Dragon City Mobile मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, भगवान मोड, बड़े पैमाने पर नुकसान
Dragon City Mobile मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, भगवान मोड, बड़े पैमाने पर नुकसान

Dragon City Mobile मॉड एपीके डाउनलोड करें 22.3.3 मेनू, भगवान मोड, बड़े पैमाने पर नुकसान

By kaikaisusu66 - 11/10/2022
Name Dragon City Mobile
Version 22.3.3
MOD Features मेनू, भगवान मोड, बड़े पैमाने पर नुकसान
Size 152MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Socialpoint
Genre
Update 11/10/2022 (2 वर्ष ago )

एक पालतू जानवर चाहते हैं लेकिन शर्तें इसकी अनुमति नहीं देती हैं? आप पारंपरिक पालतू जानवरों के खेल के साथ ऊब रहे हैं? तो ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड निश्चित रूप से आप के लिए एकदम सही खेल है। चलो नीचे दिए गए लेख में इस सुपर गर्म पालतू जानवर खेल का विस्तार से पता लगाएं!

पालतू खेल ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड का परिचय दें

ड्रैगन सिटी मोबाइल एक पालतू खेल है कि हाल के दिनों में बेहद लोकप्रिय रहा है। इस खेल के लिए आ रहा है, आप बेहद जीवंत और सुंदर ड्रेगन के शहर में रहेंगे। अपने काम के लिए एक शक्तिशाली सेना बनने के लिए अपने ड्रेगन को प्रशिक्षित करने के लिए है।

Dragon City Mobile Mod is an extremely popular pet game in recent days

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड के नक्शे में बहुत सारी नई भूमि है, आपको छिपे हुए ड्रेगन का पता लगाने और इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी। खिलाड़ियों को प्रतिभाशाली ड्रैगन प्रशिक्षकों में बदल दिया जाएगा, जब वे अपने अंडे में होते हैं, तब से लेकर परिपक्व और स्वस्थ होने तक अपने राज्य में ड्रेगन उठाते हैं।

आपकी ड्रैगन सेना जितनी अधिक शक्तिशाली होगी, आपका देश उतना ही बढ़ेगा। खेल में भाग लेते समय, आपको सोना, हीरे और अन्य वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए विशेष मिशन पूरा करना होगा, जिससे राज्य का विकास होगा और अपने क्षेत्र का विस्तार होगा।

The more powerful your dragon army is, the more your country will grow

विशेष रूप से, खेल ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड में मिशन कई आकर्षक कहानियों के साथ बहुत दिलचस्प हैं। प्रत्येक स्तर के माध्यम से, खिलाड़ी को चुनौती देने के लिए कठिनाई बढ़ जाएगी। यह ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड का दिलचस्प बिंदु है, जिससे अधिक से अधिक खिलाड़ी इस गेम से प्यार करते हैं।

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड पालतू जानवर खेल खेलने के लिए कैसे पर निर्देश

सबसे पहले, आप ड्रैगन अंडे को सेते हैं और पोषण करने के लिए खरीद सकते हैं जब यह संतानों में हैच करता है। ड्रेगन उठाने की प्रक्रिया में, आपको उस मिशन को पूरा करने की आवश्यकता होगी जो सिस्टम सोने के सिक्के और वस्तुओं को प्राप्त करने की पेशकश करता है, जिससे आपकी सेना के लिए नए ड्रेगन “खरीद” ते हैं।

सामान्य तौर पर, ड्रैगन सिटी मोबाइल कैसे खेलना बहुत मुश्किल नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप दृढ़ रहें और ध्यान दें। अजेय योद्धाओं में सुंदर छोटे ड्रेगन का पोषण करना एक कला है!

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड के कुछ उत्कृष्ट फायदे

बाजार पर अन्य पालतू जानवरों के खेल के विपरीत, ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड में एक बेहद नई हमले की सुविधा है। यदि आप सिर्फ अंडे सेते हैं, ड्रेगन खिलाते हैं और उन्हें बढ़ते हुए देखते हैं, तो यह उबाऊ है, है ना! ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड के लिए आ रहा है, आप अन्य क्षेत्रों पर हमला करने के लिए ड्रैगन सेना ला सकते हैं, अपनी लड़ाई शक्ति का सबसे अधिक बनाने और अपने क्षेत्र का विस्तार कर सकते हैं।

Dragon City Mobile Mod has more extremely new attack features

इसके अलावा, इस खेल में आपको और आपकी सेना को चुनौती देने के लिए बढ़ती कठिनाई के साथ कई मिशन भी हैं। सबसे “शक्तिशाली” सेना बनाने के लिए प्रत्येक अजगर की विशेष शक्तियों का फायदा उठाने के लिए मत भूलना!

इसके अलावा, ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड भी अपने विशाल चरित्र प्रणाली के साथ खिलाड़ियों को प्रभावित करता है। विभिन्न विशेषताओं और शक्तियों के साथ 1000 से अधिक प्रकार के ड्रेगन हैं। खिलाड़ी लंबे समय तक खेलते समय ऊब जाने के बारे में चिंता किए बिना स्वतंत्र रूप से अन्वेषण और जीत सकते हैं। अपनी सेना के लिए नए ड्रेगन को जीतने और अनलॉक करने की उत्तेजना का आनंद लेना निश्चित रूप से एक महान भावना होगी जिसे आप अन्य पारंपरिक पालतू जानवरों के खेल में नहीं पा सकते हैं।

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड आसान खेलने के लिए कुछ सुझाव

यद्यपि खेलने का एक सरल तरीका है, आपको आसान जीतने के लिए अपनी रणनीति भी होनी चाहिए। खेल में प्रवेश करते समय आपको जो सबसे बुनियादी लेकिन महत्वपूर्ण बात करने की ज़रूरत है वह ड्रैगन की विशेषताओं को समझना है। प्रत्येक अजगर के पास अलग-अलग कौशल और शक्तियां होंगी, आपको पता होना चाहिए कि कैसे चुनना और गठबंधन करना है ताकि वे अपनी ताकत को अधिकतम कर सकें।

विशेष रूप से, प्रत्येक अजगर के अपने विशेष तत्व होते हैं। इन तत्वों के साथ संयुक्त होने पर, उनकी शक्ति बहुत बढ़ जाएगी, जिससे आपकी सेना मजबूत हो जाएगी और प्रत्येक लड़ाई में जीत हासिल करना आसान हो जाएगा।

कैसे ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड सुरक्षित रूप से और जल्दी से डाउनलोड करने के लिए पर निर्देश

उपरोक्त परिचय के साथ, आपको इस सुपर गर्म पालतू खेल का अनुभव करने के लिए बहुत उत्सुक होना चाहिए, है ना! अपने डिवाइस पर ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड डाउनलोड करने के लिए, आपको बस निम्नलिखित चरणों को पूरा करने की आवश्यकता है:

  • चरण 1: एचटीडब्ल्यूएआरईएस के होमपेज पर जाएं, फिर गेम “ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड” खोजें 
  • चरण 2: जब सिस्टम स्क्रीन पर परिणाम लौटाता है, तो गेम के बगल में स्थित “डाउनलोड” बॉक्स पर क्लिक करें।
  • चरण 3: गेम डाउनलोड करने की प्रतीक्षा करें और इंस्टॉलेशन पूरा होने पर तुरंत अनुभव करने के लिए गेम दर्ज करें।

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड गेम के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या एचटीवेयर में ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड डाउनलोड करना सुरक्षित है?

पूरी तरह से सुरक्षित है। एचटीवेयर्स में सभी शीर्षकों को संपादकीय टीम द्वारा सावधानीपूर्वक जांचा जाता है और यह सुनिश्चित किया जाता है कि उनमें वायरस नहीं हैं।

क्या ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड डाउनलोड करना खर्च होता है?

नहीं। सभी डाउनलोड और ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड की स्थापना यहाँ पूरी तरह से स्वतंत्र हैं।

क्या ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड गेम ऑफ़लाइन खेला जा सकता है?

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड एक ऑनलाइन गेम है, आप इंटरनेट कनेक्शन के बिना नहीं खेल पाएंगे।

अंतिम विचार

ड्रैगन सिटी मोबाइल मॉड नई सुविधाओं है कि बेहद कोशिश करने लायक हैं के साथ एक अजगर खेती खेल है। काश आप महान मनोरंजन क्षणों और अपने खुद के शक्तिशाली ड्रैगन सेना का निर्माण होगा!

 

0/5 (0 votes)