Microsoft OneDrive Android मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (प्रीमियम अनलॉक किया गया)
Microsoft OneDrive Android मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (प्रीमियम अनलॉक किया गया)

Microsoft OneDrive Android मॉड एपीके डाउनलोड करें 6.55 (प्रीमियम अनलॉक किया गया)

By vquaimy34 - 23/09/2022
Name Microsoft OneDrive
Version 6.55
MOD Features प्रीमियम अनलॉक किया गया
Size 97.3MB
Requires Android
Category आवेदन पत्र
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Microsoft Corporation
Genre
Update 23/09/2022 (2 वर्ष ago )

माइक्रोसॉफ्ट वनड्राइव एंड्रॉइड एमओडी के बारे में परिचय

Microsoft की OneDrive एक वेब-आधारित फ़ाइल संग्रहण सेवा है। यह उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट पर फ़ाइलों को संग्रहीत करने और कंप्यूटर, फोन और टैबलेट सहित आपके सभी उपकरणों से उन तक पहुंचने की अनुमति देता है। इस लेख में हम आपको दिखाएंगे कि OneDrive पर प्रीमियम सुविधाएँ प्राप्त करने के लिए Android के MOD सिस्टम का उपयोग कैसे करें ताकि आप इसका अधिक आसानी से आनंद ले सकें।

Microsoft OneDrive Android मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (प्रीमियम अनलॉक किया गया) Microsoft OneDrive 1 min

Microsoft OneDrive Android MOD प्रीमियम सुविधाएँ अनलॉक

प्रीमियम फीचर्स अनलॉक्ड मॉड के साथ, आपके पास सभी प्रीमियम फीचर्स तक पहुंच होगी। इसमे शामिल है:

  • स्वचालित फोटो बैकअप और वीडियो बैकअप (यदि आपके डिवाइस द्वारा समर्थित है)
  • असीमित भंडारण स्थान
  • व्यवसाय के लिए वन ड्राइव समर्थन
  • साझा किए गए फ़ोल्डर, जो एकाधिक उपयोगकर्ताओं को उन तक पहुंचने की अनुमति देते हैं

आधिकारिक ऐप का उपयोग किए बिना OneDrive पर फ़ाइलें और फ़ोल्डर अपलोड करें

OneDrive एक संग्रहण स्थान है जिसका उपयोग आप अपनी फ़ाइलों को ऑनलाइन संग्रहीत करने के लिए कर सकते हैं। इस ऐप के साथ, आप आधिकारिक ऐप का उपयोग किए बिना वनड्राइव पर एक साथ कई फाइलें और फ़ोल्डर्स अपलोड कर सकते हैं।

फ़ाइलें या फ़ोल्डर अपलोड करने के लिए:

  • ऐप खोलें और अपलोड फाइल्स या फोल्डर्स पर टैप करें।
  • अपने डिवाइस के फ़ाइल ब्राउज़र से एक या अधिक फ़ाइलों का चयन करें (उदा., एक्सप्लोर करें)। आप उन्हें सूची से चुनने के बजाय स्क्रीन पर ड्रैग करना भी चुन सकते हैं—एक साथ कई फाइलों को जल्दी से जोड़ने के लिए एक आसान सुविधा!
  • यदि आप एक संपूर्ण फ़ोल्डर अपलोड कर रहे हैं, तो अपलोड फ़ाइलें/फ़ोल्डर्स टैप करने से पहले पहले फ़ोल्डर का चयन करें टैप करें ताकि फ़ोल्डर का चयन करने के बाद इसे स्वचालित रूप से चुना जा सके; अन्यथा केवल व्यक्तिगत आइटम अपलोड किए जाएंगे यदि एक्सप्लोर के माध्यम से एक फ़ोल्डर का चयन करने के बाद सीधे टैप किया जाता है, बजाय पहले मैन्युअल रूप से ब्राउज़ करने के (जैसे ऊपर)।

Microsoft OneDrive Android मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (प्रीमियम अनलॉक किया गया) Microsoft OneDrive 2 min

वन-टाइम पासकोड का उपयोग करके मित्रों के साथ फ़ाइलें और फ़ोल्डर साझा करें

क्या आपका कोई मित्र है जो कुछ समय के लिए अपने कंप्यूटर से दूर रहने वाला है और उसे किसी फ़ाइल तक पहुंच प्राप्त करने की आवश्यकता है? क्या आप अपने परिवार के साथ फ़ोटो को इंटरनेट पर भेजे बिना उन्हें साझा करने का कोई तरीका ढूंढ रहे हैं? Microsoft OneDrive का उत्तर है!

इस सुविधा के साथ, आप एक बार के पासकोड के साथ एक ईमेल भेज सकते हैं जो प्राप्तकर्ता को आपके साझा किए गए फ़ोल्डर तक पहुंचने देता है। यह उन्हें इंटरनेट के माध्यम से भेजे बिना आपकी फ़ाइलों तक पहुंच प्रदान करता है—और इसका मतलब है कि आपको उन लोगों के साथ गलती से संवेदनशील जानकारी साझा करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जिन्हें इसे नहीं देखना चाहिए। यह आसान, तेज और सुरक्षित है!

अपने पसंदीदा फ़ाइल ब्राउज़र से शुरू करके सीधे OneDrive में फ़ाइल या फ़ोल्डर जोड़ें

अपने पसंदीदा फ़ाइल ब्राउज़र से शुरू करके सीधे OneDrive में फ़ाइल या फ़ोल्डर जोड़ने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

  • फ़ाइल ब्राउज़र ऐप खोलें। आपकी फ़ाइलें OneDrive पर स्वचालित रूप से सहेजी जाती हैं, इसलिए वे उपलब्ध होंगी, भले ही आपके पास इंटरनेट कनेक्शन न हो।
  • उस आइटम पर क्लिक करें जिसका स्थान आप बदलना चाहते हैं।
  • > अधिक विकल्प (तीन बिंदु) > OneDrive पर जाएँ टैप करें।

अपने फ़ोटो और वीडियो को पृष्ठभूमि में OneDrive पर स्वचालित रूप से अपलोड करें

इस सुविधा का उपयोग करने के लिए, आपको पहले अपने डिवाइस को वाई-फाई कनेक्शन से कनेक्ट करना होगा। इसके बाद कैमरे में जाएं और उन फोटो या वीडियो को चुनें जिन्हें आप अपलोड करना चाहते हैं। एक बार जब वे चुने जाते हैं, तो अपनी स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में शेयर बटन पर टैप करें और वनड्राइव चुनें। यह स्वचालित रूप से आपके फ़ोटो/वीडियो को WiFi के माध्यम से Microsoft OneDrive पर अपलोड करेगा और फिर उन्हें आपके फ़ोन से हटा देगा ताकि वे अब उस पर जगह न लें!

यह सुविधा आपके डिवाइस पर जगह बचाने के लिए बहुत अच्छी है क्योंकि अगर आपको इस सुविधा के सक्षम होने से पहले कभी भी किसी भी महत्वपूर्ण फ़ोटो या वीडियो की आवश्यकता होती है (भले ही यह वर्षों पहले हो), आपको बस उन्हें Microsoft OneDrive से एक्सेस करना है!

Microsoft OneDrive Android MOD - Scan Anything

माइक्रोसॉफ्ट वनड्राइव एंड्रॉइड एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

माइक्रोसॉफ्ट वनड्राइव एंड्रॉइड एमओडी क्या है?

Microsoft OneDrive Android MOD एक ऐसा सॉफ़्टवेयर है जो बिना कुछ भुगतान किए आपके क्लाउड संग्रहण में अधिक स्थान प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकता है। आप इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग अपने डिवाइस पर मौजूद संग्रहण की सीमा को बदलने के लिए कर सकते हैं। यदि आप अपने डिवाइस पर जगह से बाहर हो रहे हैं और अधिक स्टोरेज स्पेस के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं तो यह एक अच्छा टूल है।

माइक्रोसॉफ्ट वनड्राइव एंड्रॉइड एमओडी कैसे काम करता है?

Microsoft OneDrive Android MOD आपके डिवाइस में मौजूद संग्रहण स्थान की सीमा को बदलकर काम करता है। यह आपको पैसे का भुगतान किए बिना या अपने डिवाइस पर अधिक स्थान प्राप्त करने के तरीके खोजने के लिए घंटों खर्च किए बिना अधिक संग्रहण स्थान तक पहुंचने की अनुमति देगा।

मैं माइक्रोसॉफ्ट वनड्राइव एंड्रॉइड एमओडी कैसे स्थापित करूं?

आपको बस Google Play से ऐप डाउनलोड करना है और अपने माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट क्रेडेंशियल्स के साथ लॉग इन करना है। यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो "खाता बनाएं" पर क्लिक करके ऐप के भीतर से एक बनाएं जो कि "सेटिंग्स" के तहत पाया जा सकता है जब आप इसे पहली बार अपने डिवाइस पर इंस्टॉलेशन के सफलतापूर्वक पूरा होने के बाद खोलते हैं। आप कनेक्टिविटी समस्याओं के साथ-साथ विशेष रूप से केवल इस विशेष एप्लिकेशन से संबंधित किसी भी अन्य तकनीकी समस्या के बिना इसका उपयोग करना शुरू कर सकते हैं।

माइक्रोसॉफ्ट वनड्राइव एंड्रॉइड एमओडी निष्कर्ष

Microsoft OneDrive फ़ोटो, दस्तावेज़ और अन्य फ़ाइलों को संग्रहीत और व्यवस्थित करने के लिए एक उपयोगी ऐप है। यह उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है और इसे स्थापित करना आसान है, लेकिन इसकी कुछ सीमाएँ हैं। यदि आप अपनी फ़ाइलों को संपादित करना या परिवर्तित करना चाहते हैं, उन्हें कई उपकरणों से एक्सेस करना चाहते हैं, या बड़ी मात्रा में डेटा संग्रहीत करना चाहते हैं, तो एक भुगतान योजना की आवश्यकता होती है।

इस मॉड के साथ, आप विज्ञापनों को अक्षम करके और हर महीने आपके द्वारा अपलोड की जा सकने वाली फ़ाइलों की संख्या पर प्रतिबंध हटाकर Microsoft OneDrive की पूरी क्षमता को अनलॉक कर सकते हैं। यह आपको संग्रहण स्थान के लिए भुगतान किए बिना आपके खाते से फ़ाइलें डाउनलोड करने देता है।

 

5/5 (1 vote)