Manor Matters मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} अनंत सितारे
Manor Matters मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} अनंत सितारे

Manor Matters मॉड एपीके डाउनलोड करें 3.3.1 अनंत सितारे

By kaikaisusu66 - 01/10/2022
Name Manor Matters
Version 3.3.1
MOD Features अनंत सितारे
Size 139MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Playrix
Genre
Update 01/10/2022 (2 वर्ष ago )

आप में कैसलवुड में अपने पहले साहसिक पर जा सकते हैं Manor Matters MOD. आपको प्रत्येक परिवर्तन के लिए योजना बनानी चाहिए जिसे आप घर की समग्र उपस्थिति में करना चाहते हैं। आप इस खेल की पहेली को हल करने के लिए तैयार हैं? आगे पढ़िए!

Popular puzzle adventure game that attracts a large number of players

पहेली खेल का परिचय Manor Matters MOD

खेल में Manor Matters MOD, खिलाड़ियों को कैसलवुड को और अधिक आकर्षक बनाने और इसके रहस्यों को सुलझाने का एक तरीका खोजना चाहिए। 

आपके पास अपने विला को अधिक प्रभावशाली ढंग से सजाने के लिए आवश्यक सामग्री चुनने का अवसर होगा। आप संसाधनों को इकट्ठा करने के लिए एक और मिनीगेम में शामिल हो जाएंगे ताकि रोमांचक घटनाओं को याद न किया जा सके।

कैसे खेलने के लिए Manor Matters MOD

आप पुराने कैसलवुड कैसल में दिखाई देंगे, जो एक परित्यक्त अवस्था में है। खेल में अपने लक्ष्य Manor Matters MOD चुनौतीपूर्ण स्तरों को पूरा करके और संपत्ति को बहाल करके पैसा कमाना है। l

Get stars when completing a level

उन सभी को खोजने के लिए आपके पास आमतौर पर दो मिनट होते हैं। आप आप पूरा प्रत्येक स्तर के लिए सितारे मिल जाएगा। महल को स्टार का उपयोग करके पुनर्निर्मित किया जा सकता है।

खेल के बारे में दिलचस्प बातें Manor Matters MOD

में शामिल रहस्य को सुलझाने Manor Matters MOD

Manor Matters MOD शुरू से ही आपको सारी जानकारी नहीं देता है। खुला दरवाजा केवल पहला फायदा है। खिलाड़ियों को अंदर जाने के बाद कमरे को मैन्युअल रूप से अनलॉक और मरम्मत करनी चाहिए। 

यदि आपके पास वरीयता है, तो गेम के सुझावों के आधार पर एक डिज़ाइन चुनें। इस तथ्य के बावजूद कि Manor Matters MOD अंतहीन विकल्प प्रदान नहीं करता है। 

हालाँकि, आपके पास अभी भी अपने घर को बेहतर बनाने के लिए कुछ विकल्प हैं जैसा कि आप फिट देखते हैं। अपने सुराग इकट्ठा करने की क्षमताओं को सुधारने के लिए एक शौकिया जासूस के रूप में खेलते हैं।

पूरा मिशन

हर दिन, नए मिशन खेल में आप के लिए इंतजार कर रहे हो जाएगा। आपको दिन के आधार पर चिमनी या कालीन को बदलने की आवश्यकता हो सकती है। इस खेल में कई रहस्यमय चीजें हो सकती हैं। आप मिशन है कि आप पुरस्कृत करेंगे पूरा करें। आप निश्चित रूप से उन सभी रहस्यों को पसंद करेंगे जो आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

ग्राफिक्स और ध्वनि उत्साह लाते हैं

Impressed by Manor Matters Mod graphics

खेल के ग्राफिक्स में Manor Matters MOD, प्रसिद्ध गेम होमस्केप्स से प्रभावित पूर्वाग्रह का एक सा हिस्सा है। इससे घर के लेआउट में कुछ समानताएं होती हैं।

यहां अंतर यह है कि घर को अधिक उदास तरीके से डिजाइन किया जाएगा, जिससे आपको अन्वेषण करते समय एक डरावना एहसास होगा। गेम बेहद आसानी से चलेगा और खिलाड़ियों को सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए 2 डी गेमिंग इंजन पर बनाया गया है।

इसके अलावा, साउंड सिस्टम वास्तव में प्रभावशाली है और लगातार बदल रहा है क्योंकि आप दृश्यों के बीच स्विच करते हैं या घर में बहुत सारे फर्नीचर पर विचार करते हैं। इन अंधेरे छवियों के साथ संयुक्त होने पर यह आपको बहुत उत्साहित करेगा।

कैसे करें डाउनलोडManor Matters MOD एचटीवेयर में

यह गेम आपके डिवाइस पर डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है। इसे निम्न विशिष्ट चरणों में एक साथ डाउनलोड करें:

  • एचटीडब्ल्यूईआरईएस पर टैप करें और गेम ऐप ढूंढें जिसे कहा जाता है Manor Matters MOD.
  • 2-3 मिनट की छोटी अवधि में डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड आइकन पर क्लिक करें।
  • अब पहेली खेलने के लिए एप्लिकेशन खोलें!

के बारे में सभी प्रश्नों का सारांश Manor Matters MOD

उन प्रश्नों को देखें जो एचटीडब्ल्यूईआरईएस खिलाड़ियों से संश्लेषित करते हैं ताकि आप जिस खेल का अनुभव करने वाले हैं, उसके बारे में एक भी जानकारी याद न करें।

जहां खेल डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क है?

एचटीडब्ल्यूएआरईएस पर डाउनलोड करें ताकि आप अपने आराम को बचा सकें (यानी डाउनलोड करते समय पूरी तरह से मुफ्त)।

क्या खेलने के दौरान विज्ञापन बाधित होते हैं Manor Matters MOD?

जब आप गेम खेल रहे हों तो कोई विज्ञापन दिखाई नहीं देगा।

क्या बदले में चरणों का प्रदर्शन करते समय कोई समय सीमा है?

हाँ। आपको काम पूरा करने की जरूरत है Manor Matters MOD एक निश्चित समय के साथ। यदि आप जल्दी नहीं करते हैं, तो आप हार जाएंगे।

में सितारों की संख्या है Manor Matters MOD आराम से इस्तेमाल किया?

चूंकि यह एक विशेष मॉड संस्करण है, इसलिए आप उन्हें स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकते हैं क्योंकि सितारों की संख्या अनंत है। शायद यह एक अत्यंत उपयोगी विशेषता है जो आपको गेम को आसानी से और प्रभावी ढंग से खेलने में मदद करती है।

जैसा कि देखा जा सकता है, Manor Matters MOD एक ऐसा खेल है जो आपको कई रहस्यों वाली जगह पर ले जाता है। अपनी जागीर डिजाइन प्रतिभा दिखाने के लिए एचटीवेयर्स पर अब डाउनलोड करें!

0/5 (0 votes)