Battle Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
Battle Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

Battle Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.0.4 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 02/10/2022
Name Battle Destruction
Version 2.0.4
MOD Features असीमित धन
Size 71.4MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher AppNexeDeveloper
Genre
Update 02/10/2022 (2 वर्ष ago )

युद्ध विनाश एमओडी एपीके के बारे में परिचय

विनाश एक महान खेल है जिसे आप अपने फोन पर खेल सकते हैं। यह एक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन एक्शन गेम है जहां आप और आपके दोस्त रीयल-टाइम लड़ाइयों में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं। गेमप्ले तेज-तर्रार, रोमांचक, यथार्थवादी और बहुत मजेदार है। टीडीएम (टीम डेथमैच), डीएम (डोमिनेशन) और सीटीएफ (कैप्चर द फ्लैग) सहित आपके खेलने के लिए चुनने के लिए बहुत सारे हथियार और कई तरीके हैं।

Battle Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Battle Destruction 1 min

निर्माण और विनाश

यह एक ऐसा खेल है जो निर्माण, विनाश और पुनर्निर्माण के बारे में है। आप इस खेल में जो चाहें बनाने के लिए अपनी कल्पना का उपयोग कर सकते हैं। इस खेल की सबसे अच्छी बात यह है कि आप कितना निर्माण कर सकते हैं या कितना नष्ट कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है।

मल्टीप्लेयर ऑनलाइन कार्रवाई

मल्टीप्लेयर ऑनलाइन एक्शन वह जगह है जहां आप अपना अधिकांश समय बैटल डिस्ट्रक्शन में बिताएंगे। यह एक मजेदार, चुनौतीपूर्ण और अनुकूलन योग्य अनुभव है जो मित्रों और परिवार के साथ उल्लास के लिए एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है।

यथार्थवादी ग्राफिक्स

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके में यथार्थवादी ग्राफिक्स हैं। इसमें अच्छे ध्वनि प्रभाव और एनिमेशन भी हैं। ऐप को आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर खेलते समय आपको सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Battle Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Battle Destruction 2 min

हथियारों का व्यापक चयन

खेल में हथियार शानदार और यथार्थवादी हैं। आप अपने हथियार को गेमप्ले की अपनी शैली में फिट करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं, चाहे आप इसे और अधिक शक्तिशाली बनाना चाहते हों या आग की तेज दर हो। अनुकूलन विकल्प अंतहीन हैं, जो आपको अपनी इच्छानुसार खेलने की अनुमति देता है। बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके में हथियारों का व्यापक चयन भी है।

टीडीएम, डीएम और सीटीएफ सहित कई मोड

ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मैच खेलने में सक्षम होने के अलावा, कई एकल खिलाड़ी मोड भी हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं। इसमें टीडीएम (टीम डेथमैच), डीएम (डेथमैच), सीटीएफ (फ्लैग कैप्चर) और अन्य मोड जैसे फ्री फॉर ऑल, किंग ऑफ द हिल और जॉम्बी मोड शामिल हैं।

ये अलग-अलग गेम मोड आपको घंटों तक मनोरंजन करते रहेंगे क्योंकि इस गेम में कभी भी सुस्त पल नहीं होता है।

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके दोस्तों के साथ खेलने के लिए एक मजेदार है जो आपके फोन से अच्छा दिखता है

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके उन दोस्तों के साथ खेलने के लिए मजेदार है जो आपके फोन से अच्छे लगते हैं। यह मूल रूप से Fortnite की तरह है, लेकिन बेहतर है, क्योंकि इसे स्थापित करने और चलाने में परेशानी कम है।

यदि आप अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए कुछ ढूंढ रहे हैं जिसके लिए किसी अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है, तो बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके आपके लिए गेम है। यह इतना आसान है कि कोई भी इसे तुरंत उठा सकता है और खेल सकता है, लेकिन इतना गहरा कि सीखने के लिए हमेशा कुछ नया होता है।

Battle Destruction - Dragon Rider

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके फीचर्स

  • तलाशने के लिए एक बड़ा विश्व मानचित्र
  • सैकड़ों इमारतें बनाने और नष्ट करने के लिए
  • उन्नत भौतिकी इंजन सुनिश्चित करता है कि सब कुछ विनाशकारी है
  • भविष्य के अपडेट में उपलब्ध मल्टीप्लेयर मोड

युद्ध विनाश एमओडी एपीके अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके क्या है?

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके मूल बैटल डिस्ट्रक्शन गेम का एक मॉड है। इसे नई सुविधाओं को शामिल करने के साथ-साथ एक बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव बनाने के लिए संशोधित किया गया है।

मैं बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके कैसे डाउनलोड करूं?

आप Google Play Store से या HTWARES पर हमारी वेबसाइट पर जाकर बैटल डिस्ट्रक्शन MOD APK डाउनलोड कर सकते हैं।

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके की लागत कितनी है?

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके की कीमत Google Play Store पर $ 1.99 है, लेकिन आप इसे यहां मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं!

युद्ध विनाश एमओडी एपीके निष्कर्ष

बैटल डिस्ट्रक्शन एमओडी एपीके एक ऐसा गेम है जो विभिन्न क्षेत्रों में इमारतों के विनाश पर आधारित है। खिलाड़ी को प्रत्येक क्षेत्र की सभी इमारतों को नष्ट करना होता है और उन्हें नष्ट होने से भी बचाना होता है। खेल कई अलग-अलग इमारतों वाले शहर में होता है, जिसे नष्ट करने की आवश्यकता होती है।

खेल का उद्देश्य आपकी टीम को जीतने के लिए अधिक से अधिक इमारतों को नष्ट करना है। यदि आप एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेल रहे हैं, तो आप उनकी इमारत को नष्ट करने से पहले उनकी इमारत को नष्ट करने का प्रयास कर सकते हैं। आप अपने स्वयं के टीम के सदस्यों का उपयोग उनके भवन को नष्ट करने के लिए भी कर सकते हैं ताकि वे अपना मिशन पूरा न कर सकें।

खेल के दौरान उपयोग के लिए कई अलग-अलग प्रकार के हथियार उपलब्ध हैं जैसे रॉकेट, बंदूकें और बम इत्यादि। इन हथियारों का इस्तेमाल दोनों टीमों द्वारा युद्ध के दौरान किसी भी समय किया जा सकता है ताकि वे अपने प्रतिद्वंद्वी पर जीत सुनिश्चित कर सकें।

5/5 (1 vote)