Cover Fire मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, अमरता, पैसा, वीआईपी 5
Cover Fire मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, अमरता, पैसा, वीआईपी 5

Cover Fire मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.23.7 मेनू, अमरता, पैसा, वीआईपी 5

By vquaimy34 - 03/10/2022
Name Cover Fire
Version 1.23.7
MOD Features मेनू, अमरता, पैसा, वीआईपी 5
Size 320MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Viva Games Studios
Genre
Update 03/10/2022 (2 वर्ष ago )

हालाँकि हाल ही में लॉन्च किया गया, कवर फायर मॉड के सभी प्लेटफार्मों पर 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड हैं। आइए जानें कवर फायर मॉड के बारे में!

कवर फायर मोड शूटिंग एक्शन शैली के कई खेलों में से एक है, और इसमें उत्तरजीविता खेलों का मिश्रण भी है। इसलिए, यदि आप एक व्यक्तित्व वाले व्यक्ति हैं और मजबूत से प्यार करते हैं, तो यह एक ऐसा खेल है जिसे याद नहीं किया जाना चाहिए। तो कवर फायर गेम कैसे खेलें, इस गेम को कैसे डाउनलोड करें? नीचे दी गई सामग्री में हम आपके लिए प्रत्येक मुद्दे को स्पष्ट करेंगे। तो लेख से अपनी नजरें न हटाएं।

All information about the game Cover Fire 

कवर फायर गेम के बारे में सभी जानकारी

कवर फायर मॉड गेम के बारे में

कवर फायर मॉड विवा गेम्स स्टूडियो द्वारा विकसित एक शूटिंग गेम है। यह गेम विशेष रूप से 18 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ियों के लिए है और इसके लॉन्च होने के बाद से इसे लाखों डाउनलोड प्राप्त हुए हैं। यह कहा जा सकता है कि कवर फायर अपने उत्कृष्ट ग्राफिक डिजाइन के साथ-साथ शीर्ष स्तर की खेल गुणवत्ता के कारण बाजार में तेजी से उभरा।

तो क्या आप खेल में अनगिनत विभिन्न चुनौतियों से पार पाने के लिए एक प्रतिभाशाली टीम लीडर बनने के लिए तैयार हैं? इसका अनुभव शुरू करने के लिए अभी गेम डाउनलोड करें।

कवर फायर मॉड गेम कैसे खेलें

कवर फायर आपको एक रंगीन रहस्यमयी दुनिया में ले जाएगा। इधर, टेट्रा कॉर्प की ताकत मजबूत हो रही है और हमारे ग्रह पर कब्जा करना चाहती है। साथ ही अतिथि योद्धा इस दुष्ट शक्ति से लड़ने के लिए अपनी पूरी क्षमताओं और प्रयासों का उपयोग कर रहे हैं।

खेल में, आप प्रकाशक द्वारा प्रदान किए गए 3 में से 1 वर्णों में भूमिका निभा सकते हैं, खेल में विभिन्न चुनौतियों को दूर करने में उनकी मदद करने के लिए बारी-बारी से बदल सकते हैं। साथ ही, सौंपे गए कार्यों को लड़ने और पूरा करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति के उन्नत और अद्वितीय हथियारों का लाभ उठाएं।

Details on How To Play Cover Fire Game For NewBies

नौसिखियों के लिए कवर फायर गेम कैसे खेलें इस पर विवरण

कवर फायर मॉड गेम के उत्कृष्ट लाभ

निम्नलिखित उत्कृष्ट लाभों के कारण, कवर फायर मॉड अपने लॉन्च के बाद से खिलाड़ियों के साथ बहुत लोकप्रिय रहा है:

विविध युद्ध शस्त्रागार

कवर फायर गेम में शस्त्रागार कई अलग-अलग प्रकार की बंदूकों के साथ बहुत विविध है, जिसमें लंबी दूरी की बंदूकें, क्लोज-रेंज बंदूकें, स्नाइपर राइफल शामिल हैं … इसलिए, आप स्वतंत्र रूप से अपनी बंदूक चुन सकते हैं। आनंद लें और अनुभव में भाग लें।

हालाँकि, इन तोपों का उपयोग करने से पहले आपको प्रत्येक प्रकार के बारे में जानकारी सीखनी होगी। साथ ही कौशल में सुधार करने के लिए बहुत अभ्यास करें और प्रत्येक प्रकार की बंदूक को शूट करने की आदत डालें। इसके अलावा, आपकी लड़ाई के दौरान चलते वाहन भी बहुत उपयोगी होते हैं।

Some outstanding advantages of Cover Fire game

कवर फायर गेम के कुछ उत्कृष्ट लाभ

गेमर्स को चुनने के लिए विभिन्न गेम मोड प्रदान करें

गेम कवर फायर में, आपके लिए चुनने के लिए 3 अलग-अलग गेम मोड हैं, वह है बॉस फाइट, PvP और रैंक बैटल। यदि आप एक नए खिलाड़ी हैं, तो आप अभ्यास करने और गेमप्ले के अभ्यस्त होने के लिए बॉस से लड़ने का विकल्प चुन सकते हैं। अपने कौशल में सुधार की प्रतीक्षा करें, फिर दुनिया के अन्य गेमर्स से सीखने के लिए नियमित मैचों में भाग लें।

रैंकिंग दुनिया के कई खिलाड़ियों का अभिसरण है। हालांकि, आपके रैंक स्तर के आधार पर, आपको विभिन्न मजबूत और कमजोर विरोधियों से मिलना होगा। प्रत्येक मैच जीतने की कोशिश करें, क्योंकि अगर आप जीत जाते हैं, तो आपको अपग्रेड स्टार दिए जाएंगे, पैसे और साथ ही कई अन्य मूल्यवान उपहार प्राप्त होंगे।

प्रभावशाली 3डी ग्राफिक्स

कवर फायर में उच्च गुणवत्ता वाले एफपीएस ग्राफिक्स हैं, खेल के सभी दृश्यों को विस्तार से दर्शाया गया है। खिलाड़ियों को एक अत्यंत यथार्थवादी शूटिंग गेम का अनुभव देता है। इसके अलावा, नाटकीय एक्शन सीन, जोड़-तोड़ करने वाले पात्र भी बेहद चिकने और चिकने हैं।

HTWARES पर कवर फायर मॉड गेम कैसे डाउनलोड करें, इस पर निर्देश

अपने डिवाइस में कवर फायर गेम को जल्दी से डाउनलोड करने के लिए, आपको बस इन चरणों का पूरी तरह से पालन करना होगा:

  • चरण 1: तुरंत लिंक का उपयोग करें: htwares।
  • चरण 2: सर्च सेक्शन में जाएं, कवर फायर मॉड गेम एप्लिकेशन टाइप करें।
  • चरण 3: अपने कंप्यूटर पर गेम डाउनलोड करने के लिए “डाउनलोड” पर क्लिक करें => डाउनलोड पूरा होने तक प्रतीक्षा करें और आप गेम खेल सकते हैं।

कवर फायर मॉड गेम के बारे में कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

कवर फायर में भाग लेने के बाद खिलाड़ियों के सामान्य प्रश्न निम्नलिखित हैं। कृपया पालन करें:

कवर फायर गेम को स्थापित करने के लिए हमें अनुमति की आवश्यकता क्यों है?

कवर फायर एपीके को आपके डिवाइस तक पहुंच प्रदान करने की आवश्यकता है, ताकि जब आप कोई ऐप इंस्टॉल करें तो आपको उस ऐप को चलाने के लिए आवश्यक सभी अनुमतियों के बारे में एक अधिसूचना प्राप्त होगी।

क्या इन-गेम हथियारों का उपयोग करने के लिए कोई शुल्क है?

जवाब है "नहीं", आपको इन हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना है।

खेल में शामिल होने के लिए क्या शर्तें हैं?

तदनुसार, इस खेल में भाग लेने की एकमात्र शर्त यह है कि आपकी आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

क्या कवर फायर गेम को ऑफलाइन खेलना संभव है?

वर्तमान में, प्रकाशक विवा गेम्स स्टूडियो के पास ऑफ़लाइन गेम मोड के लिए समर्थन है। तो आप बिना इंटरनेट कनेक्शन के गेम खेल सकते हैं।

उपसंहार

पिछले लेख के साथ, हमने कवर फायर मॉड गेम के बारे में जानकारी को पूरी तरह से अपडेट कर दिया है। इसके अलावा, कैसे खेलें इस पर निर्देश और साथ ही इस खेल के कुछ उत्कृष्ट लाभों की सूची बनाएं। उम्मीद है, उपरोक्त जानकारी आपके लिए उपयोगी होगी, हमारे सभी लेखों को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद।

0/5 (0 votes)