ARK: Survival Evolved मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
ARK: Survival Evolved मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

ARK: Survival Evolved मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.0.28 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 05/10/2022
Name ARK: Survival Evolved
Version 2.0.28
MOD Features असीमित धन
Size 70.2MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Studio Wildcard
Genre
Update 05/10/2022 (2 वर्ष ago )

एआरके के बारे में परिचय: उत्तरजीविता विकसित एमओडी

ARK: Survival Evolved MOD एक ऐसा गेम है जो आपको प्रागैतिहासिक दुनिया में रखता है जहां डायनासोर रहते हैं। आपका मुख्य कार्य इस दुनिया में जीवित रहना, अपना घर और शिल्प उपकरण बनाना है ताकि आप इन बड़े जानवरों का शिकार कर सकें। इस गेम में अद्भुत ग्राफिक्स हैं, यह बहुत यथार्थवादी दिखता है और आपको ऐसा महसूस कराता है कि आप वास्तव में उन सभी प्रागैतिहासिक जीवों के साथ घूम रहे हैं। आप लगभग किसी भी डायनासोर को वश में कर सकते हैं और जहाँ चाहें उसकी सवारी कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें क्योंकि उनमें से कुछ हमला कर सकते हैं यदि वे अपने आस-पास कुछ अजीब हो रहा है जो खिलाड़ी के लिए मौत का कारण बन सकता है यदि उसके पास कोई हथियार नहीं है।

ARK: Survival Evolved मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) ARK Survival Evolved 1 min

एआरके सर्वाइवल इवॉल्व्ड एमओडी वास्तव में एक अच्छा गेम है

ARK Survival Evolved MOD वास्तव में एक अच्छा गेम है और यदि आप एक अच्छे डायनासोर गेम की तलाश में हैं तो आपको इसे डाउनलोड करना चाहिए और इसे खेलना चाहिए। यह मॉड डायनासोर में जोड़ता है, जो देखने और खेलने में अद्भुत हैं। इस मॉड में डायनासोर बहुत यथार्थवादी दिखते हैं और उनमें से चुनने के लिए कई अलग-अलग प्रकार हैं। आप उन्हें वश में कर सकते हैं या उन्हें मार सकते हैं, जो भी आप चाहें। गेमप्ले भी बहुत मजेदार है क्योंकि गेम के दौरान हर समय क्या किया जा सकता है, इस पर बिना किसी प्रतिबंध के बहुत कुछ करना है।

यदि आप उत्तरजीविता गेम या डायनासोर गेम पसंद करते हैं तो यह मॉड आपके लिए एकदम सही होगा क्योंकि यह दोनों शैलियों को एक आसान-से-प्ले पैकेज में जोड़ता है! यदि आपके बच्चे डायनासोर से प्यार करते हैं तो वे निश्चित रूप से इस गेम को खेलना पसंद करेंगे!

इस खेल में आपको डायनासोर के साथ खेलने को मिलता है और आपको उनसे लड़ना होता है, अपने घर, शिल्प उपकरण और वह सब कुछ बनाना होता है

ARK Survival Evolved एक ऐसा गेम है जिसे आप डायनासोर के साथ खेल सकते हैं। आप उनका शिकार कर सकते हैं, अपना घर और शिल्प उपकरण बना सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करके जीवित रहना होगा कि आपको भोजन और पानी मिले, क्योंकि यदि आप नहीं करते हैं, तो आप मर जाएंगे। आप कुछ डायनासोरों को वश में कर सकते हैं और उनके चारों ओर सवारी कर सकते हैं या सिर्फ मनोरंजन के लिए उन्हें मार सकते हैं!

इस गेम में कई अलग-अलग प्रकार के डायनासोर हैं, छोटे वाले जैसे डिलोफोसॉरस से लेकर टी-रेक्स जैसे बड़े तक! ऐसे और भी डायनासोर हैं जिनकी खोज अभी तक नहीं हुई है! यह गेम दोस्तों के साथ या सिर्फ अकेले खेलने में बहुत मजेदार है।

यह एक उत्तरजीविता खेल है इसलिए आपका मुख्य कार्य उस दुनिया में जीवित रहना है जहां डायनासोर रहते हैं

आपको उनसे लड़ना होगा और उन्हें वश में करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको तलवार और धनुष जैसे उपकरण बनाने होंगे।

यदि आप बाद में इन-गेम में शामिल होते हैं तो आप अपने और अपने दोस्तों के लिए घर या महल जैसी अन्य चीजें भी बना सकते हैं। डायनासोर पर दुनिया भर में यात्रा करने में सक्षम होना कुछ ऐसा है जो इन प्राणियों में से एक के मालिक होने के साथ आता है!

ARK: Survival Evolved मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) ARK Survival Evolved 2 min

आप लगभग किसी भी डायनासोर को वश में कर सकते हैं, उनकी पीठ पर घर बना सकते हैं और शिकारियों की चिंता किए बिना दुनिया की यात्रा कर सकते हैं

यदि आप खेल के प्रशंसक हैं, तो आप जानते हैं कि आप खेल में लगभग किसी भी डायनासोर को वश में कर सकते हैं और उनकी पीठ पर एक घर बना सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब आप शिकारियों की चिंता किए बिना दुनिया की सैर कर सकते हैं?

ARK Survival Evolved का नवीनतम अपडेट आ गया है, और यह नई सुविधाओं से भरा है। अपने डायनासोर की पीठ पर अपना घर बनाने और अपनी इच्छानुसार कहीं भी यात्रा करने में सक्षम होने के अलावा, सह-ऑप खेलने का एक विकल्प भी है! अब आप मल्टीप्लेयर वातावरण में अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं।

इस गेम को आपके लिए और अधिक मजेदार बनाने के लिए हमने जो कई अपडेट किए हैं उनमें से यह सिर्फ एक है। अगले अपडेट में और भी सुविधाएं होंगी, इसलिए बने रहें!

इसमें सबसे अच्छे ग्राफिक्स में से एक है, डेवलपर्स ने सुनिश्चित किया है कि सब कुछ यथासंभव यथार्थवादी दिखता है

यदि आप एक ऐसे गेम की तलाश कर रहे हैं जिसमें सबसे अच्छा ग्राफिक्स हो, तो आगे न देखें। डेवलपर्स ने सुनिश्चित किया कि सब कुछ यथासंभव यथार्थवादी दिखे। यदि आप एक ऐसा गेम खेलना चाहते हैं जिसमें रोमांचक गेमप्ले हो और खेलने में मजेदार हो, तो यह आपके लिए एक गेम है। यह गेम महंगा नहीं है और इसे आपके देश के किसी भी स्टोर या वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। अगर इस खेल में बंदूकें नहीं होतीं, तो यह बिल्कुल भी हिंसक नहीं होता!

ARK Survival Evolved - Tamed

एआरके जीवन रक्षा विकसित विशेषताएं

ARK Survival Evolved एक सर्वाइवल गेम है जिसमें क्राफ्टिंग और बिल्डिंग की एक अनूठी अवधारणा है। खेल आपको अपनी खुद की वस्तुओं को तैयार करने, अपना आधार बनाने और ऑनलाइन अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ जीवित रहने की अनुमति देता है। यहां कुछ विशेषताएं दी गई हैं जो इस गेम को सबसे अलग बनाती हैं:

  • क्राफ्टिंग सिस्टम: गेम में क्राफ्टिंग सिस्टम इसकी सबसे आकर्षक विशेषताओं में से एक है। आप खेल में उपलब्ध सामग्रियों का उपयोग करके अपने स्वयं के हथियार, कपड़े और अन्य सामान तैयार कर सकते हैं। आप इस सुविधा का उपयोग अपना आधार बनाने और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इसे अनुकूलित करने के लिए भी कर सकते हैं।
  • आर्मर क्राफ्टिंग: आर्मर क्राफ्टिंग एक और विशेषता है जो इस गेम को अद्वितीय बनाती है। आप खेल में उपलब्ध विभिन्न प्रकार की सामग्रियों का उपयोग करके अपने चरित्र के कवच को अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं।
  • मल्टीप्लेयर ऑनलाइन मोड: यह मोड आपको खुले विश्व के वातावरण में अन्य खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन खेलने की अनुमति देता है जहां आपको जंगली जानवरों या शत्रुतापूर्ण दुश्मनों के खिलाफ जीवित रहने के लिए एक दूसरे के साथ सहयोग करना होगा। यह मोड आपको अन्य खिलाड़ियों के साथ गठबंधन बनाने की भी अनुमति देता है ताकि जरूरत पड़ने पर आप उन्हें एक साथ हरा सकें!

एआरके उत्तरजीविता विकसित अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

एआरके जीवन रक्षा क्या विकसित हुई है?

ARK Survival Evolved एक उत्तरजीविता खेल है जिसमें आप डायनासोर को वश में करते हैं और अन्य खिलाड़ियों से लड़ने के लिए उनका उपयोग करते हैं। आप अपने आस-पास की दुनिया को भी एक्सप्लोर कर सकते हैं, संसाधन इकट्ठा कर सकते हैं और अन्य लोगों से खुद को बचाने के लिए एक आधार बना सकते हैं।

आप एआरके जीवन रक्षा विकसित एमओडी कैसे प्राप्त करते हैं?

एआरके: सर्वाइवल इवॉल्व्ड एमओडी एक एंड्रॉइड ऐप है जो प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। आप नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करके इसे आसानी से अपने डिवाइस पर इंस्टॉल कर सकते हैं।

इस गेम को स्थापित करने और चलाने के लिए मुझे क्या चाहिए?

इस गेम को इंस्टाल करने के लिए आपके डिवाइस में कम से कम एंड्राइड 4.0 वर्जन या उच्चतर और 1 जीबी से ज्यादा रैम होनी चाहिए। इसके लिए एक अच्छे इंटरनेट कनेक्शन की भी आवश्यकता होती है ताकि वह बिना किसी समस्या के गेम को डाउनलोड कर सके।

एआरके सर्वाइवल इवॉल्व्ड फाइनल वर्ड्स

अंत में, मैंने पाया है कि एआरके सर्वाइवल इवॉल्व्ड एमओडी एक बेहतरीन गेम है। ग्राफिक्स उच्च गुणवत्ता वाले हैं, गेमप्ले आकर्षक और मजेदार है, नियंत्रणों का उपयोग करना और समझना आसान है, और गेम में बहुत सारी सामग्री है। यह टाइम पास करने का एक शानदार तरीका है!

5/5 (1 vote)