Real Car Parking 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)
Real Car Parking 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन)

Real Car Parking 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें 6.2.0 (असीमित धन)

By vquaimy34 - 30/09/2022
Name Real Car Parking 2
Version 6.2.0
MOD Features असीमित धन
Size 44.4MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher TOJGAMES — Car racing games & Driving simulators
Genre
Update 30/09/2022 (2 वर्ष ago )

रियल कार पार्किंग 2 MOD . के बारे में परिचय

रियल कार पार्किंग 2 भयानक ग्राफिक्स के साथ एक अद्भुत सिमुलेशन गेम है जो आपको अपनी कार को विभिन्न स्थानों पर पार्क करने देता है। इसमें चुनने के लिए कई अलग-अलग नक्शे, शहर और स्थान हैं और कई चुनौतीपूर्ण पार्किंग मिशन हैं। आप कई अन्य थर्ड पार्टी कारों पर पार्किंग से अर्जित धन का उपयोग करके 20 से अधिक कारें खरीद सकते हैं। (टैक्सी, पुलिस, बस) इन सभी बेहतरीन सुविधाओं के अलावा बहुत सारी छिपी हुई चीजें हैं जो आपको पसंद हैं! आप उन्हें पूरे खेल में खोज लेंगे!

Real Car Parking 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Real Car Parking 2 1 min

अद्भुत ग्राफिक्स और सैकड़ों पार्किंग चुनौतियां आपका इंतजार कर रही हैं!

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी में, आपका लक्ष्य अपनी कार को सही जगह पर पार्क करना है। आपको सैकड़ों पार्किंग चुनौतियाँ प्रदान की जाती हैं और आप विभिन्न मानचित्रों, स्थानों और कारों में से चुन सकते हैं, जिनमें सभी के गुण अलग-अलग हैं। ग्राफिक्स अद्भुत और यथार्थवादी हैं ताकि खिलाड़ियों को ऐसा लगे कि वे वास्तव में वहां हैं।

चुनने के लिए कई अलग-अलग नक्शे, शहर और स्थान

यह गेम बहुत मजेदार है और आप इसे घंटों तक खेल सकते हैं। आप न्यूयॉर्क, लंदन, पेरिस, टोक्यो और हांगकांग जैसे कई अलग-अलग मानचित्रों और शहरों में से चुन सकते हैं। आप हवाई अड्डों और बंदरगाहों जैसे विभिन्न स्थानों पर भी पार्क कर सकते हैं।

100 से अधिक चुनौतीपूर्ण पार्किंग और ड्राइविंग मिशन

रियल कार पार्किंग 2 एक ड्राइविंग और पार्किंग गेम है जहां आपको अपनी कार अलग-अलग स्थानों पर पार्क करनी होगी। गेम में आपको पूरा करने के लिए 100 से अधिक मिशन हैं, जिसका अर्थ है कि कई अलग-अलग प्रकार की पार्किंग हैं जो आप गेम में कर सकते हैं। मिशन भी काफी चुनौतीपूर्ण हैं, इसलिए आवश्यक कुछ गंभीर ड्राइविंग कौशल के लिए तैयार रहें!

पैसे कमाएं और इसका उपयोग अधिक कार खरीदने या अपने मौजूदा वाहन को बेहतर बनाने के लिए करें

आप कारों को पार्क करके पैसा कमा सकते हैं और आप इसका उपयोग अधिक कार खरीदने या अपने मौजूदा वाहन को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं।

कार पार्किंग 2 में कई अलग-अलग प्रकार के वाहन हैं। प्रत्येक प्रकार की अपनी अनूठी विशेषताएं, ताकत और कमजोरियां हैं। स्पोर्ट्स कार, ट्रक, लक्ज़री सेडान और बहुत कुछ शामिल करने के लिए आपके पास कारों के विभिन्न मॉडल शामिल हैं!

आप विशेष भागों का उपयोग करके अपनी कार को कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं जो आपको शहर की सड़कों पर गाड़ी चलाते समय बेहतर त्वरण या बेहतर ब्रेकिंग पावर जैसे बोनस देते हैं।

कई अलग-अलग हिस्से हैं जिन्हें अनुकूलित किया जा सकता है

जैसे ही आप रियल कार पार्किंग 2 एमओडी के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, आप कई अलग-अलग हिस्सों को अनलॉक कर देंगे जिन्हें अनुकूलित किया जा सकता है। बेशक सबसे बुनियादी हिस्सा कार ही है, जिसे कई तरीकों से अनुकूलित किया जा सकता है। आप विभिन्न रंगों और बनावटों की एक विस्तृत विविधता का उपयोग करके पेंट का रंग और शैली बदल सकते हैं। आप विभिन्न प्रकार की विभिन्न शैलियों में से चुनकर अपने व्हील रिम्स को कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। आपके वाहन के अन्य हिस्से भी हैं जिन्हें आप कस्टमाइज़ कर सकते हैं जैसे कि स्पॉइलर और एग्जॉस्ट सिस्टम—बस कुछ का नाम लेने के लिए!

Real Car Parking 2 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित धन) Real Car Parking 2 2 min

आपके पास अपने गेमप्ले अनुभव के दौरान प्रभावशाली मात्रा में अपग्रेड तक भी पहुंच होगी। इनमें इंजन अपग्रेड जैसे सेंट्रीफ्यूगल सुपरचार्जर या टर्बोचार्जर के साथ-साथ सस्पेंशन सिस्टम अपग्रेड जैसे एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर या स्टिफनेस कंट्रोल के लिए स्प्रिंग शामिल हैं – ये न केवल आपकी कार को कूल लुक देते हैं बल्कि ये इसे और पावर भी देते हैं! इस गेम मोड के भीतर अनुकूलन के लिए उपलब्ध सभी प्रकार की विभिन्न विशेषताओं के साथ, इस बात की कोई सीमा नहीं है कि प्रत्येक खिलाड़ी की कार कितनी अनोखी हो सकती है, जब उनके प्लेथ्रू के दौरान सब कुछ अनलॉक हो गया हो।”

आपको रात में ड्राइविंग करने में मज़ा आएगा! कई अलग-अलग नक्शे और रोशनी!

रियल कार पार्किंग 2 एक मुफ्त ड्राइविंग गेम है जो आपको यथार्थवादी और चुनौतीपूर्ण वातावरण में कार चलाने की अनुमति देता है। इस रोमांचक गेम का लक्ष्य है अपने वाहन को बिना किसी चीज या किसी से टकराए जितनी जल्दी हो सके पार्क करना।

गेम में विभिन्न प्रकार के नक्शे हैं, जिसका अर्थ है कि आप बिना बोर हुए बार-बार खेल सकते हैं! इन सभी अलग-अलग नक्शों के साथ, आपको रात में ड्राइविंग करने में मज़ा आएगा! कई अलग-अलग रोशनी!

आप लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर या फेरारी 458 इटालिया जैसी कई अलग-अलग कारों में से भी चुन सकेंगे। इसके अलावा, अगर एक कार आपके लिए पर्याप्त नहीं है तो चिंता न करें क्योंकि खरीद के लिए अपग्रेड भी उपलब्ध हैं ताकि आप अपने वाहनों को पहले से भी अधिक शक्तिशाली बना सकें !!

रियल कार पार्किंग 2 भयानक ग्राफिक्स के साथ एक महान सिमुलेशन गेम है जो आपको अपनी कार को विभिन्न स्थानों पर पार्क करने देता है

मिशन को पूरा करने का प्रयास करते समय अन्य वाहनों या बाधाओं में दुर्घटनाग्रस्त होने से बचने के लिए आपको अपने कौशल और यथार्थवादी भौतिकी का उपयोग करना होगा। चुनने के लिए कई अलग-अलग कारें हैं, प्रत्येक की अपनी विशेषताओं और हैंडलिंग के साथ जो पहली नज़र में पार्किंग की तुलना में बहुत कठिन बना सकती है!

खेल में उत्कृष्ट प्रकाश प्रभाव और एनिमेशन के साथ यथार्थवादी ग्राफिक्स हैं जो आपको घंटों तक मनोरंजन करते रहेंगे यदि अंत में दिन नहीं हैं!

Real Car Parking 2 - Street Park

रियल कार पार्किंग 2 MOD . की गेम सुविधाएँ

  • यथार्थवादी कार भौतिकी।
  • यथार्थवादी ड्राइविंग अनुभव।
  • यथार्थवादी कार पार्किंग।
  • यथार्थवादी कार क्षति।
  • यथार्थवादी ध्वनि प्रभाव और दृश्य प्रभावों के साथ-साथ यथार्थवादी कार क्रैश!
  • आपके लिए चुनने के लिए कई अलग-अलग कारें, प्रत्येक की अपनी विशिष्टताओं और विशेषताओं के साथ जो उन्हें एक दूसरे से अलग करती हैं!
  • पांच अलग-अलग स्थान जहां आप अपनी कार पार्क कर सकते हैं (और और भी जल्द ही आ रहे हैं!)

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी कैसे स्थापित करें?

सबसे पहले, आपको रियल कार पार्किंग 2 की एपीके फाइल को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। उसके बाद, आप अपने एप्लिकेशन ड्रॉअर में गेम ढूंढ सकते हैं।

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी क्या है?

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी नई सुविधाओं और गेमप्ले तत्वों के साथ मूल गेम का एक उन्नत संस्करण है। यह एक सिमुलेशन गेम है जो खिलाड़ी को विभिन्न कारों को चलाने और उन्हें निर्दिष्ट स्थानों में यथासंभव सटीक रूप से पार्क करने का मौका देता है। खिलाड़ी को अपने वाहन को बिना नुकसान पहुंचाए, या अन्य वाहनों या वस्तुओं से टकराए बिना प्रत्येक स्तर को पूरा करना होगा। खेल में चार अलग-अलग वातावरण (शहर, समुद्र तट, जंगल, बर्फ) में फैले 100 से अधिक स्तर हैं।

मुझे इसके मूल संस्करण के बजाय रियल कार पार्किंग 2 एमओडी क्यों खेलना चाहिए?

मूल संस्करण अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कोई नई सुविधाएँ या गेमप्ले तत्व प्रदान नहीं करता है, इसलिए यदि आप कुछ नया चाहते हैं तो यह मॉड निश्चित रूप से देखने लायक है!

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी निष्कर्ष

रियल कार पार्किंग 2 एमओडी खेलने में बहुत मजेदार है, और यह समय बिताने का एक शानदार तरीका है। इसमें कई अलग-अलग स्तर हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं, और इसे पूरा करना आसान है। मैं इस गेम को उन लोगों के लिए अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जो अपने फोन या टैबलेट पर गेम खेलना पसंद करते हैं!

5/5 (1 vote)