Zooba मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित कौशल
Zooba मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित कौशल

Zooba मॉड एपीके डाउनलोड करें 3.34.0 असीमित कौशल

By kaikaisusu66 - 27/09/2022
Name Zooba
Version 3.34.0
MOD Features असीमित कौशल
Size 151MB
Requires Android 6.0+
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Wildlife Studios
Genre
Update 27/09/2022 (2 वर्ष ago )

ज़ूबा एमओडी संस्करण में लगभग आपकी सभी वांछित विशेषताएं शामिल हैं और इसे मुफ्त में प्रदान करता है। तो, आइए नीचे दिए गए लेख के माध्यम से सीधे ज़ूबा की दुनिया में गोता लगाएं!

Zooba MOD is interesting, find out now!

खेल ज़ूबा एमओडी का परिचय दें

बैटल रोयाल और एमओबीए गेम शैलियों ज़ूबा एमओडी, एक एनिमेटेड सैन्य सामरिक कार्रवाई खेल में एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं।

खेल, जो एक अविश्वसनीय अनुभव होने का वादा करता है, आपको एक प्यारा जानवर की दुनिया में ले जाएगा जहां आप चिड़ियाघर पर शासन करने की कोशिश करने के लिए अन्य खिलाड़ियों के साथ नाटकीय अस्तित्व संघर्ष में संलग्न होंगे।

ज़ूबा एमओडी में दिलचस्प गेमप्ले

आप चिड़ियाघर जानवरों के एक समूह में शामिल हो जाएंगे। गार्ड को पार करने और एक दूसरे के साथ खूनी झगड़े में संलग्न होने के लिए एक उत्कृष्ट भागने का पता लगाएं।

Discover interesting gameplay

आप गोरिल्ला, जिराफ और यहां तक कि बंदरों और बाघों सहित विभिन्न आकर्षक जानवरों के साथ बातचीत करेंगे। प्रत्येक चरित्र के साथ अद्वितीय लड़ाइयों का आनंद लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और उन्हें सबसे दिलचस्प वेशभूषा के साथ स्वतंत्र रूप से अनुकूलित करें।

आप में से जो रुचि रखते हैं, उनके लिए आप स्वतंत्र रूप से अपनी विविध सेटिंग्स के साथ खेल के युद्ध के मैदानों की विशाल सरणी का पता लगा सकते हैं। ज़ूबा एमओडी में, आप भयानक हथियार पा सकते हैं और मनोरंजक पशु पार्टियों में शामिल होने के लिए अन्य खिलाड़ियों को चुनौती दे सकते हैं। 

जैसा कि आप स्तर और नई चीजों की खोज करते हैं, ज़ूबा एमओडी के पात्र भी अधिक विविध होंगे। जीवन और मृत्यु के क्षेत्र में लड़ाइयों को जीतने के लिए, आपको पहले उपलब्ध पात्रों की शक्ति से परिचित होकर और उन्हें कैसे नियंत्रित करना है, इससे परिचित होकर एक ठोस नींव रखनी चाहिए।

खेल ज़ूबा एमओडी में मुख्य विशेषताएं

सुपीरियर बैटल रॉयल गेमप्ले

ज़ूबा एमओडी में, आपके पास अन्य गेमर्स के साथ एक रोमांचकारी मल्टीप्लेयर लड़ाई में भाग लेने का अवसर होगा। यह वह जगह है जहां आप स्थिति बनाए रखने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। युद्ध में उपयोग करने के लिए उपकरण और हथियारों की एक किस्म ले लीजिए, पिछले एक खड़े बनने के लिए।

भयंकर जीवन और मृत्यु का अखाड़ा

जैसे ही खेल शुरू होगा आपको 19 अन्य खिलाड़ियों के साथ खूनी लड़ाई में फेंक दिया जाएगा। चूंकि आप खाली हाथ हैं, इसलिए आपको तुरंत अपने आप को नए उपकरण और क्षमताओं को ढूंढना होगा। 

प्रत्येक चरित्र केवल तीन प्रकार के हथियारों और एक कौशल से लैस है, इसलिए कई गेमर्स ने अधिक हथियार खरीदने के लिए पैसे रखने के लिए ज़ूबा एमओडी डाउनलोड किया है। यह क्षमता है कि आप खेल के दुश्मनों को हराने के लिए अनुमति देगा।

मल्टीप्लेयर गेम्स

The bloody struggle for survival

खिलाड़ियों को जीवित रहने के लिए खूनी संघर्ष में संलग्न होना चाहिए। उन्हें कई अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी। अगर आप इस मोड में सफल होते हैं तो वर्ल्ड रैंकिंग में आपकी स्थिति तेजी से बढ़ेगी। चिड़ियाघर राजा बनना अक्सर किसी भी प्रतिभागी की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा होती है।

चिड़ियाघरों के राजा के रूप में सिंहासन पर चढ़ना

पशु उत्सव में खुद को विसर्जित करें और चिड़ियाघर पर हावी होने के लिए दूसरों पर जीतने की कोशिश करें। दुनिया भर से गेमर्स पर ले लो और अंतहीन गठबंधन लड़ाइयों में नीचे ले लो।

सरल और यथार्थवादी ग्राफिक्स और ध्वनि

खेल के 3 डी ग्राफिक्स मनोरंजक, सरल, दोस्ताना कार्टून शैली हैं। खिलाड़ियों के सभी उम्र का स्वागत कर रहे हैं और आप इसे जहाँ भी आप चुनते हैं खेल सकते हैं. इसके अलावा, आप अपने डिवाइस के अनुरूप ग्राफिक्स गुणवत्ता बदल सकते हैं।

इसके अलावा, ध्वनि प्रभाव बेहद जीवंत हैं। खिलाड़ी भयंकर क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने गेम अवतार बन जाते हैं क्योंकि वे ज़ूबा ब्रह्मांड में प्रवेश करते हैं और महसूस करते हैं कि वे एक अजीब काल्पनिक दुनिया में खो गए हैं।

एचटीवेयर्स में ज़ूबा एमओडी गेम ऐप कैसे डाउनलोड करें

कुछ ही मिनटों के भीतर, इन चरणों का पालन करते हुए ज़ूबा एमओडी डाउनलोड और इंस्टॉल करें:

  • स्टेप 1: एचटीडब्ल्यूएआरईएस लिंक पर क्लिक करें.
  • चरण 2: डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड शब्दों के साथ आइकन पर तुरंत क्लिक करें।
  • चरण 3: सफलतापूर्वक डाउनलोड करने के बाद, आप तुरंत गेम तक पहुंच सकते हैं।

गेम खेलते समय अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

 

अंतिम विचार

संक्षेप में, गेम ज़ूबा एमओडी एक लंबे दिन के बाद आराम करने का सबसे अच्छा विकल्प है। जानवरों की रोमांचक और मूल लड़ाई की दुनिया के बारे में अधिक जानने के लिए इसे एचटीडब्ल्यूएआरईएस से डाउनलोड क्यों न करें? आनंद लो!

0/5 (0 votes)