The Pirate: Plague of the Dead मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
The Pirate: Plague of the Dead मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

The Pirate: Plague of the Dead मॉड एपीके डाउनलोड करें v2.9.2 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 14/10/2022
Name The Pirate: Plague of the Dead
Version v2.9.2
MOD Features असीमित धन
Size 71.4MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Home Net Games
Genre
Update 14/10/2022 (2 वर्ष ago )

समुद्री डाकू के बारे में परिचय: मृत एमओडी का प्लेग

एक सैंडबॉक्स गेम जिसे द पाइरेट: प्लेग ऑफ द डेड कहा जाता है, आपको यह अनुभव करने देता है कि जॉली रोजर को फहराने के लिए सबसे क्रूर समुद्री डाकू कमांडर होना कैसा होता है! प्रसिद्ध समुद्री डाकू कप्तान जॉन रैकहम के व्यक्तित्व को लें और रहस्यमय जादू टोना के उपयोग के साथ फ्लाइंग गैंग को वापस लाएं। समुद्री लुटेरों के इस महान दल के सदस्य एक साथ भयावह जिज्ञासु से लड़ेंगे।

पुनर्जीवित कप्तानों में से प्रत्येक के पास विशेष क्षमताएं हैं जो आपके जहाज के आँकड़ों को बढ़ा सकती हैं, अधिक धन की गारंटी दे सकती हैं, आपको युद्ध में लाभ दे सकती हैं, या यहां तक ​​​​कि आपको शक्तिशाली क्रैकन को बुलाने में सक्षम बनाती हैं!

यह प्रत्येक मोबाइल गेमर को स्क्रीन लोड किए बिना, गतिशील दिन और रात चक्र, और मौसम प्रणाली के बिना अपनी खुली दुनिया के साथ एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है।

The Pirate: Plague of the Dead मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) The Pirate Plague of the Dead 1 min

रोमांचकारी अभियान समाप्त करें

द पाइरेट: प्लेग ऑफ द डेड एमओडी एक ऐसा गेम है जो आपको समुद्री लुटेरों की दुनिया में वापस लाता है जहां आप एक अद्भुत अनुभव का आनंद लेने और मनोरंजन करने में सक्षम होंगे। खेल आपको अपने दोस्तों या अन्य खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन खेलने और एक साथ खेल का आनंद लेने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। खेल इतना अच्छा है कि यह आपको किसी भी समय ऊब का अनुभव नहीं होने देगा क्योंकि इसमें करने के लिए बहुत सी चीजें हैं। आप चाहें तो इसे अकेले भी खेल सकते हैं लेकिन दोस्तों के साथ खेलना ज्यादा बेहतर है क्योंकि आप खेलते समय बात कर सकते हैं।

खेल की अपनी कहानी है जो खेलने में बहुत ही रोचक और मजेदार है। इस खेल में कई अलग-अलग दुश्मन हैं और अगर आप उन सभी को मारना चाहते हैं तो आपको उन्हें एक-एक करके मारने की जरूरत है वरना वे पहले आपको मार देंगे! इस गेम में आपके उपयोग के लिए बहुत सारे हथियार हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन हथियारों को उठाएं जो आपके दुश्मनों के खिलाफ सबसे प्रभावी हैं अन्यथा वे आपको बहुत आसानी से हरा देंगे!

पूरी तरह से खुली दुनिया का अन्वेषण करें

इस मोड में, आप प्लेग ऑफ द डेड की पूरी दुनिया को स्वतंत्र रूप से देख सकते हैं। आप जो कुछ भी जीवित रहना चाहते हैं वह कर सकते हैं, और बिना किसी प्रतिबंध के पूरे द्वीप का पता लगा सकते हैं। यह मॉड मूल गेम पर आधारित है और इसे और अधिक रोमांचक बनाने के लिए संशोधित किया गया है। इस मॉड को स्थापित करने के साथ, आप पहले से कहीं अधिक मज़ेदार और उत्साह के साथ पूरी तरह से नए गेमप्ले का अनुभव करने में सक्षम होंगे!

कैरेबियन सागर का अन्वेषण करें, शहरों पर विजय प्राप्त करें, व्यापार में संलग्न हों, छिपे हुए स्थानों और धन की तलाश करें

The Pirate: Plague of the Dead मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) The Pirate Plague of the Dead 2 min

समुद्री डाकू: मृत एमओडी का प्लेग एक ऐसा खेल है जो आपको कैरेबियन सागर का पता लगाने, शहरों को जीतने, व्यापार में संलग्न होने, छिपे हुए स्थानों और धन की तलाश करने देता है।

आप एक जहाज और समुद्री लुटेरों के दल के साथ शुरुआत करते हैं। अपने जहाज पर अधिक लोगों को लाने के लिए, आपको खोजबीन करके उन्हें ढूंढना होगा। यदि आपको समुद्र में अन्य जहाज मिलते हैं, तो आप उनसे लड़ सकते हैं या उन्हें अपने जहाज पर आमंत्रित कर सकते हैं। अगर वे आपका निमंत्रण स्वीकार करते हैं, तो वे आपके दल में शामिल हो जाएंगे!

आप अपने जहाज का उपयोग शहरों पर हमला करने और उनके संसाधनों पर कब्जा करने के लिए भी कर सकते हैं। यदि किसी शहर को किसी अन्य खिलाड़ी या एनपीसी (गैर-खिलाड़ी चरित्र) ने ले लिया है, तो वे आसानी से हार नहीं मानेंगे। यदि आप उनके संसाधन चाहते हैं तो आपको उनसे लड़ना होगा!

निर्माण, लूट और व्यापार

समुद्री डाकू: मृत एमओडी का प्लेग एक मल्टीप्लेयर-केवल गेम है जहां आप एपोकैलिकप्टिक दुनिया में अन्य खिलाड़ियों के साथ निर्माण, लूट और व्यापार करते हैं। आपको अपना आधार, शिल्प हथियार, कवच और भोजन बनाने के लिए लकड़ी, पत्थर और धातु जैसी सामग्रियों के लिए परिमार्जन करना होगा ताकि आप खुद को मरे नहींं भीड़ से बचा सकें और यहां तक ​​कि दोस्त भी बना सकें!

दुनिया भर में इतने सारे खिलाड़ियों के साथ, आप हमेशा किसी के साथ खेलने के लिए पा सकते हैं!

समुद्री युद्धों में एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी बनने के लिए अपने बेड़े का आकार बढ़ाएं

यह अन्य मॉड के साथ हाथ से जाता है जो आपको अधिक जहाज बनाने की अनुमति देता है, लेकिन यह उन जहाजों की संख्या को भी बढ़ाता है जिन्हें आप एक बार में नियंत्रित कर सकते हैं। यह आपको फ्रिगेट और विध्वंसक जैसे अधिक प्रकार के जहाजों का निर्माण करने की भी अनुमति देता है। परिणामस्वरूप आपके जहाज पर चालक दल के सदस्यों की संख्या भी बढ़ेगी, जिससे प्रत्येक व्यक्तिगत जहाज के लिए दुश्मन के जहाज को हराना आसान हो जाता है।

उच्च कठिनाई स्तरों पर खेलते समय यह विशेष रूप से उपयोगी होता है, जहां दुश्मन के जहाज अधिक शक्तिशाली होते हैं, और लंबे खेलों में, जहां दुश्मनों के पास बड़े बेड़े होते हैं।

The Pirate Plague of the Dead - Build an unstoppable fleet

मृत एमओडी के समुद्री डाकू प्लेग के लक्षण

  • नया जहाज मॉडल
  • नया समुद्री डाकू क्रू मॉडल
  • नया समुद्री डाकू जहाज मॉडल
  • न्यू समुद्री डाकू क्रू एनिमेशन
  • मृत मानचित्र के समुद्री डाकू प्लेग
  • मृत कस्टम हथियारों का समुद्री डाकू प्लेग

मृत एमओडी के समुद्री डाकू प्लेग अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

यह नि: शुल्क है?

हां, इसे डाउनलोड करना और खेलना दोनों ही फ्री है। अधिक सुविधाओं और लाभों तक पहुंच के लिए आप एक प्रीमियम खाते में अपग्रेड भी कर सकते हैं।

क्या मुझे कुछ और खरीदने की ज़रूरत है?

नहीं, आपको खरीदने के लिए अतिरिक्त कुछ नहीं है। आप गेम को मुफ्त में खेल सकते हैं और गेम में उपलब्ध सभी सामग्री तक पहुंच सकते हैं।

मैं इस मॉड को कहां से डाउनलोड कर सकता हूं?

आप हमारी वेबसाइट में द पाइरेट प्लेग ऑफ द डेड एमओडी डाउनलोड कर सकते हैं।

मृत रक्षा मंत्रालय निष्कर्ष के समुद्री डाकू प्लेग

अंत में, हम मानते हैं कि मृत एमओडी का समुद्री डाकू प्लेग अपना समय बिताने का एक शानदार तरीका है। इसकी आकर्षक कहानी, मजेदार गेमप्ले और अद्भुत ग्राफिक्स के साथ, यह गेम आपको कई दिनों तक व्यस्त रखेगा!

5/5 (1 vote)