीन पर दाएं कोने में दिखाए जाते हैं। बस उन नियंत्रणों पर क्लिक करें और चरित्र उस चाल का उपयोग करेगा।

डाइसुके की चाल घुंडी स्क्रीन के बाईं ओर है जिसे आपको बस घुंडी को पकड़ने की आवश्यकता है और फिर इसे उस दिशा में घुमाएं जिस दिशा में आप जाना चाहते हैं। सामान्य तौर पर, खेल खेलने का तरीका मुश्किल नहीं है, अन्य लड़ने वाले खेलों के समान। हालांकि, खिलाड़ियों को विरोधियों को जल्दी से हराने के लिए लचीले ढंग से मुकाबला कौशल में महारत हासिल करने की आवश्यकता है।

The interface of this battle game

दुश्मनों को खोजने के लिए आगे बढ़ते समय, खिलाड़ियों को सावधान रहने की जरूरत है कि दुश्मन किसी भी समय घात लगाकर हमला करेंगे, जिससे स्वास्थ्य की मात्रा कम हो जाएगी और आप हार सकते हैं। प्रत्येक चरण में एक स्पष्ट जापानी संदर्भ के साथ विभिन्न संदर्भों का परिवर्तन होगा।

जो समुराई लड़ रहे थे, उन्होंने एक सम्मानजनक सुंदरता दिखाई। प्रकाशक ने ऐसी सेटिंग्स बनाई हैं जो समुराई के लिए बहुत उपयुक्त हैं। मैच के हर सेकंड, हर मिनट आकर्षण बनाएं। 

हाइलाइट्स है कि खेल SAMURAI II: VENGEANCE MOD स्वामी

निम्नलिखित हाइलाइट्स हैं जो खेल समुराई द्वितीय: प्रतिशोध के पास हैं:

असीमित धन मॉड सुविधा

यह सुविधा खिलाड़ियों को बड़ी मात्रा में पैसे के मालिक होने में मदद करती है, जिससे खुद को सबसे उन्नत उपकरण खरीदना संभव हो जाता है। नुकसान की एक उच्च राशि दुश्मनों से निपटने के लिए अपने हथियारों का उन्नयन।

ज्वलंत ध्वनि

अत्यंत यथार्थवादी और ज्वलंत ध्वनि उन लोगों के चरित्र की नफरत को दर्शाती है जिन्होंने खेल में मुख्य चरित्र के जीवन का कारण बना है।  यह बार खिलाड़ी की आक्रामकता को उत्तेजित करता है, जिससे प्रामाणिकता की भावना पैदा होती है।

कैसे करें डाउनलोडSAMURAI II: VENGEANCE MOD ज़ैपक्फ्री में खेल

सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले संस्करण के साथ अपने डिवाइस पर समुराई लड़ाई खेल डाउनलोड करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

Bloody wars here

  • चरण 1: उस Xapkfree लिंक का चयन करें जिसे हमने आपके लिए चिपकाया है
  • चरण 2: खेल का नाम खोजें SAMURAI II: VENGEANCE MOD सर्च बार में
  • चरण 3: इस गेम को उस डिवाइस पर डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड करें पर क्लिक करें जिसका उपयोग आप गेम का अनुभव करने के लिए करते हैं 
  • चरण 4: जब आप इस लड़ाई खेल को डाउनलोड करने का चरण पूरा कर लिया है। मस्ती और नाटक से भरा एक असली योद्धा की तरह लड़ना शुरू करें।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न – कुछ सवाल और चिंताओं का जवाब देने के लिए SAMURAI II: VENGEANCE MOD

ये पिछले खिलाड़ियों के सवाल हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो नीचे एक टिप्पणी छोड़ दें:

क्या डाउनलोड करने के लिए कोई शुल्क है SAMURAI II: VENGEANCE MOD?

आपको प्रकाशक को भुगतान करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह लड़ाई खेल खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह से मुफ्त है।

क्या इस गेम को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करना सुरक्षित है?

आपके साथ-साथ एक खिलाड़ी के लिए पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करें। खिलाड़ियों को अपने उपकरणों को प्रभावित करने वाली समस्या के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

क्या किरदार के हुनर को खूबसूरती से दिखाया गया है?

यह मुझे आपको बताना होगा कि लड़ाई के दौरान आप प्रतिद्वंद्वी की चाल को चकमा देते हैं तो यह बेहद यथार्थवादी है।

अंतिम विचार 

इस प्रकार, खेल के सभी विवरण SAMURAI II: VENGEANCE MOD ज़ैपकफ्री द्वारा पाठकों को साझा किया गया है। एक बोल्ड जापानी शैली के साथ एक खेल। यह आपको उन भूमियों को जानने में भी मदद करता है जिन्हें ज्यादातर भुला दिया गया है। इसके अलावा खेल डाउनलोड करें और लड़ें।

0/5 (0 votes)