Idle Army Base मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मुफ्त के लिए खरीदारी करें
Idle Army Base मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मुफ्त के लिए खरीदारी करें

Idle Army Base मॉड एपीके डाउनलोड करें 3.0.0 मुफ्त के लिए खरीदारी करें

By kaikaisusu66 - 17/03/2023
Name Idle Army Base
Version 3.0.0
MOD Features मुफ्त के लिए खरीदारी करें
Size 96MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Neon Play
Genre
Update 17/03/2023 (1 वर्ष ago )

Idle Army Base मॉड आपको सैन्य वातावरण में ले जाता है और आप एक सैन्य जिले का प्रबंधन करेंगे। यहां, खिलाड़ी नए सैनिकों को प्रशिक्षित करेंगे, प्रशिक्षण क्षेत्र का विस्तार करेंगे और लड़ाकू हथियारों को अपग्रेड करेंगे। आप सेना में व्यस्तता का अनुभव करेंगे, और प्रबंधक की स्थिति में आपको वास्तव में गंभीर होना चाहिए और नौकरी पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। अधिक दिलचस्प यह है कि आप गेम में कई चीजों को अनलॉक और अपग्रेड कर सकते हैं।

खेल Idle Army Base मॉड के बारे में जानें

आइडल आर्मी बेस मॉड नियॉन प्ले द्वारा जारी एक सेना का खेल है। खेल में आपको अपना सैन्य आधार स्थापित करने की अनुमति देता है। एक शीर्ष कमांडर के रूप में, आपको एक मजबूत सेना को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है। सैन्य अड्डे हमेशा प्रत्येक देश के लिए महत्वपूर्ण और आवश्यक रहे हैं और डेवलपर कई लोगों को सैन्य सबक लाना चाहता था, इसलिए इसे खेल में बदल दिया गया।Idle Army Base

खिलाड़ी आधार को विकसित करने और आगे तक पहुंचाने के कार्य के साथ कमांडर की भूमिका निभाएंगे। उपयोगी रणनीतियों के साथ आएं और आधार विकसित करने में मदद करें, आपको महंगी कंघी से बहुत पैसा मिलेगा। खेल आपको खेल में बहुत सारे कार्य प्रदान करता है, गतिविधियों के माध्यम से आप सेना के वातावरण को बेहतर ढंग से समझेंगे।

निष्क्रिय सेना बेस मोड में ठिकानों का निर्माण और विकास

जिला ठिकाने योद्धाओं को प्रशिक्षित करने के स्थान हैं, जिनका कर्तव्य युद्ध होने पर देश की रक्षा और रक्षा करना है। आपकी सेना को अच्छी तरह से विकसित करने के लिए प्रमुख पदों की व्यवस्था की गई है। मजबूत सेनाओं को बनाने के लिए, आपको प्रशिक्षण उपकरण और प्रशिक्षण कौशल से भरा आधार बनाने की आवश्यकता है। अपने सैन्य अड्डे को विकसित करना यह तथ्य है कि आप यहां एक राजनेता के दायित्वों को पूरा कर रहे हैं।

निष्क्रिय सेना बेस मोड में मिशन

निष्क्रिय सैन्य अड्डे पर आकर आप एक प्रबंधक के बहुत सारे काम करेंगे। पहला कार्य यह है कि आप छोटी सेनाओं को मजबूत और शक्तिशाली योद्धा बनने के लिए प्रशिक्षित करेंगे। युद्ध के मैदान में ट्रम्प कार्ड जैसे योद्धा आपको जीतने में मदद करते हैं। इसके साथ ही आपका मिशन कई नए क्षेत्रों को अनलॉक करेगा। और प्रत्येक नए क्षेत्र में आप नए मिशन का अनुभव करेंगे।Тренируйте боевую армию

बंदूक और टैंक डिजाइन

सैनिकों को प्रशिक्षण देने के अलावा, आप विभिन्न प्रकार के बंदूक स्टॉक का अनुभव करेंगे। बंदूकें हर सैनिक के लिए अपरिहार्य हथियार हैं। आप स्टोर में बंदूकों को इकट्ठा और अपग्रेड कर सकते हैं ताकि एक तरह की बंदूकें बन सकें। यहां, खिलाड़ी युद्धक टैंक भी डिजाइन कर सकते हैं। स्व-डिजाइन किए गए हथियारों की विशेषता के साथ, इसने खिलाड़ियों के लिए उत्साह पैदा किया है। और आप अद्वितीय और प्रभावशाली हथियार बनाएंगे।

लड़ने के लिए सेना भेजें

जब आप एक शक्तिशाली सेना बनाते हैं, तो आपके वरिष्ठ आपके सैनिकों को अन्य देशों को बनाने के लिए युद्ध में भेजेंगे। सैनिकों को युद्धपोतों, हेलीकॉप्टरों जैसे वाहनों पर नई भूमि पर रखा जाता है। लड़ाई का पहला स्थान मैक्सिकन क्षेत्र था। इसके बाद, मेडागास्कर, साइबेरिया, प्रशांत द्वीप समूह जैसे अन्य देशों में जाना और मिशनों की एक श्रृंखला करना संभव है। आप प्रत्येक क्षेत्र पर हमला करेंगे और यदि आप मिशन पूरा करते हैं तो आपको बोनस और अपग्रेड आइटम प्राप्त होंगे।Отправить войска воевать на территории

अपने फोन पर निष्क्रिय आर्मी बेस मॉड गेम डाउनलोड करने के लिए कदम

यदि आप इस निष्क्रिय आर्मी बेस मॉड गेम में रुचि रखते हैं, तो निम्नलिखित चरणों के माध्यम से गेम डाउनलोड करें:

  • चरण 1: खिलाड़ी Xapkfree लिंक पर क्लिक करेंगे, फिर खोज बॉक्स में कीवर्ड आइडल आर्मी बेस मॉड दर्ज करें और खोजें पर क्लिक करें।
  • चरण 2: गेम ऐप ढूंढें का चयन करें, फिर ऐप डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  • चरण 3: लोडिंग प्रक्रिया प्रदर्शन करना शुरू कर देती है, 2-3 मिनट के बाद गेम लोड हो जाता है और फोन स्क्रीन पर होता है।

इसके अलावा, आप मैजिक हॉप मॉडकैसल क्रश: एपिक क्लैश मॉड जैसे कुछ अन्य मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

निष्क्रिय आर्मी बेस मॉड गेम में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

लॉन्च पर, गेम को खिलाड़ियों से बहुत सारे प्रश्न मिले, और यहां खिलाड़ियों में शीर्ष 3 सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्न हैं।

What is the reward after completing the task?

After finishing the mission, players will receive bonuses and have the opportunity to unlock new areas. Bonuses help you buy combat equipment.

Is there a character selection mode in the game?

Not. Characters in the game are the default, the game focuses on commanding and participating in battle.

Is it safe to download the game Idle Army Base Mod to your phone?

Absolutely safe to download to your phone. This is an optimized version of the game and dedicated to playing on the phone, so it is very safe for the phone and the player.

अंतिम विचार

यदि आपको यह सैन्य वातावरण के लिए दिलचस्प लगता है, तो खेल में मिशन का अनुभव करने के लिए गेम आइडल आर्मी बेस मॉड डाउनलोड करें। खाली समय क्या करता है? अपना फोन प्राप्त करें और तुरंत गेम खेलें।

0/5 (0 votes)