Total Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसा
Total Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसा

Total Destruction मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.8.2 असीमित पैसा

By kaikaisusu66 - 28/03/2023
Name Total Destruction
Version 2.8.2
MOD Features असीमित पैसा
Size 39MB
Requires Android
Category अवर्गीकृत
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Morsakabi
Genre
Update 28/03/2023 (1 वर्ष ago )

Total Destruction मॉड एक एक्शन गेम है जो हाथापाई युद्धों और शहरों को नष्ट करने के इर्द-गिर्द घूमता है। नई भूमि पर आक्रमण करने की आवश्यकता के कारण, खिलाड़ी घरों, तोपखाने के वाहनों, पेड़ों को नष्ट और खत्म कर देंगे। आप देखेंगे कि सब कुछ धीरे-धीरे अलग हो रहा है और आपके लिए इसका आनंद लेंगे। यदि आप एक निष्क्रिय और जीवंत खेल की तलाश में हैं, तो इस गेम को तुरंत डाउनलोड करें।

खेल का अवलोकन Total Destruction मॉड

कुल विनाश नामक खेल सच्चा गेमप्ले लाता है जो सब कुछ नष्ट कर देता है। प्रकाशक मोरसाकाबी द्वारा निवेश और विकसित किया गया। खेल हल्के से मनोरंजक है और खिलाड़ियों को गणना करने और अपने दिमाग का बहुत अधिक उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। आप वाहनों पर ड्राइव करेंगे और अपने सामने सब कुछ नष्ट करने के लिए कई अलग-अलग हथियारों का उपयोग करेंगे।Поле битвы жестоких разрушений

आप एक ज्वलंत हाथापाई पृष्ठभूमि के साथ 2 डी ग्राफिक्स की दुनिया में प्रवेश करेंगे। लड़ाइयों का स्थान बहुत उज्ज्वल है, रंग कोमल और सामंजस्यपूर्ण हैं, जिससे खिलाड़ियों के लिए उत्साह की भावना पैदा होती है। आप जो करेंगे वह यह है कि सबसे छोटे से लेकर सबसे बड़े तक सब कुछ नष्ट कर दें। असाइन किए गए कार्य को अच्छी तरह से पूरा करते हुए, आप नए स्तरों को अनलॉक करेंगे और अपने लिए बोनस प्राप्त करेंगे।

आकर्षक गेमप्ले

कई खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए, खेल में निश्चित रूप से आकर्षक गेमप्ले होना चाहिए। नाटकीय शूटिंग कार्रवाई के साथ दुनिया में विनाशकारी युद्धों से विचार प्राप्त करें। खेल में प्रवेश करते समय, आप आकर्षण और सुंदर तरीके को महसूस करेंगे जो वी लाता है।

नियंत्रण बहुत सरल और स्पष्ट है, साइड स्क्रीन पर एक आभासी नियंत्रण बटन है। खिलाड़ी उस आभासी बटन को स्थानांतरित करने के लिए हेरफेर करता है और इसके साथ-साथ ऐसे बटन होते हैं जो बमबारी करने के लिए हथियारों के साधनों का उपयोग करने का सुझाव देते हैं। अपने निपटान में काम करने वाले लड़ाकू वाहनों को नियंत्रित करने के लिए, आप स्पष्ट रूप से ऊंची इमारतों, ऊबड़-खाबड़ इलाके या दुश्मनों जैसे लक्ष्यों को परिभाषित करते हैं। आपके प्रतिद्वंद्वियों के पास बहुत तंग टीम है, आपको उनसे पार पाने के लिए बहुत कुशल होना होगा।

कुल विनाश खेल में विशेष सुविधाओं का आनंद लें

खेल को हर मिनट आकर्षक और आकर्षक बनाने के लिए, सहायक विशेषताएं वे कारक हैं जो इसे आकर्षक बनाते हैं। आइए जानें कि ये विशेषताएं क्या हैं जो खिलाड़ियों को इतना प्यार करती हैं।

हथियारों और लड़ाकू वाहनों का समृद्ध शस्त्रागार

और असाइन किए गए कार्य को उत्कृष्ट रूप से पूरा करने के लिए, खिलाड़ियों को उन्नत और विनाशकारी हथियारों से लैस होने की आवश्यकता है। टोटल डिस्ट्रक्शन मॉड सिस्टम में, आप मशीन गन, तोप, स्वचालित बंदूकें, मिसाइल, बम और परमाणु हथियारों जैसे हथियारों के विविध शस्त्रागार का अनुभव करेंगे,…Используйте современное оружие, чтобы уничтожить все

इसके साथ ही टैंक, विमान जैसे वाहन ,… प्रत्येक वाहन की अपनी विशेषताएं होती हैं जो विभिन्न प्रकार के मानचित्रों को सूट करती हैं, जीतती हैं। आप मशीन गन से तोपों, तोपों, बमों, मिसाइलों और यहां तक कि परमाणु हथियारों में अपग्रेड करके वाहनों और हथियारों को अपग्रेड कर सकते हैं। उन्नत वाहनों में बेहतर सहनशक्ति और अधिक टिकाऊ मुकाबला होगा।

आकर्षक अंतिम लड़ाई

विषम चुनौतियों के बाद, आप अंतिम चुनौती दौर में आएंगे। 20 उपलब्धियां होंगी जिन्हें अनलॉक करने की आवश्यकता है, विशेष राउंड में, आप इन मैचों के लिए हथियारों और बलों का उपयोग करेंगे। चुनौती अब बहुत कठिन होगी, प्रतिद्वंद्वी अधिक संख्या में है। लेकिन जैसे-जैसे आप कई लड़ाइयों के साथ प्रगति करते हैं, आपके पास अधिक उन्नत कवच और हथियार प्रणालियों का मालिक होने का अवसर होगा।

अपना रास्ता नष्ट करें

आप आदेश लेंगे और नष्ट होने वाले स्थान पर मानचित्र का पालन करेंगे, आप पूरा होने के लिए बोनस राशि प्राप्त करने के लिए जीतने के लिए सब कुछ करेंगे। विनाश जितना गंभीर होगा, उतना ही अधिक बोनस प्राप्त होगा। इसलिए, खिलाड़ियों को अपनी आंखों के सामने दिखाई देने वाली हर चीज को नष्ट करने का अधिकार है।Total Destruction Mod - Уничтожьте все вокруг

आप अपनी इच्छानुसार वाहनों और हथियारों का उपयोग करेंगे जब तक आप खुद को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। जिन चीजों को आप नष्ट करते हैं वे छोटी से लेकर ऊंची इमारतें, भीड़-भाड़ वाले शहर, सैन्य अड्डे, पेड़ और बहुत कुछ हैं। नष्ट करने के अलावा, आपको दुश्मन पर ध्यान देने की आवश्यकता है, वे आधार की रक्षा के लिए आप पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें नीचे उतारो ताकि आपका विनाश बाधित न हो।

खेल कुल विनाश मॉड को जल्दी से कैसे डाउनलोड करें

खिलाड़ियों को अपने फोन पर मुफ्त गेम डाउनलोड करने में मदद करने के लिए यहां विशिष्ट निर्देश दिए गए हैं:

  • चरण 1: Xapkfree डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें, फिर खोज बॉक्स में गेम कीवर्ड Total Destruction Mod दर्ज करें और फिर खोजें पर क्लिक करें।
  • चरण 2: गेम ऐप का चयन करें और इसे अपने फोन पर डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड आइकन पर टैप करें।
  • चरण 3: डाउनलोड प्रक्रिया में 2-3 मिनट लगते हैं, डाउनलोड करने के बाद आप तुरंत खेल सकते हैं।

दूसरी ओर, आप अन्य मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: डे आर सर्वाइवल मॉडगोल्ड और गोबलिन्स मॉड ,…

कुल विनाश के बारे में शीर्ष 3 अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

आइए गेम टोटल डिस्ट्रक्शन के बारे में खिलाड़ियों के शीर्ष 3 सामान्य प्रश्नों का पता लगाएं।

Is Total Destruction game moded in standalone or multiplayer mode?

Play in standalone mode. You alone participate in the challenge and confront many enemies.

What age can you play this game?

The game is suitable for all audiences from children to adults, the graphics in the game are quite simple and vivid, so it is very suitable for all ages.

Is it safe to download Total Destruction game to your phone?

Absolutely safe, when this is a game tested before being put on the market, so you can rest assured to experience.

अंतिम निर्णय

भयानक विनाश के साथ एक मनोरंजक खेल, कुल विनाश मॉड प्रभावशाली मनोरंजन और कई आकर्षणों के क्षण लाता है। इसे याद न करें, इसे अभी डाउनलोड करें और आपको अनुभव करें।

0/5 (0 votes)