Malwarebytes Mobile Security मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भुगतान की गई सुविधाएं अनलॉक)
Malwarebytes Mobile Security मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भुगतान की गई सुविधाएं अनलॉक)

Malwarebytes Mobile Security मॉड एपीके डाउनलोड करें 3.10.4.102 (भुगतान की गई सुविधाएं अनलॉक)

By vquaimy34 - 26/09/2022
Name Malwarebytes Mobile Security
Version 3.10.4.102
MOD Features भुगतान सुविधाएँ खुला
Size 54.8MB
Requires Android
Category आवेदन पत्र
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Malwarebytes
Genre
Update 26/09/2022 (2 वर्ष ago )

परिचय मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा एमओडी

Malwarebytes Mobile Security MOD Android उपकरणों के लिए एक उपकरण है जो आपके डिवाइस की सुरक्षा की निगरानी करने और इसे मैलवेयर, वायरस और अन्य खतरों से सुरक्षित रखने में आपकी मदद कर सकता है। ऐप आपके फोन को इन खतरों के लिए स्कैन करने के लिए उन्नत तकनीक का उपयोग करता है, फिर उन्हें मिलने पर उन्हें हटा देता है। आप अपने फोन के खो जाने या चोरी हो जाने की स्थिति में उसे ट्रैक करने के लिए भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

Malwarebytes Mobile Security मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भुगतान की गई सुविधाएं अनलॉक) Malwarebytes Mobile Security 1 min

प्रीमियम सुविधाओं के साथ मुफ्त सुरक्षा या पूर्ण एंटी-मैलवेयर और एंटीवायरस सुरक्षा का विकल्प

मुफ्त संस्करण के साथ, आप Android के लिए मालवेयरबाइट्स की मुख्य विशेषताओं का आनंद ले सकते हैं। यह भी शामिल है:

  • एंटीवायरस सुरक्षा
  • एंटी रैंसमवेयर
  • डिवाइस प्रदर्शन स्कैन

प्रीमियम संस्करण इन सभी सुविधाओं के साथ-साथ जोड़ता है:

  • वेब फ़िल्टरिंग (10 उपकरणों तक)

एंड्रॉइड के लिए मालवेयरबाइट्स आपके फोन या टैबलेट को वायरस और अन्य प्रकार के दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर से बचाता है।

मालवेयरबाइट्स का एंटी-मैलवेयर मोबाइल रीयल-टाइम में मैलवेयर को स्कैन करता है और उसे हटाता है। विभिन्न ज्ञात और अज्ञात खतरों का पता लगाने और उन्हें ब्लॉक करने की क्षमता के साथ, यह ऐप मोबाइल जोखिमों के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करता है।

सुविधाओं की सूची में शामिल हैं:

  • से सुरक्षा: मैलवेयर, रैनसमवेयर और संभावित रूप से अवांछित कार्यक्रम (PUPs)
  • गोपनीयता सुरक्षा: वेब ब्राउज़र या फेसबुक मैसेंजर जैसे ऐप के माध्यम से अनधिकृत ट्रैकिंग को रोकता है जो आपकी स्क्रीन गतिविधि को गुप्त रूप से रिकॉर्ड कर रहे हैं
  • वेब फ़िल्टरिंग: उपलब्ध होने पर वयस्क सामग्री की श्रेणी फ़िल्टरिंग के साथ आपको खतरनाक साइटों से दूर रखता है

प्रीमियम सुविधाओं में एक सुरक्षा ऑडिट शामिल है जो सभी ऐप्स की अनुमतियों की जांच करता है, साथ ही एक वेब फ़िल्टरिंग सुविधा जो दुर्भावनापूर्ण वेबसाइटों तक पहुंच को अवरुद्ध करती है

आप इस सूची में अपने स्वयं के अपवाद भी जोड़ सकते हैं यदि आपको कहीं जाना है जो काम के लिए सुरक्षित नहीं है।

मोबाइल सुरक्षा के साथ आरंभ करने के लिए, Google Play से Android के लिए Malwarebytes डाउनलोड करें और इसे अपने Malwarebytes खाते के साथ सेट करें। जब ऐप इंस्टॉल करने के लिए कहा जाए, तो “इंस्टॉल करें” चुनें। एक बार इंस्टॉल हो जाने पर, अपने डिवाइस पर अच्छे के लिए बंद करने से पहले कम से कम एक बार मालवेयरबाइट्स खोलें (यह सुनिश्चित करता है कि सब कुछ ठीक से सेटअप है)।

पूरी तरह से नि:शुल्क

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा Android उपकरणों के लिए एक निःशुल्क मोबाइल एंटीवायरस ऐप है। ऐप में निम्नलिखित विशेषताएं शामिल हैं:

  • एंटी-मैलवेयर सुरक्षा जो आपके डिवाइस को खतरनाक एप्लिकेशन, मैलवेयर और रैंसमवेयर से बचाती है।
  • आपके व्यक्तिगत डिवाइस पर संवेदनशील ऐप्स और गोपनीयता को सुरक्षित करने के लिए ऐप लॉक। इस सुविधा के साथ आप फेसबुक, व्हाट्सएप, एसएमएस मैसेजिंग आदि सहित किसी भी ऐप को पिन कोड या पैटर्न के साथ लॉक कर सकते हैं, जो घुसपैठियों के खिलाफ सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत के रूप में आपकी व्यक्तिगत जानकारी या जासूसी करना चाहते हैं।
  • खराब वेबसाइटों (वयस्क सामग्री) को अवरुद्ध करने के लिए वेब फ़िल्टरिंग, दुर्भावनापूर्ण फ़िशिंग साइटें जो नकली लॉगिन पृष्ठों आदि के माध्यम से आपके बैंक खातों से पैसे चुरा सकती हैं, साथ ही स्कैमर द्वारा भेजे गए एसएमएस संदेशों से दुर्भावनापूर्ण लिंक जो आपको अपनी साइटों पर जाने के लिए छल करने का प्रयास करते हैं, जहां वे अपने डिवाइस पर वायरस इंस्टॉल करें ताकि वे उस पर संग्रहीत सभी डेटा को चुरा सकें।

Malwarebytes Mobile Security मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भुगतान की गई सुविधाएं अनलॉक) Malwarebytes Mobile Security 2 min

नियमित अंतराल पर खतरों के लिए Android डिवाइस को स्वचालित रूप से स्कैन करता है

मालवेयरबाइट्स एंड्रॉइड डिवाइस को नियमित अंतराल पर खतरों के लिए स्कैन करता है।

ऐप स्वचालित रूप से स्मार्टफ़ोन पर पाए जाने वाले मैलवेयर, रैंसमवेयर, एडवेयर और अनधिकृत निगरानी ऐप जैसे किसी भी दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर की जांच करता है और उसे साफ़ करता है। यह अनुचित डेटा संग्रह प्रथाओं का भी पता लगाता है जिसके परिणामस्वरूप गोपनीयता का उल्लंघन हो सकता है।

डिफ़ॉल्ट रूप से, मालवेयरबाइट्स Google Play स्टोर से सभी डाउनलोड किए गए ऐप्स को स्कैन करता है, लेकिन आप ‘सेटिंग्स’> ‘सुरक्षा’> ‘स्कैन’> ‘मैनुअल स्कैन मोड’ पर टैप करके अन्य स्रोतों से अलग-अलग फ़ाइलों को स्कैन करना चुन सकते हैं।

Google Play स्टोर से डाउनलोड किए गए ऐप्स के साथ-साथ अन्य स्रोतों से अलग-अलग फ़ाइलों को स्कैन करता है

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा Google Play स्टोर से डाउनलोड किए गए ऐप्स के साथ-साथ अन्य स्रोतों से अलग-अलग फ़ाइलों को स्कैन करती है। यदि कोई ऐप संदिग्ध लगता है या किसी भी तरह से छेड़छाड़ की गई है, तो आपके डिवाइस पर इसे इंस्टॉल करने से पहले आपको सूचित किया जाएगा। एक बार आपके डिवाइस पर नए ऐप्स और फ़ाइलों को स्कैन करने के अलावा, मालवेयरबाइट्स मोबाइल सिक्योरिटी यह भी सुनिश्चित करती है कि वे सभी अपने हस्ताक्षर प्रतिदिन अपडेट करके सुरक्षा के उच्चतम स्तर पर चल रहे हैं।

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा आज के शीर्ष एंटी-मैलवेयर उत्पादों में से एक है

आपने मालवेयरबाइट्स के बारे में तो सुना ही होगा। यह दुनिया के शीर्ष एंटीमैलवेयर उत्पादों में से एक है, और यह घरेलू उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ़्त है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मालवेयरबाइट्स का एक मोबाइल ऐप भी है। और यह कि यह Android उपयोगकर्ताओं के लिए MOD के रूप में उपलब्ध है?

10 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ, मालवेयरबाइट्स विंडोज प्लेटफॉर्म पर पहले से ही बेहद लोकप्रिय है। अब अपने एंड्रॉइड ऐप को जारी करने के साथ, यह कंपनी चीजों को एक पायदान ऊपर ले जा रही है। अब आप अपने फ़ोन या टैबलेट को सुरक्षा के एक अतिरिक्त स्तर से सुरक्षित कर सकते हैं—मुफ्त में! यह शक्तिशाली ऐप आपके डिवाइस पर इंस्टॉल किए गए सभी ऐप्स को यह देखने के लिए स्कैन करता है कि उनमें कोई वायरस या अन्य दुर्भावनापूर्ण सामग्री तो नहीं है। यह अज्ञात संपर्कों द्वारा भेजे गए कॉल और टेक्स्ट संदेशों को भी स्कैन करता है ताकि आपके दरवाजे पर दस्तक देने से पहले आप संभावित खतरों से दूर रह सकें (हालांकि हमें उम्मीद नहीं है)।

Malwarebytes Mobile Security - Remove Malware quickly and Easily

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा एमओडी में निम्नलिखित विशेषताएं हैं:

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा एमओडी एक सुरक्षा ऐप है जिसे उपयोगकर्ताओं को दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर से रीयल-टाइम सुरक्षा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कई प्रकार की सुविधाएँ और उपकरण प्रदान करता है जिनका उपयोग आपके Android डिवाइस की सुरक्षा में मदद के लिए किया जा सकता है।

विशेषताओं में शामिल:

  • अपने व्यक्तिगत डेटा, जैसे पासवर्ड, बैंकिंग जानकारी और अन्य संवेदनशील डेटा तक अनधिकृत पहुंच को ब्लॉक करें।
  • आपके डिवाइस पर इंस्टॉल किए गए किसी भी नए ऐप की निगरानी करें ताकि आप देख सकें कि क्या उनमें मैलवेयर या स्पाइवेयर है, इससे पहले कि उन्हें आपके डिवाइस को नुकसान पहुंचाने या आपकी जानकारी चुराने का मौका मिले।
  • डाउनलोड की गई सभी फ़ाइलों को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए स्कैन करें कि वे सुरक्षित हैं। इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि जब आप कुछ नया डाउनलोड कर रहे हों या अपने फोन या टैबलेट कंप्यूटर सिस्टम पर किसी मौजूदा ऐप को अपडेट कर रहे हों तो कुछ भी बुरा न हो।

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

आपके फ़ोन की सुरक्षा में मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा की क्या भूमिका है?

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सिक्योरिटी मॉड एक मोबाइल सुरक्षा ऐप है जो आपके एंड्रॉइड फोन या टैबलेट को मैलवेयर, रैंसमवेयर और अन्य खतरों से बचाता है। रीयल-टाइम सुरक्षा, क्लाउड-पावर्ड स्कैनिंग, और व्यवहार की निगरानी और शोषण रोकथाम जैसी उन्नत एंटी-रैंसमवेयर सुविधाओं के साथ, मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा एमओडी आज के सबसे खतरनाक मोबाइल खतरों के खिलाफ उन्नत सुरक्षा प्रदान करता है।

क्या करता है?

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सिक्योरिटी एमओडी आपकी गोपनीयता से समझौता करने या आपके डिवाइस को नुकसान पहुंचाने से पहले संदिग्ध ऐप्स का पता लगाकर और उन्हें ब्लॉक करके नवीनतम एंड्रॉइड मैलवेयर से आपकी रक्षा करता है। यह वायरस और अन्य खतरों को हटाकर संक्रमित उपकरणों को भी साफ करता है जो पहले से ही आपके पास मौजूद अन्य सुरक्षा उपायों को प्राप्त कर चुके हैं।

यह कैसे काम करता है?

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सिक्योरिटी एमओडी वास्तविक समय में उपयोगकर्ताओं के ऐप्स की निगरानी करने के लिए हमारी स्वामित्व वाली तकनीक का उपयोग करता है-यहां तक ​​​​कि जब वे नहीं चल रहे हों- और आपके डिवाइस पर होने वाली किसी भी दुर्भावनापूर्ण गतिविधि का पता लगाता है। यह इन ऐप्स द्वारा आपकी जानकारी या सहमति के बिना आपके डिवाइस पर स्वयं को स्थापित करने के किसी भी अन्य प्रयास को भी ब्लॉक कर देता है। यदि कोई ऐप संदिग्ध गतिविधि के लिए ब्लॉक किए जाने के बाद खुद को इंस्टॉल करने का प्रयास करता है, तो हम आपको सूचित करेंगे ताकि आप यह तय कर सकें कि यह ऐप होना चाहिए या नहीं

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा निष्कर्ष

मालवेयरबाइट्स मोबाइल सुरक्षा ऐप आज के शीर्ष एंटी-मैलवेयर उत्पादों में से एक है। मुफ्त संस्करण रैंसमवेयर और एडवेयर सहित सभी प्रकार के मैलवेयर से सुरक्षा प्रदान करता है। प्रीमियम सुविधाओं में आपकी ऐप अनुमतियों का पूर्ण ऑडिट, साथ ही सामग्री फ़िल्टरिंग शामिल है जो दुर्भावनापूर्ण वेबसाइटों तक पहुंच को अवरुद्ध करती है। यदि आप वेब इतिहास ट्रैकिंग या रिमोट स्कैन प्रबंधन क्षमताओं जैसी और भी अधिक प्रीमियम सुविधाएँ चाहते हैं तो प्रीमियम संस्करण देखें जिसमें एंटी-स्पाइवेयर सुरक्षा भी शामिल है!

5/5 (1 vote)