House Designer मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
House Designer मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

House Designer मॉड एपीके डाउनलोड करें v1.1401 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 12/10/2022
Name House Designer
Version v1.1401
MOD Features असीमित धन
Size 85.4MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Karate Goose Studio
Genre
Update 12/10/2022 (2 वर्ष ago )

हाउस डिजाइनर एमओडी के बारे में परिचय

एक पूर्ण और संपूर्ण सिम्युलेटर जहां आप एक होम डिजाइनर के रूप में अपनी क्षमता को पूरी तरह से व्यक्त कर सकते हैं। यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि डिजाइनरों ने चीजों, सेटिंग्स और संरचनाओं के विश्लेषण जैसे तत्वों पर सावधानीपूर्वक विचार किया और खिलाड़ियों को विभिन्न डिजाइन विकल्पों की एक विशाल विविधता की पेशकश की। नतीजतन, हाउस डिज़ाइनर मॉड एपीके आपको एक घर के पूरे इंटीरियर के साथ-साथ बाहर के सबसे छोटे विवरणों को डिजाइन करने की अनुमति देता है।

House Designer मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) House Designer Fix Flip 1 min

हाउस डिजाइनर एमओडी एक बहुत ही मजेदार और मनोरंजक गेम है

हाउस डिज़ाइनर एक बहुत ही मनोरंजक और मज़ेदार गेम है। इसमें कई विशेषताएं हैं जो इस खेल को और अधिक मनोरंजक बनाती हैं। इस गेम की पहली विशेषता यह है कि आप अपने घर को विभिन्न प्रकार के फर्नीचर और सजावट के साथ अनुकूलित कर सकते हैं। आप अपनी दीवारों और फर्श का रंग भी बदल सकते हैं।

दूसरी विशेषता यह है कि आप अपने दोस्तों को अपने घर आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, और अगर आप इसे अच्छी तरह से सजाएंगे तो वे इसे पसंद करेंगे। अगर उन्हें यह पसंद नहीं है, तो घर से बाहर निकलने पर आपको पैसे की कमी होगी। आप दूसरे देशों के लोगों को भी अपने घर आने और आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि किसी के आने से पहले सब कुछ अच्छा लगे!

तीसरी विशेषता यह है कि इस गेम में कई स्तर हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अगले स्तर पर जाने से पहले सभी स्तरों को पूरा कर लें!

आप एक घर बना सकते हैं और फिर उसे फर्नीचर की वस्तुओं से सजा सकते हैं

पहली चीज जो आप करना चाहेंगे वह है एक घर बनाना। आप पांच अलग-अलग मंजिल योजनाओं में से चुन सकते हैं, और प्रत्येक का अपना अनूठा डिजाइन होगा। अपनी मंजिल योजना पर निर्णय लेने के बाद, यह सजाने का समय है! आप अपने घर को वो पर्सनल टच देने के लिए फर्नीचर की चीजों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस गेम के सभी फ़र्नीचर डिज़ाइनरों और कलाकारों की हमारी टीम द्वारा कस्टम-निर्मित हैं—इसलिए किन्हीं भी दो लोगों के पास बिल्कुल एक जैसे कमरे नहीं होंगे!

यदि आप एक नए विचार के साथ शुरुआत करना चाहते हैं (या यदि आप केवल त्वरित नकदी की तलाश में हैं) तो आप अपना घर बेच सकते हैं। बेचने के पैसे का उपयोग नए घरों को डिजाइन करने या उन्हें सजाने के लिए फर्नीचर की वस्तुओं को खरीदने में किया जाएगा।

आप दोस्तों को फेसबुक या ईमेल के माध्यम से भी आमंत्रित कर सकते हैं ताकि वे शहर के आसपास के आभासी दौरों पर आपकी हवेली पर आ सकें

House Designer - Living Room

यदि आप फिर से शुरू करना चाहते हैं तो आप बस अपना घर बेच सकते हैं!

यदि आप अपना घर बेचने में रुचि रखते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। खेल उपयोगकर्ताओं को अन्य खिलाड़ियों के साथ घर खरीदने और बेचने की अनुमति देता है। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो कुछ अतिरिक्त पैसा कमाना चाहते हैं!

यदि आप जल्दी से पैसा कमाने के लिए और विकल्प तलाश रहे हैं, तो अपने एक घर को बेचने की कोशिश करें और फिर दूसरा घर खरीद लें जो आपकी ज़रूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करता हो। यह आपको संपत्ति पर बढ़ने और विस्तार करने के लिए और अधिक जगह देगा, जो समय के साथ इसके मूल्य को बढ़ाने में मदद करेगा (और आपका भी!)

हाउस डिज़ाइनर में एक गार्डन डिज़ाइनर पद उपलब्ध है

आप विभिन्न शैलियों और विषयों के साथ अपना घर और उद्यान डिजाइन कर सकते हैं। आपके पास एक क्लासिक उद्यान डिजाइन या एक आधुनिक उद्यान डिजाइन हो सकता है। कई अन्य विकल्प भी हैं जिन्हें आप अपने सपनों का बगीचा बनाने के लिए चुन सकते हैं।

आप खेल में विभिन्न पौधों और फूलों के साथ खेल सकेंगे। आप उन्हें सही स्थिति में रख सकते हैं ताकि वे एक साथ अच्छे दिखें और आपके बगीचे को सुंदर बनाएं। कई अलग-अलग प्रकार के पौधे हैं, इसलिए अपने बगीचे को डिजाइन करते समय आपके पास कभी भी विकल्प नहीं होंगे!

आप हाउस डिज़ाइनर में एक घर खरीद सकते हैं, इसके इंटीरियर डिज़ाइन के साथ प्रयोग कर सकते हैं और वहां अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं

हाउस डिज़ाइनर में, आप अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक घर खरीद सकते हैं और इसके इंटीरियर डिज़ाइन के साथ प्रयोग कर सकते हैं।

हाउस डिज़ाइनर एमओडी एक ऐसा गेम है जहां आप अपना घर बना सकते हैं और इसे अपनी इच्छानुसार सजा सकते हैं। आप अपने सपनों का घर बनाने के लिए फर्नीचर, दीवारें, फर्श, खिड़कियां और दरवाजे जोड़ सकते हैं।

गेम में दो मोड शामिल हैं: पहला फ्री मोड है जिस पर आप किसी भी तरह का घर बना सकते हैं; दूसरा है बिल्डर मोड जहां आपको मकान बनाते समय सख्त नियमों का पालन करना होता है। इस मोड में, घरों के निर्माण के लिए नई वस्तुओं को अनलॉक करने के लिए कई स्तरों को पूरा करने की आवश्यकता होती है।

House Designer मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) House Designer Fix Flip 3 min

हाउस डिजाइनर एमओडी विशेषताएं

  • यह गेम हाउस डिज़ाइनर का एक संशोधित संस्करण है। इसमें सभी सुविधाएँ शामिल हैं जो मूल गेम में उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ अतिरिक्त बोनस के साथ!
  • अब आप कुछ ही समय में अपने सपनों का घर डिजाइन कर सकते हैं!
  • इस संशोधित संस्करण के साथ, आप अपने घर के किसी भी हिस्से पर क्लिक करके अपने घर में और कमरे जोड़ सकेंगे।
  • असीमित धन

हाउस डिजाइनर एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

हाउस डिजाइनर एमओडी क्या है?

हाउस डिज़ाइनर एमओडी एक मोबाइल गेम है जो आपको जमीन से ऊपर तक अपना घर डिजाइन करने देता है। आप अपने घर का लेआउट चुन सकते हैं, फर्श और दीवार के रंग का चयन कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि बाहरी के लिए एक कस्टम डिजाइन भी चुन सकते हैं!

मैं गेम खेलना कैसे शुरू कर सकता हूं?

अपने मोबाइल डिवाइस पर हाउस डिज़ाइनर एमओडी डाउनलोड करके प्रारंभ करें। उसके बाद, आप अपने सपनों का घर बनाना शुरू करने के लिए तैयार हैं!

खेलने में कितना खर्च होता है?

यह गेम पूरी तरह से फ्री है! बस इसे अपने फोन या टैबलेट पर ऐप स्टोर से डाउनलोड करें और तुरंत खेलना शुरू करें!

हाउस डिजाइनर एमओडी निष्कर्ष

मैं वास्तव में इस खेल का आनंद लेता हूं। आप अपने घर को कैसे अनुकूलित कर सकते हैं, इसके लिए विभिन्न विकल्पों के साथ यह मज़ेदार और खेलने में आसान है। मैं इसे किसी ऐसे व्यक्ति के लिए सुझाऊंगा जो डिज़ाइन गेम पसंद करता है या बस थोड़ी देर में हर बार खेलने के लिए कुछ नया चाहिए!

5/5 (1 vote)