Sword Master Story मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसे
Sword Master Story मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसे

Sword Master Story मॉड एपीके डाउनलोड करें 5.0.62 असीमित पैसे

By kaikaisusu66 - 18/10/2022
Name Sword Master Story
Version 5.0.62
MOD Features असीमित पैसे
Size 97MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Super Planet
Genre
Update 18/10/2022 (2 वर्ष ago )

Sword Master Story MOD एक खेल है कि एक सुपर आकर्षक और नाटकीय मोबाइल फोनों के चरित्र में बदल जाता है के रूप में जाना जाता है। हालांकि इसे थोड़े समय के लिए ही बाजार में उतारा गया है, लेकिन गेम ने जल्दी ही अपना बड़ा आकर्षण दिखाया है। टीम वर्क को बनाए रखना, आपसी विश्वास वह है जो खेल का लक्ष्य है।

Sword Master Story Mod: An Attractive Anime RPG

Sword Master Story MOD खेल अवलोकन

उज्ज्वल स्थान के Sword Master Story MOD खेल “हैक यू स्लैश” है, खिलाड़ियों को हमला करने, दौड़ने, कूदने, शॉट्स लॉन्च करने जैसे कार्यों के माध्यम से अपने चरित्र को नियंत्रित करना होगा। फिर पृथ्वी पर हर जगह दिखाई देने के लिए ज्ञान और प्रतिभा के साथ अधिक नायकों को इकट्ठा करने की प्रक्रिया शुरू करें।

फिर एक शक्तिशाली दस्ते में फिर से इकट्ठा हो जाओ जो बुराई, क्रूर साम्राज्य से लड़ना शुरू कर देता है जो वहां उग्र है। निर्दोष लोगों को बचाने और पूरी दुनिया में शांतिपूर्ण जीवन लाने की बड़ी जिम्मेदारी के साथ।

इस प्रक्रिया में, तलवारबाजी लड़ाई को आसान बनाने के लिए सबसे बड़ी शक्ति वाला हथियार होगा।

सामरिक हथियारों की विविधता

खेल में मेल खाने के लिए सहयोगियों को खोजने की यात्रा में Sword Master Story MOD, आपको बहुत सावधान और सावधान रहने की आवश्यकता है। क्योंकि प्रत्येक स्तर में दिखाई देने वाले नायकों की संख्या आपके पास सितारों की संख्या पर निर्भर करेगी।

जितने अधिक सितारे आपके पास होंगे, विशेष कौशल के साथ अच्छे जनरलों को अर्जित करने की संभावना उतनी ही अधिक होगी। हालाँकि, यदि आपके द्वारा पकड़े जा रहे सितारों की वर्तमान संख्या अभी भी सीमित है, तो सिस्टम अधिक चुनौतियां पैदा करेगा, जिससे आपको लंबे समय में सामग्री खोजने की संभावना बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

वर्तमान में, विशेष कार्यों के साथ 50 से अधिक प्रकार के हथियार हैं, साथ ही कवच सेट जो दोनों सुशोभित करने में मदद करते हैं और क्षति को कम करने में मदद करते हैं। हर बार जब आप सफलतापूर्वक कालकोठरी में मिशन पास करते हैं, तो आपको अपनी लड़ाकू रैंक बढ़ाने के लिए अपग्रेड किया जाएगा।

कई आकर्षक और अनोखी चुनौतियां

तेज तलवारों और स्वचालित शिकार सुविधाओं के माध्यम से लड़ने में व्यवस्थित रूप से Sword Master Story MOD खेल एक बहुत ही नया और अद्वितीय आकर्षण बनाया है। 

आपको लगातार प्रत्येक स्तर की चुनौतियों पर काबू पाना होगा और अपने आप को कई सबसे उन्नत और भारी हथियारों से लैस करना होगा। क्योंकि स्तर जितना अधिक होगा, दुष्ट साम्राज्य उतना ही मजबूत होगा।

इसलिए, आपको लड़ने के लिए पर्याप्त ताकत रखने के लिए सभी बड़ी और छोटी चुनौतियों को जल्दी से पूरा करने की आवश्यकता है।

Many attractive and unique challenges

उत्कृष्ट लाभ केवल में Sword Master Story MOD

  • 2 डी ग्राफिक्स की दुनिया बेहद आकर्षक है, विभिन्न मार्शल कलाकारों की एक श्रृंखला के साथ सुंदर है, जिससे खिलाड़ियों को लड़ने का विकल्प मिलता है।
  • नाटक की अपेक्षाकृत तेज गति सस्पेंस और नाटक की भावना पैदा करती है जो गुणा करती है।
  • पीवीपी मोड के माध्यम से दुनिया भर के हर खिलाड़ी के साथ जुड़ना संभव है।
  • सैकड़ों सुंदर वेशभूषा और कवच हैं।
  • Sword Master Story MOD इस तरह के रूप में पता लगाने के लिए स्थानों की एक श्रृंखला खोलता है: अंतहीन कालकोठरी, काले ड्रेगन, अंधेरे प्रभुओं, सुनहरे कालकोठरी।

डाउनलोड करने के लिए गाइड Sword Master Story MOD एचटीवेयर्स में खेल

Sword Master Story MOD खेल खिलाड़ियों को मजेदार और आरामदायक मनोरंजन का एक पल देता है। इसलिए यदि आप इस सुपर आकर्षक गेम का अनुभव करने की योजना बना रहे हैं, तो आप नीचे दिए गए सरल और विस्तृत निर्देशों का उल्लेख किए बिना क्या इंतजार कर रहे हैं।

  • चरण 1: खिलाड़ी एचटीवेयर लिंक का पालन करते हैं और फिर खोज टूलबार पर गेम नाम की खोज करते हैं।
  • चरण 2: फिर उपयोग किए गए डिवाइस पर गेम डाउनलोड करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए डाउनलोड बॉक्स पर क्लिक करें।
  • चरण 3: डाउनलोड प्रक्रिया पूरी हो गई है, खिलाड़ियों को रोमांचक अनुभव शुरू करने के लिए गेम आइकन पर क्लिक करने की आवश्यकता है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न – से संबंधित कुछ प्रश्न Sword Master Story MOD

की बेहतर विशेषताओं को बेहतर ढंग से समझने में सक्षम होने के लिए Sword Master Story MOD खेल, कृपया नीचे दिए गए कुछ प्रश्नों को देखें।

Some questions are related to the Sword Master Story Mod game.

खेल की प्रणाली में कितने जनरल हैं?

कुल 40 अलग-अलग जनरल और 10 नाटकीय स्तर हैं।

यह खेलने के लिए संभव है Sword Master Story MOD पीसी पर?

सामान्य विद्युत उपकरण को छोड़कर, जो एक फोन है, आप इसे अपने कंप्यूटर पर भी अनुभव कर सकते हैं!

क्या यह गेम डिवाइस पर डाउनलोड किया गया है?

इस एचटीवेयर लिंक को डाउनलोड करते समय, आपको गेम का अनुभव करते समय सुरक्षा के साथ-साथ सुरक्षा का पूरी तरह से आश्वासन दिया जा सकता है।

पूरा करना

ऊपर उत्कृष्ट और आकर्षक जानकारी है जब यह करने के लिए आता है Sword Master Story MOD खेल है कि हाल ही में बाजार में तूफान किया गया है. इस तरह के एक सुपर आकर्षक, नए और विशेष खेल को अनदेखा करना अफसोस की बात होगी।

0/5 (0 votes)