Bridge Constructor Portal पीके डाउनलोड करें {{version}}
Bridge Constructor Portal पीके डाउनलोड करें {{version}}

Bridge Constructor Portal पीके डाउनलोड करें 6.0

By kaikaisusu66 - 25/03/2023
Name Bridge Constructor Portal
Version 6.0
Size 85MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Headup
Genre
Update 25/03/2023 (1 वर्ष ago )

Bridge Constructor Portal दो अलग-अलग क्षेत्रों के बीच से गुजरने वाले सभी वाहनों के लिए एक पुल निर्माण खेल है। यहां आप सही पुल बनाएंगे, जिससे गुजरने वाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित होगी। लेकिन निर्माण प्रक्रिया को प्रभावित करने वाले कई खतरनाक कारक भी हैं, इसलिए खिलाड़ियों को बहुत सावधान रहना चाहिए। खेल में, पुल के दो सिरों को जोड़ने वाला एक पोर्ट होगा और खिलाड़ी को नियंत्रित करना होगा ताकि एक छोर दूसरे से सही ढंग से बात करे। प्रशिक्षक के साथ खिलाड़ी ग्लैडोस रोबोट होंगे, एक रोबोट जो पुलों के निर्माण के लिए खिलाड़ियों का समर्थन करता है।

सूचना Bridge Constructor Portal

खेल ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल यथार्थवादी बाहरी पुल संरचनाओं के निर्माण से प्रेरित है। क्षेत्रों के बीच एक कठिन यातायात स्थिति को खोलना, और लोगों की यात्रा की सेवा के लिए पुलों का निर्माण किया गया था। गेम में कई अलग-अलग रंगों वाले कई गेटवे होंगे। ये पोर्ट आपको सुझाए गए कनेक्टर के माध्यम से पुल बनाने देते हैं।Bridge Constructor Portal

गेमप्ले भी सरल और सीधा है, शुरू में सिस्टम आपके कार्य के बारे में विशिष्ट संचालन का मार्गदर्शन करेगा। और फिर खिलाड़ी खुद संरचनाओं पर पुलों का निर्माण करने में सक्षम था।

ज्वलंत 3 डी ग्राफिक्स और कई आकर्षक गेम संदर्भों के साथ, खिलाड़ियों ने खुद को गेम स्क्रीन में डुबो दिया है। आइए सभी के आंदोलन की सेवा के लिए प्रभावशाली पुल बनाएं।

खेल ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल में कैसे खेलें

काल्पनिक खेल ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल पर आते हुए, आप शहर में प्रभावशाली कार्यों के साथ एक वास्तुकार के रूप में खेलेंगे। खिलाड़ी का काम लोगों को सबसे सुरक्षित तरीके से एक तरफ के क्षेत्र से दूसरे में लाने के लिए मजबूत पुलों का निर्माण करना है।

यहां आपके पास बहुत ही सरल गेमप्ले होगा, लेकिन पुलों पर जाने के रास्ते में कई बाधाएं होंगी। आपको लोगों की आवश्यकताओं पर विचार करने की आवश्यकता है, देखें कि वे किस दिशा में आगे बढ़ेंगे, और पुल को पार करते समय संख्या पर विचार करें।

खेल ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल के बारे में प्रभावशाली चीजें खोजें

इस पुल निर्माण खेल को बेहतर ढंग से समझने के लिए, आइए खेल में सुविधाओं और हाइलाइट्स का पता लगाएं।

खिलाड़ी मिशन

खेल में प्रवेश करते समय, आप GLaDOS रोबोट के साथ होंगे। यह रोबोट खिलाड़ियों को गाइड करेगा कि आपको किन कार्यों को करने की आवश्यकता है। एक निर्माण में, पुल को जोड़ने वाले गेट होंगे जो खुलते हैं और समय के साथ गेट बढ़ जाएंगे।

दो मूल रंग हैं जो नारंगी और नीले हैं, आप लोगों के लिए सही दिशा की ओर उन्मुख करेंगे फिर गेट को एक साथ जोड़ना शुरू करेंगे। निर्माण उपयुक्त है और लोगों की आवाजाही की सेवा करता है, आप स्क्रीन के माध्यम से होंगे।Создавайте безопасные и прочные проходы

विभिन्न प्रकार के पुलों का अनुभव करें

एक विशिष्ट प्रकार का पुल नहीं होगा, लेकिन खिलाड़ी किसी भी पुल का आकार बना सकते हैं जब तक कि पुल लोगों की यात्रा के लिए सुविधाजनक हो। यहां, आप पुल की अपनी संरचना को उजागर कर सकते हैं।

खेल में 2 सबसे सरल और सबसे प्रभावी पुल आर्किटेक्चर होंगे: निलंबन पुल संरचना या खंभे के साथ पुल। खिलाड़ी समय बचाने और दक्षता लाने के लिए इस तरह पुल बना सकते हैं।Свобода создавать мост по-своему

ज्वलंत ग्राफिक्स और ध्वनि

ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल में यथार्थवादी और गुणवत्ता छवियों के साथ एक आधुनिक 3 डी ग्राफिक्स शैली है। पृष्ठभूमि को सरल छवियों के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से व्यवस्थित किया जाता है जो खिलाड़ी की आंखों को भ्रमित नहीं करते हैं। बंदरगाहों को विशेष रूप से खिलाड़ियों को आसानी से पहचानने में मदद करने के लिए दिखाया गया है कि पुल के शुरुआती और अंत बिंदु कहां हैं।

खेल में विशेष आवाज गाइड रोबोट की आवाज को संदर्भित कर सकती है। प्रत्येक गेम स्क्रीन के माध्यम से कभी-बदलते पृष्ठभूमि संगीत के साथ संयुक्त, इसने खिलाड़ियों के लिए एक नई भावना पैदा की है। गेम में ध्वनि प्रभाव ने गेमप्ले में सद्भाव पैदा किया है और खिलाड़ियों के लिए मज़ा पैदा किया है।

अपने फोन पर गेम ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल कैसे डाउनलोड करें

यहां बताया गया है कि खिलाड़ियों को अपने फोन पर मुफ्त में गेम ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल डाउनलोड करने के लिए कैसे मार्गदर्शन करें:

  • चरण 1: Xapkfree लिंक पर जाएं, एप्लिकेशन खोज बॉक्स में कीवर्ड ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल दर्ज करें और फिर खोज पर क्लिक करें।
  • चरण 2: गेम ऐप का चयन करें, फिर ऐप डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बटन दबाएं।
  • चरण 3: एप्लिकेशन तुरंत डाउनलोड किया जाता है, कुछ मिनटों के बाद आप तुरंत गेम खेल सकते हैं।

इसके अलावा, खिलाड़ी कुछ अन्य गेम जैसे कैट्स एंड सूप मॉडकराटे किंग फाइटिंग गेम्स मॉड भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

खेल ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

आइए गेम ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल के बारे में खिलाड़ियों के कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों पर एक नज़र डालें।

How long does the game Bridge Constructor Portal take to download on my phone?

It will not be long, you only need 2-3 minutes to wait for the game to be installed to your phone.

What attractive characters are there in the game?

The character as a civil engineer is an experienced stickman with many famous bridge architects.

Does the game secure player information?

The answer is Yes - Yes, the player information security mode is secure, so you can rest assured to play the game.

पूरा करना

ब्रिज कंस्ट्रक्टर पोर्टल में, आप स्वतंत्र रूप से प्रभावशाली पुल बनाएंगे जो लोगों की यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। आइए इस नकली खेल में प्रभावशाली कार्यों का पता लगाएं।

0/5 (0 votes)