Cooking Voyage मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसा
Cooking Voyage मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसा

Cooking Voyage मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.11.18+71f289f असीमित पैसा

By kaikaisusu66 - 26/03/2023
Name Cooking Voyage
Version 1.11.18+71f289f
MOD Features असीमित पैसा
Size 156MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Newvoy Games
Genre
Update 26/03/2023 (1 वर्ष ago )

Cooking Voyage मॉड कई अलग-अलग गतिविधियों के साथ एक मजेदार खाना पकाने की जगह खोलता है। आप पाक रेस्तरां की अपनी श्रृंखला खोलेंगे और अपने आप पर कब्जा कर लेंगे। खेल उन लोगों को समर्पित है जो भोजन के बारे में भावुक हैं और भोजन करने वालों के लिए स्वादिष्ट व्यंजन बनाना चाहते हैं। एक खुली पाक दुनिया आपके अनुभव के लिए खुली है। यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प मनोरंजन खेल है जिसे आप याद नहीं कर सकते।

खेल Cooking Voyage मॉड के बारे में जानें

प्रकाशक न्यूवॉय का शीर्ष पायदान वाला कुकिंग गेम खिलाड़ियों को अपनी हॉटनेस से स्थिर खड़ा कर देगा। इसके लॉन्च के बाद से अब तक, इसे हमेशा कई नाटक और सकारात्मक समीक्षा मिली है। खेल न केवल मनोरंजक है, बल्कि खिलाड़ियों के लिए रेस्तरां की एक श्रृंखला बनाने और प्रबंधित करने का भी निर्माण करता है।Cooking Voyage

खेल में प्रवेश करते समय, आप स्वादिष्ट भोजन के साथ एक शीर्ष शेफ में बदल जाएंगे। सामग्री और प्रसंस्करण उपकरणों से आप प्रिय ग्राहकों के लिए उत्कृष्ट व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आते हैं। एक छोटी सी दुकान से, आप एक बड़े रेस्तरां में बढ़ेंगे और रेस्तरां को अपग्रेड करने के लिए कई अन्य वस्तुओं को अनलॉक करेंगे।

बस खेल कैसे खेलें

खेल खेलने का तरीका खाना पकाने की यात्रा बहुत सरल है, आप सब कुछ सही बनाते हैं। आप प्रसंस्करण उपकरणों के साथ स्टोर पर सामग्री खरीदेंगे, फिर ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार स्वादिष्ट व्यंजन बनाएंगे। आपको ऑपरेशन करने के लिए बस स्पर्श और खींचने की आवश्यकता है।

ग्राहक काउंटर पर आते हैं, उनके सिर पर मनचाहे भोजन का प्रदर्शन होता है। आप अतिथि की आवश्यकताओं के अनुसार पकवान की योजना बनाने के लिए इस पर भरोसा करेंगे, संतुष्ट मेहमानों को अतिथि से राशि प्राप्त होगी। साथ ही गलत डिश पकाएं और ग्राहक परेशान होकर बदलाव के लिए कहेगा। प्रत्येक स्तर के माध्यम से मेहमानों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती है, आपको रेस्तरां में आने वाले सभी भोजनकर्ताओं के लिए पर्याप्त व्यंजन प्रदान करना सुनिश्चित करना चाहिए।

खाना पकाने की यात्रा मॉड में दिलचस्प चीजें खोजें

रसोई की जगह वह जगह है जहां ग्राहक ऑर्डर करने के लिए आएंगे, इस जगह को शानदार और सुंदर होने और ग्राहकों को आकर्षित करने की आवश्यकता है। स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के अलावा, खिलाड़ियों को खाने के लिए अधिक से अधिक भोजन करने वालों को आकर्षित करने के लिए रेस्तरां को नवीनीकृत और बदलने की भी आवश्यकता होती है। चलो खाना पकाने की यात्रा की खाना पकाने की दुनिया का पता लगाएं।

खाद्य क्षेत्र का विस्तार

प्रारंभ में, आपके पास केवल बुनियादी भोजन के साथ एक छोटी सी दुकान है, आय का एक उच्च स्रोत होने के बाद आप अपने रेस्तरां का विस्तार करेंगे। न केवल 1 या 2 रेस्तरां खोलना बल्कि अधिक, आप यहां कार्य पूरा करने के बाद शहर में रेस्तरां का अनुभव करेंगे, आप अगले शहर में चले जाएंगे। प्रत्येक शहर अद्वितीय और नए व्यंजन लाएगा।Расширяйте и открывайте для себя множество новых кухонь

और प्रत्येक शहर में, आपको वहां के व्यंजनों को अनुकूलित करना होगा ताकि वे ऐसे व्यंजन बना सकें जो भोजन करने वालों के लिए उपयुक्त हों। सिस्टम में व्यंजनों के बारे में सुझाव होंगे, आप तदनुसार उपयुक्त सामग्री खरीदेंगे। बेशक, आप अपने कौशल को बेहतर बनाने और भोजन करने वालों को नए व्यंजन पेश करने के लिए नए व्यंजन बना सकते हैं।

स्वादिष्ट भोजन तैयार करना

जब खेल खाना पकाने की यात्रा मॉड की बात आती है तो आप व्यंजनों के एक विशाल भंडार का अनुभव करेंगे। आप वह होंगे जो व्यंजनों के व्यंजनों को जानते हैं और अपने भोजन करने वालों के लिए अपने स्वयं के व्यंजन बनाते हैं। प्रत्येक स्तर आप अलग-अलग नए व्यंजनों से संपर्क करेंगे, और ठीक से पकाने के निर्देशों से पहले सावधानीपूर्वक पढ़ने की आवश्यकता होगी।Cooking Voyage Mod - Подача привлекательных блюд

खेल में कुछ आकर्षक व्यंजन जैसे हैमबर्गर, लॉबस्टर, सॉसेज, बारबेक्यू ,… इसके साथ ही मेहमानों के लिए डेसर्ट जैसे फ्रूट स्मूदी, आइसक्रीम, केक हैं। विविध व्यंजन भोजन करने वालों के लिए मेनू को समृद्ध बना देंगे, आपको पकवान की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए खाना पकाने के लिए सावधान रहने की आवश्यकता है। अपने ब्रांड को कम करके न आंकने दें।

रसोई के उन्नयन

चूंकि प्रत्येक स्तर पर ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होगी, इसलिए खाना पकाने और परोसने की आवश्यकता तेज होनी चाहिए। ग्राहक नाराज होंगे जब वे बहुत लंबा इंतजार करेंगे और आप कम पैसा कमाएंगे। इसलिए, आपको अपने रसोई सिस्टम को अपग्रेड करने, नई सुविधाओं को अनलॉक करने की आवश्यकता है। जब आप रसोई के बर्तन बदलते हैं, तो खाना पकाने की तैयारी का समय पहले की तुलना में तेज होगा, जिससे खाना पकाने और मेहमानों को अधिक कुशल प्रदान किया जाएगा।

अपने फोन पर खेल खाना पकाने की यात्रा कैसे डाउनलोड करें

मुफ्त और जल्दी से खेल डाउनलोड करें, खिलाड़ियों को निम्नलिखित करना चाहिए:

  • चरण 1: Xapkfree डाउनलोड करने के लिए लिंक तक पहुंचें, फिर खोज बॉक्स में गेम कीवर्ड कुकिंग वॉयज मॉड दर्ज करें और फिर खोजें पर क्लिक करें।
  • चरण 2: उपरोक्त गेम एप्लिकेशन का चयन करें और अपने फोन पर एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड आइकन पर क्लिक करें।
  • चरण 3: गेम डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा और 2-3 मिनट के बाद एप्लिकेशन डाउनलोड िंग समाप्त हो जाएगा और आपके फोन पर उपलब्ध होगा।

दूसरी ओर, आप अन्य मॉड गेम्स जैसे एक्सट्रेम स्नोबाइक मॉडस्टिक फाइट: शैडो वॉरियर मॉड का भी आनंद ले सकते हैं,…

खाना पकाने के खेल के बारे में खिलाड़ियों के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

आइए इस खाना पकाने वाले रेस्तरां गेम के बारे में खिलाड़ियों के कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों का पता लगाएं।

Is Cooking Voyage Mod played offline or online?

The game requires internet to play, as the game is joined in offline mode.

Does the game version of Cooking Voyage have a Vietnamese language selection mode?

Currently, the language used is English, there is no choice of Vietnamese language, but to serve many players, the system is updating to add another language.

How long does it take for a level?

The time for each stage will be from 1 to 2 minutes, depending on the speed and skills of preparing your dishes for customers.

अंतिम निर्णय

यदि आप अपने आप के नेतृत्व में पाक रेस्तरां की एक श्रृंखला खोलना चाहते हैं, तो खेल खाना पकाने की यात्रा मॉड देखें। यह सच्चे शेफ राजाओं के लिए एक सपने की दुनिया है, न केवल मनोरंजन और खेल जो आपको दुनिया के कई आकर्षक व्यंजनों की खोज करने में मदद करते हैं।

0/5 (0 votes)