World of Tanks Blitz MOD मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
World of Tanks Blitz MOD मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

World of Tanks Blitz MOD मॉड एपीके डाउनलोड करें 9.0.0.1017 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 01/10/2022
Name World of Tanks Blitz
Version 9.0.0.1017
MOD Features असीमित धन
Size 140MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Wargaming Group
Genre
Update 01/10/2022 (2 वर्ष ago )

जो प्यार करते हैंWorld of Tanks Blitz MOD पीसी पर इस बारे में उत्साहित हो जाएगा. यह वह गेम है जो बदले में मोबाइल संस्करण में फिर से प्रकट होता है। गेमिंग समुदाय के लिए कई विकल्प लाना। आइए जानें कि इस गेम में क्या पेशकश करनी है।

का सामान्य परिचय World of Tanks Blitz MOD

Games about war with tanks

World of Tanks Blitz MOD प्रसिद्ध निगम वारगेमिंग द्वारा निर्मित है। खिलाड़ी विशाल टैंक मशीनों में मौजूद रहेंगे और एक-दूसरे से लड़ेंगे। भयंकर लड़ाइयों में हथियारों के साथ खड़ा।

खेल आप के लिए लड़ाई में कूद करने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ हैं आसान बना सकते हैं। बिना किसी प्रतिबंध या नियमों के खेलने की पूरी स्वतंत्रता। आप ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर सकते हैं। इस तरह के ज्वलंत ग्राफिक्स के साथ खेल में अपने आप को दिलाने।

बड़े टैंक, सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण के साथ प्रभावशाली दस्ते आपको तुरंत आकर्षित करेंगे। आप खुद को बेहतर बनाने के लिए टीम के साथियों और विरोधियों के अनुभव के साथ-साथ गेमप्ले से सीख सकते हैं। 

नाटकीय लड़ाई जीतने और अपने आप को कई पुरस्कार मिलता है। अपनी पसंदीदा कारों को खरीदने और गैरेज भरने के लिए पैसे जमा करें।

World of Tanks Blitz MOD गेमप्ले गाइड

आपके पास ऑन-स्क्रीन जॉयस्टिक और एक दृष्टि होगी। अतिरिक्त रेंज ज़ूम और प्रोजेक्टाइल शूटिंग बटन भी हैं। कई दुश्मनों के साथ एक मैच में, आपको आधार की रक्षा करने और उन्हें हराने की आवश्यकता है। 

Control tanks to battle with teammates

लड़ाई में 7vs7 होगा। दुनिया के मशहूर टैंक एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे। यद्यपि हथियार पहली बार में थोड़ा कमजोर है, आप अपग्रेड करने के लिए बोनस और अनुभव का उपयोग कर सकते हैं।

प्रत्येक प्रकार की कार में अलग-अलग नियंत्रण होते हैं। आपको यह जानना होगा कि प्रत्येक प्रकार को कुशलता से कैसे नियंत्रित किया जाए। दुश्मन से लड़ते समय ढाल के अंदर और बाहर दौड़ना बहुत सरल और अधिक सुविधाजनक है।

इन टैंकों में से प्रत्येक की विशेषताओं का अधिकतम लाभ उठाना आवश्यक है। नतीजतन, आप समझेंगे कि उनसे कैसे निपटना है या उनका उचित उपयोग कैसे करना है। आप इसे इस खेल में एक आवश्यक कौशल के रूप में देख सकते हैं।

उत्कृष्ट विशेषताओं की World of Tanks Blitz MOD 

रिच टैंक सिस्टम

इतिहास में आपको मशहूर बैटल टैंक के मॉडल देखने को मिलेंगे। कई अलग-अलग देशों की 350 से अधिक कारें हैं। उनकी कमजोरियों और ताकत को ढूंढना एक महत्वपूर्ण बात है।

विभिन्न टैंक कक्षाएं

  • हल्के टैंक: मुख्य रूप से टोही करना और तेजी से आंदोलन और पैंतरेबाज़ी के कारण दुश्मनों को विचलित करना। खराब मारक क्षमता के कारण इसे दूर करना असंभव था।
  • मध्यम टैंक: गोलाबारी हल्के वाहनों की तुलना में अधिक शक्तिशाली है और भारी वाहनों की तुलना में थोड़ी तेजी से चलती है। बदले में उनके पास कमजोर कवच है। युद्ध के मैदान पर नष्ट टैंकों को बदलने पर ही उपयुक्त है। 
  • भारी टैंक: अन्य दो की तुलना में उपयोग करना कठिन है। लड़ने के लिए इसका उपयोग करने से पहले कार को ड्राइव करना और अनलॉक करना सीखना आवश्यक है। उत्कृष्ट लाभ उच्च हमले की शक्ति और असर क्षमता है। हालांकि, उनकी गति की गति धीमी है, जिससे उनकी लड़ाकू क्षमता कम हो जाती है।
  • टैंक विध्वंसक: एक मजबूत हमले की शक्ति है, इसलिए यह भारी टैंकों का सार है। कवच को आसानी से नष्ट कर सकते हैं।
  • स्व-चालित बंदूकें: एक छोटी तोप जो लंबी दूरी तक फायर करने में सक्षम है। अन्य सदस्यों को मारक क्षमता प्रदान करें। हालांकि, इसकी रक्षा की जानी चाहिए और दुश्मन के ठिकानों की पहचान की जानी चाहिए।

ऑनलाइन मिलान टीम खेलते हैं

आपको 13 अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलान किया जाएगा जो ऑनलाइन हैं। फिर आप जीवित रहने के लिए अन्य 7 दुश्मनों को नष्ट करने के लिए अपने साथियों में शामिल होंगे। आपको सर्वश्रेष्ठ युद्ध योजना बनाने के लिए अपने साथियों से बात करने की आवश्यकता है। जीतते समय, आपको रैंक में अपग्रेड किया जाएगा और उपकरण और बोनस प्राप्त होंगे।

Information about the tank in the garage

डाउनलोड करने के तरीके के बारे में निर्देश World of Tanks Blitz MOD एचटीवेयर्स में

  • चरण 1: आपको एचटीवेयर लिंक पर जाना होगा और गेम एप्लिकेशन नाम की खोज करनी होगी।
  • चरण 2: गेम डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड पर क्लिक करें।
  • स्टेप 3: डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद, आप खेलने के लिए गेम आइकन पर क्लिक कर सकते हैं।

के बारे में सवाल World of Tanks Blitz MOD

गर्मी की गोलियां कैसे काम करती हैं?

हीट बुलेट उच्च कवच-भेदी गोलियां हैं जो खोखले कवच द्वारा आसानी से अक्षम हो जाती हैं। या दीवारों और कारों सहित नक्शे में कुछ भी।

मैच कब तक होता है?

एक मैच 5 से 15 मिनट तक रहता है। अगर 15 मिनट तक कोई विजेता नहीं मिलता है, तो मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया जाता है।

डाउनलोड करने योग्य गेम की लागत है?

एचटीवेयर साइट पर, यह गेम उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।

अंतिम विचार

निश्चित रूप से आप विशेषताओं और गेमप्ले के बारे में स्पष्ट हैं World of Tanks Blitz MOD उपर्युक्त। टैंक के विषय पर शोषण करते समय इस खेल को कई पहलुओं में अत्यधिक सराहा जाता है। इन मशीनों का अनुभव करने के लिए खेल को जल्दी से डाउनलोड करें। 

0/5 (0 votes)