Dead Trigger 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित बारूद, अमर
Dead Trigger 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित बारूद, अमर

Dead Trigger 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.8.18 असीमित बारूद, अमर

By vquaimy34 - 03/10/2022
Name Dead Trigger 2
Version 1.8.18
MOD Features असीमित बारूद, अमर
Size 514MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher MADFINGER Games
Genre
Update 03/10/2022 (2 वर्ष ago )

गेम डेड ट्रिगर 2 मॉड उन लोगों के लिए बेहद उपयुक्त होगा जो डरावनी दुनिया का पता लगाना पसंद करते हैं, खासकर भयानक लाश के बारे में।

ज़ोंबी राक्षसों से लड़ते समय सर्वश्रेष्ठ शूटिंग खेलों में से एक के रूप में मूल्यांकन किया गया। इसलिए, डेड ट्रिगर 2 मॉड एक ही शैली के खेलों की तुलना में उत्कृष्ट खिलाड़ियों के मील के पत्थर तक जल्दी पहुंच गया है। यह निश्चित रूप से अनुभव करने के लिए आपके समय के लायक खेल होगा।

The journey to explore the zombie land is full of secrets.

रहस्यों से भरी ज़ोंबी भूमि का पता लगाने की यात्रा।

खेल की पृष्ठभूमि मृत ट्रिगर 2 मोड

यह 2012 की दुनिया थी और उससे पहले, अचानक दुनिया भर में एक महामारी की लहर फैल गई।

इसने मानवता को नासमझ लाश में तब्दील कर दिया है और फैलते रहने के लिए अन्य असंक्रमित लोगों पर हमला किया है। पृथ्वी को अंतिम सर्वनाश में जाने का खतरा दूर नहीं है।

यह एक भयानक महामारी है क्योंकि इसकी प्रसार गति इतनी डरावनी है, यहां तक ​​कि दुनिया भर के राष्ट्रीय सैन्य क्षेत्रों के स्वास्थ्य विभाग भी लगभग 24 घंटों के भीतर संक्रमित हो गए थे।

हालाँकि, यह वहाँ नहीं रुकता है, जब 2 साल बाद, ज़ोंबी राक्षसों ने भयानक प्रजातियों का उत्पादन किया है और बहुत अधिक भयानक शक्ति है।

जब लाश के खिलाफ एकमात्र मुख्यालय पराजित हुआ और पूरी तरह से नष्ट हो गया। यह लगभग ऐसा था जैसे लोगों का समुद्र खून और लाश से भरी दुनिया में गिर गया हो।

खेल के कुछ ही मुख्य पात्र जीवित रहते हैं: चिकित्सक, इंजीनियर, बंदूकधारी वैज्ञानिक, तस्कर और नायक।

उनके कंधों पर मिशन दुनिया को बचाने का कारण और इलाज खोजना है। लेकिन निकट भविष्य में, उन ज़ोंबी राक्षसों को कैसे हराया जाए, यह अभी भी एक प्रश्न चिह्न है।

गेम डेड ट्रिगर 2 मोड में स्निपर मोड

यह उबाऊ नहीं है क्योंकि जब आप डेड ट्रिगर 2 मॉड में आते हैं तो आप न केवल विश्व संदर्भ मोड में लड़ सकते हैं बल्कि सर्वश्रेष्ठ गेमर्स के लिए “हार्ड” स्निपर मोड का भी अनुभव कर सकते हैं।

जब वे सुरक्षित आश्रय की तलाश करते हैं तो वहां बहुत से निर्दोष लोग तत्काल खतरे में होते हैं। तो आपका काम अब किसी भी ज़ोंबी को देखना है, तो आपको उसे हराना होगा।

Sniper mode in the game Dead Trigger 2 Mod

गेम डेड ट्रिगर 2 मॉड में स्निपर मोड।

यह काफी सरल लगता है, लेकिन इन लाशों में बहुत तेज गति होती है। इस तथ्य का उल्लेख नहीं करने के लिए कि आपको उन्हें देखने के लिए लगातार चलने के लिए हेलीकॉप्टर पर भी बैठना पड़ता है।

बेशक, यह एक अत्यंत कठिन और खतरनाक चुनौती है।

ग्राफिक्स डेड ट्रिगर 2 मोड में दिखाई देते हैं

खेल अत्यंत सफल एकता प्रौद्योगिकी प्रणाली का उपयोग करता है। क्योंकि यह खिलाड़ी के मन में एक बहुत ही अलग आकर्षण के साथ एक छाप छोड़ता है।

ग्राफिक छवियों की अत्यधिक सराहना की जाती है, अत्यंत विविध और समृद्ध। आप अभिभूत होंगे और खेल के अत्यंत रचनात्मक डिजाइन के सामने आपकी निगाहें होंगी।

खेल के आसपास के वातावरण को विस्तार से दर्शाया गया है लेकिन फिर भी ऑपरेशन के दौरान इसकी चिकनाई बरकरार रहती है।

विशेष रूप से, यदि ग्राफिक्स सेटिंग्स अल्ट्रा हाई मोड में हैं, तो आप स्क्रीन पर धुएं, आग और धूल के छींटे जैसे ध्वनि प्रभावों को स्पष्ट रूप से महसूस कर सकते हैं।

डेड ट्रिगर 2 मॉड गेम डाउनलोड करने के निर्देश

समान शैली के अन्य संस्करणों की तुलना में उत्कृष्ट लाभ रखने के कारण, डेड ट्रिगर 2 मॉड को डाउनलोड करने के लिए विज़िट की संख्या लगातार बढ़ रही है। और सफलतापूर्वक और जल्दी से डाउनलोड करने में सक्षम होने के लिए, आप नीचे दिए गए विशिष्ट निर्देशों का उल्लेख कर सकते हैं:

  • चरण 1: खिलाड़ी HtWares लिंक तक पहुंचते हैं और फिर गेम के नाम की खोज शुरू करते हैं।
  • चरण 2: उपयोग करने के लिए डिवाइस पर गेम डाउनलोड करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए डाउनलोड बॉक्स पर क्लिक करने के लिए आगे बढ़ें।
  • चरण 3: डाउनलोड प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, खिलाड़ी अनुभव में भाग लेने में सक्षम होने के लिए “डेड ट्रिगर 2 मॉड” गेम के आइकन पर क्लिक करते हैं।

गेम डेड ट्रिगर 2 मोड के बारे में कुछ प्रश्न

यहां उस खेल के बारे में प्रश्न दिए गए हैं जिसमें खिलाड़ी सबसे अधिक रुचि रखते हैं, कृपया देखें:

Some questions about the game Dead Trigger 2 Mod.

डेड ट्रिगर 2 मॉड गेम के बारे में कुछ सवाल।

जॉम्बी गेम के सफर में दुनिया को बचाने के लिए कितनी जगहों को पार करना है?

यह खेल जीतने के लिए 33 देशों और 600 ज़ोंबी युद्ध के दृश्य हैं।

क्या लो-प्रोफाइल फोन में लैग, जर्क होने का खतरा होता है?

सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करने के लिए, आपको चिकनाई और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए वास्तव में उच्च कॉन्फ़िगरेशन वाले डिवाइस का उपयोग करने की आवश्यकता है।

क्या ज़ोंबी गेम में गेम में शामिल होने के लिए आयु सीमा है?

खेल का अनुभव करने के लिए केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों की आवश्यकता होती है, क्योंकि खेल में ऐसी कई छवियां हैं जो डरावनी हैं।

निष्कर्ष

ऊपर डेड ट्रिगर 2 मॉड गेम से संबंधित मुख्य जानकारी है जिसे विशेष रूप से और पूरी तरह से पेश किया गया था। यदि आप डरावनी दुनिया के प्रेमी हैं, तो आप निश्चित रूप से इस आकर्षक खेल को देखने से नहीं चूक सकते।

0/5 (0 votes)