Tiny Archers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
Tiny Archers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

Tiny Archers मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.41.05.00300 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 04/10/2022
Name Tiny Archers
Version 1.41.05.00300
MOD Features असीमित धन
Size 107.9MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher 1DER Entertainment
Genre
Update 04/10/2022 (2 वर्ष ago )

छोटे तीरंदाजों के बारे में परिचय एमओडी

टाइनी आर्चर मॉड एक अच्छा गेम है जिसे आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेल सकते हैं। इस गेम को 1DER Entertainment ने बनाया है। आप इस गेम को अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या किसी अन्य डिवाइस पर खेल सकते हैं। इस गेम को Google Play Store में 1 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और 50,000 से अधिक समीक्षाएं हैं।

यह उन लोगों के लिए एक महान समय हत्यारा है जो मनोरंजन और मनोरंजन के उद्देश्य से गेम खेलना पसंद करते हैं। यदि आपने अभी तक इस गेम को आजमाया नहीं है, तो मैं आपको इसे अभी डाउनलोड करने की सलाह देता हूं क्योंकि यह बिल्कुल मुफ्त है और कोई इन-ऐप खरीदारी नहीं है जिससे आपको कुछ भी अतिरिक्त खर्च करना पड़े!

Tiny Archers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Tiny Archers 1 min

टाइनी आर्चर एक ऐसा गेम है जिसे स्टूडियो विशेषज्ञ बो शूटिंग और एरो गेम्स द्वारा जारी किया गया है

इस खेल में, आपको अपने नायक को दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने में मदद करनी है। यह उन पर तीर चलाकर या उनसे छुटकारा पाने के लिए बमों का उपयोग करके किया जा सकता है। आप तलवारों और ढालों से दुश्मनों को हराने में भी सक्षम होंगे। यह उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा तरीका है जो साहसिक खेल पसंद करते हैं क्योंकि इस खेल में उनके उपयोग के लिए कई अलग-अलग हथियार उपलब्ध हैं!

इस खेल में आपको अपने दुश्मनों से मज़ेदार और हर्षित तरीके से लड़ना है और सबसे सटीक तीरंदाजी के साथ लड़ाई जीतनी है

इस गेम में आप विभिन्न प्रकार के पात्रों में से चुन सकते हैं, प्रत्येक चरित्र में अलग-अलग क्षमताएं होती हैं जो उसे युद्ध में बहुत उपयोगी बनाती हैं। पात्रों को चुनने और दुश्मनों से लड़ने के अलावा, आप उन्हें अपने दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए आसान बनाने के लिए उन्हें अपग्रेड कर सकते हैं।

इस गेम की और भी कई विशेषताएं हैं जो आप अपने पहले उपयोग के दौरान या कुछ समय बाद इसे फिर से खेलने के दौरान अनुभव कर सकते हैं।

आप अपने प्रयासों को अधिक प्रभावी बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के तीरों जैसे आग, बर्फ या गुरुत्वाकर्षण का उपयोग कर सकते हैं

आप अपने प्रयासों को अधिक प्रभावी बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के तीरों जैसे आग, बर्फ या गुरुत्वाकर्षण का उपयोग कर सकते हैं।

अग्नि बाण शत्रुओं को जलाते हैं।

बर्फ के तीर दुश्मनों को फ्रीज कर देते हैं।

गुरुत्वाकर्षण के तीर दुश्मनों को अपनी ओर खींचते हैं।

आप विभिन्न दुश्मनों पर हमला करने के लिए विभिन्न प्रकार के तीरों का भी उपयोग कर सकते हैं: उदाहरण के लिए, बर्फ के तीर आग के राक्षसों के खिलाफ अच्छे हैं और आग के तीर बर्फ के राक्षसों के खिलाफ अच्छे हैं।

Tiny Archers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Tiny Archers 2 min

लड़ाई को आसान बनाने के लिए आप अपने नायकों को लगातार अपग्रेड भी कर सकते हैं

टाइनी आर्चर में भी हीरो को अपग्रेड किया जा सकता है। आप अपने नायक की गति, शक्ति और स्वास्थ्य को उन्नत कर सकते हैं। जितना अधिक आप अपने नायक को उन्नत करेंगे, उतना ही अधिक वे आपके शत्रुओं को नुकसान पहुंचाएंगे। जैसे-जैसे आप खेल में आगे बढ़ते हैं, यह आपके लिए लड़ाई को आसान बना सकता है।

इस गेम की कई अन्य विशेषताएं हैं जिन्हें आप अपने पहले उपयोग के दौरान अनुभव कर सकते हैं

इस गेम में आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी खेल सकेंगे। आप कई अलग-अलग देशों के लोगों के साथ भी खेल सकते हैं। यदि आपका पसंदीदा चरित्र टाइनी आर्चर मॉड में उपलब्ध नहीं है, तो आप युद्ध जीतने के लिए विभिन्न प्रकार के हथियारों और तीरों का उपयोग करके इस खेल में उसका उपयोग कर सकते हैं। आपके पास अपने नायकों को अपग्रेड करने का विकल्प भी होगा ताकि वे पहले से अधिक शक्तिशाली बन सकें।

आप टीम या गिल्ड भी बना सकते हैं जहां आप अन्य खिलाड़ियों को उनके साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं या नए दोस्त बना सकते हैं जो आपकी टीम में खेल रहे हैं

हम आपको समग्र रूप से छोटे तीरंदाजों से मिलवाते हैं

यह एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्शन गेम्स में से एक है, जिसे दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं द्वारा Google Play से लाखों बार डाउनलोड किया गया है

खेल बहुत सरल है, इसे स्थापित करना और खेलना आसान है। आप सीधे Google Play से गेम डाउनलोड कर सकते हैं और इसे तुरंत खेलना शुरू कर सकते हैं। ग्राफिक्स काफी अच्छे हैं और इस गेम में कई अलग-अलग तरह के लेवल हैं, जो गेमप्ले के दौरान आपको रिलैक्स फील करेंगे।

प्रत्येक स्तर को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद आपको ढेर सारे पुरस्कार भी प्राप्त होंगे। इसके अलावा, इस खेल में अद्वितीय कौशल के साथ कई पात्र उपलब्ध हैं, जैसे तीरों को सटीक रूप से शूट करना या रास्ते में बाधाओं पर कूदना आदि।

यह न केवल सटीक रूप से तीर चलाने के बारे में है, बल्कि दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए आपके रास्ते में आने वाली बाधाओं पर कूदने में सक्षम है! आप किसी भी समय टिनी आर्चर एमओडी एपीके फ़ाइल में उपलब्ध दर्जनों में से एक को चुनकर अपने चरित्र को अनुकूलित कर सकते हैं; हालाँकि ध्यान दें कि कुछ पात्रों का भुगतान किया जा सकता है, इसलिए यदि आवश्यक हो तो उन्हें खरीदने से पहले आपको उनकी क्षमताओं के अनुसार बुद्धिमानी से चयन करना चाहिए!

Tiny Archers MOD - Discover the amazing world of Tiny Archers

छोटे तीरंदाज एमओडी विशेषताएं

  • तीर पहले से कहीं ज्यादा तेजी से शूट करते हैं।
  • तीर अदृश्य हैं।
  • तीर पहले से ज्यादा नुकसान पहुंचाते हैं।

छोटे तीरंदाज एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या मैं अपने एंड्रॉइड फोन पर टाइनी आर्चर का उपयोग कर सकता हूं?

हाँ, यह Google Play पर उपलब्ध है।

इसकी कीमत कितनी होती है?

आप गेम को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इन-ऐप खरीदारी हैं जिन्हें आप अपने पात्रों को अपग्रेड करने के लिए अतिरिक्त सिक्के और रत्न प्राप्त करने के लिए खरीद सकते हैं।

यह किन उपकरणों पर चल सकता है?

यह किसी भी डिवाइस के साथ संगत है जो एंड्रॉइड 4.4 या इसके बाद के संस्करण चलाता है।

छोटे तीरंदाज एमओडी निष्कर्ष

यदि आपने अभी तक इस गेम को नहीं आजमाया है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि इसे Google Play Store से डाउनलोड करें। इस गेम को दुनिया भर में 10 मिलियन से अधिक डाउनलोड प्राप्त हुए हैं और अभी भी उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रियता हासिल करना जारी है। इस खेल की विशेषताएं बहुत दिलचस्प हैं, इसलिए एक कोशिश करने में संकोच न करें!

5/5 (1 vote)