Hooked Inc: Fishing Games मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
Hooked Inc: Fishing Games मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

Hooked Inc: Fishing Games मॉड एपीके डाउनलोड करें v2.25.0 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 14/10/2022
Name Hooked Inc: Fishing Games
Version v2.25.0
MOD Features असीमित धन
Size 78.6MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Lion Studios
Genre
Update 14/10/2022 (2 वर्ष ago )

हुक इंक मत्स्य पालन खेलों एमओडी के बारे में परिचय

हुक्ड इंक एक ऐसी कंपनी है जो मछली पकड़ने के खेल में माहिर है। उन्होंने हाल ही में अपना नवीनतम गेम जारी किया है, जिसे दस लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा डाउनलोड किया गया है। गेम को हुक्ड इंक फिशिंग गेम्स एमओडी कहा जाता है।

खेल उपयोगकर्ताओं को विभिन्न तरीकों से मछली पकड़ने की अनुमति देता है। कई अलग-अलग प्रकार के चारा हैं जिनका उपयोग विभिन्न प्रकार के हुक और छड़ के साथ-साथ किया जा सकता है। लक्ष्य हमेशा सबसे बड़ी मछली को पकड़ना और उन्हें और भी बड़ी मछली के लिए चारा के रूप में उपयोग करना है!

समुद्र तट और झील सहित कई अलग-अलग स्थान हैं जहां आप इस खेल को खेल सकते हैं। आप दुनिया भर के अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ या उन दोस्तों के खिलाफ भी खेल सकते हैं जिन्होंने इस ऐप को डाउनलोड किया है!

Hooked Inc: Fishing Games मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Hooked Inc Fishing Games 1 min

तेज गति वाला गेमप्ले

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स का गेमप्ले तेज-तर्रार, सहज और मजेदार है। नियंत्रण सीखना आसान है, लेकिन उन्हें महारत हासिल करने में कुछ समय लगता है।

लक्ष्य सरल है; आपको अपनी लाइन और हुक के साथ अधिक से अधिक मछलियाँ पकड़ने की ज़रूरत है! जैसे-जैसे आप खेल के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, यह अधिक मछलियों को जोड़कर और उन्हें तेजी से तैरने के लिए और अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाता है।

रीयल टाइम फिशिंग और अपग्रेड

उन्नयन स्थायी नहीं हैं और एक निश्चित अवधि के लिए उपयोग किया जा सकता है। अगर आप अपग्रेड रखना चाहते हैं, तो आपको उन्हें फिर से खरीदना होगा।

इन अपग्रेड के लिए कोई इन-गेम खरीदारी नहीं की गई है, इसलिए आपके द्वारा भुगतान किया जाने वाला सारा पैसा सीधे उन डेवलपर्स के समर्थन में जाता है जिन्होंने इस गेम को संभव बनाया है।

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स और रियल टाइम सिमुलेशन गेम्स दो अलग-अलग गेम हैं लेकिन वे कुछ समानताएं साझा करते हैं जैसे कि फिशिंग पर आधारित होना और रियल टाइम फिशिंग मैकेनिक्स के साथ एक अपग्रेड सिस्टम भी शामिल है और साथ ही अन्य विशेषताएं जो उन्हें एक दूसरे से अलग करती हैं जैसे कि ग्राफिक्स हुक्ड इंक में गुणवत्ता बेहतर है, जबकि हुक्ड किसी भी विकल्प की पेशकश नहीं करता है जहां उपयोगकर्ता अपने अवतार या चरित्र उपस्थिति को बदल सकते हैं जो इसे अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कम लचीला बनाता है जिसमें एक विकल्प होता है जहां उपयोगकर्ता चुन सकते हैं कि वे किस प्रकार की पोशाक चाहते हैं उनका चरित्र पहनना मछली पकड़ने के दौरान!

अपने दोस्तों को रैंक करें

एक बार आपके कुछ सत्र हो जाने के बाद, यह देखने का समय है कि आपके मित्र क्या कर रहे हैं।

रैंकिंग स्क्रीन आपको दिखाती है कि आप बाकी दुनिया के मुकाबले कैसे मापते हैं और आपको दोस्तों के साथ अपनी प्रगति की तुलना करने की अनुमति देता है।

आश्चर्यजनक दृश्य और तरल गेमप्ले

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स के बारे में सबसे पहली बात जो आपने नोटिस की वह अविश्वसनीय ग्राफिक्स है। डेवलपर्स ने एक इमर्सिव अनुभव बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, और उन्होंने इतना अच्छा काम किया कि आपको ऐसा लगे कि आप वास्तव में खेल में मछली पकड़ रहे हैं। ग्राफिक्स इतने यथार्थवादी हैं कि जब मैंने उनमें से कुछ को देखा तो मुझे ठंड लग गई (मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि वे क्या थे क्योंकि यह आश्चर्य को बर्बाद कर देगा)।

Hooked Inc: Fishing Games मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Hooked Inc Fishing Games 2 min

इसके सुंदर ग्राफिक्स के अलावा, हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स में सुचारू गेमप्ले है। यह तेज़-तर्रार और वास्तविक समय है जिसका अर्थ है कि हर समय कुछ न कुछ चल रहा है। उदाहरण के लिए, यदि कोई आपके पहले मछली पकड़ता है, तो आपकी स्क्रीन उनकी मछली के साथ-साथ आपकी मछली को एक बार में दिखाएगी ताकि आपकी अपनी मछली पकड़ने और उनकी मछली देखने के बीच कोई अंतराल न हो! यह रोमांचक मल्टीप्लेयर गेम बनाता है जहां हर कोई किसी और से ज्यादा जीतना चाहता है!

मल्टीप्लेयर चुनौती मोड

अपने दोस्तों को यह देखने के लिए चुनौती दें कि कौन सबसे अधिक मछली पकड़ सकता है और भयानक गियर अनलॉक कर सकता है।

आप यह देख पाएंगे कि लीडरबोर्ड पर आप अपने दोस्तों के खिलाफ कैसे रैंक करते हैं, साथ ही उनके प्रोफाइल पेज भी देखें। अधिक खिलाड़ियों का अर्थ है अधिक मज़ा!

इस गेम को और भी मजेदार और चुनौतीपूर्ण बनाने के कई अन्य तरीके भी हैं: आप एक ही कमरे में या वायरलेस कनेक्शन पर कई लोगों के साथ खेल सकते हैं; आप विभिन्न प्रकार के चारा और लालच का उपयोग कर सकते हैं; आप दुनिया भर में मछली पकड़ने के कई अलग-अलग स्थानों में से चुन सकते हैं, प्रत्येक अपनी चुनौतियों का सेट प्रदान करता है।

फिश हुकेड इंक: फिशिंग गेम्स गेमप्ले

फिश हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स एक कमाल का फिश हंटिंग गेम है। इस खेल में, आपको एक मछुआरे के रूप में खेलना होता है और अपने हुक से विभिन्न प्रकार की मछलियों को पकड़ना होता है। खेल में बहुत सारे स्तर हैं और प्रत्येक स्तर में विभिन्न चुनौतियाँ हैं। आप अपने कौशल स्तर और कठिनाई स्तर के आधार पर आकस्मिक या समर्थक मोड खेल सकते हैं। खेल में अधिक अंक और सिक्के प्राप्त करने के लिए, आपको विभिन्न चुनौतियों को पूरा करना होगा जैसे एक ही डाली पर सभी प्रकार की मछलियों को पकड़ना या एक ही डाली में बड़े आकार की मछलियों को पकड़ना आदि।

फिश हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स में, आपको इसे खेलते समय अपनी सजगता और वृत्ति का उपयोग करने की आवश्यकता होती है क्योंकि यदि आपकी रेखा अन्य वस्तुओं के साथ उलझ जाती है तो आपके लिए किसी भी मछली को पकड़ना मुश्किल होगा क्योंकि वे वहां से भाग जाएंगी इसलिए बस किस पर ध्यान केंद्रित करें आप कर रहे हैं अन्यथा यह हमारे लिए और उनके लिए भी कठिन होगा!

Hooked Inc Fishing Games - 1000+ Boat Upgrades

हुक इंक मत्स्य पालन खेलों की विशेषताएं MOD

  • हुक्ड इंक एक ट्विस्ट के साथ फिशिंग सिम्युलेटर गेम है, यह एक मोबाइल गेम है जिसे आप ऑफलाइन खेल सकते हैं।
  • खेल Android उपकरणों पर डाउनलोड किया जा सकता है।
  • आप इस खेल में विभिन्न प्रकार की मछलियाँ जैसे टूना, सैल्मन और बहुत कुछ पकड़ने में सक्षम होंगे।
  • आप अपनी मछलियों को बाजार में भी बेच सकते हैं या जब आप दूसरी मछलियों को मछली पकड़ रहे हों तो उन्हें चारा के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इस मॉड के साथ आप असीमित सिक्के और रत्न मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं!

हुक इंक मत्स्य पालन खेलों एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

हुक्ड इंक वास्तव में क्या हैं: मत्स्य पालन खेल?

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स एक नया मोबाइल गेम है जो आपको मछली पकड़ने और अब तक का सबसे अच्छा मछुआरा बनने देता है! आप विभिन्न प्रकार की मछलियों को पकड़ने के लिए कई अलग-अलग प्रकार की मछली पकड़ने की छड़ें, चारा और चारा चुन सकते हैं। यदि आप मछली पकड़ने का आनंद लेते हैं तो यह गेम आपके लिए है!

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स किन प्लेटफार्मों का समर्थन करता है?

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स एंड्रॉइड 4.1 या उच्चतर चलाने वाले सभी मोबाइल उपकरणों का समर्थन करता है। यह गेम एंड्रॉइड 5.0 या उच्चतर चलाने वाले टैबलेट उपकरणों का भी समर्थन करता है।

हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स खेलने के लिए सिस्टम आवश्यकताएँ क्या हैं?

आपको अपने डिवाइस पर कम से कम 1GB RAM और अपने डिवाइस पर गेम को स्थापित करने और चलाने के लिए कम से कम 4GB मुक्त संग्रहण स्थान की आवश्यकता है।

फिश हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स निष्कर्ष

फिश हुक्ड इंक: फिशिंग गेम्स एक तेज-तर्रार फिशिंग गेम है जिसे आप जब चाहें खेल सकते हैं। इसमें सुंदर ग्राफिक्स और चिकनी गेमप्ले से लेकर मल्टीप्लेयर चैलेंज मोड और रियल टाइम फिशिंग तक सब कुछ है। यह गेम Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है ताकि हर कोई इसका आनंद ले सके!

5/5 (1 vote)