Farmdale मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
Farmdale मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

Farmdale मॉड एपीके डाउनलोड करें 6.1.6 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 17/03/2023
Name Farmdale
Version 6.1.6
MOD Features असीमित धन
Size 124MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Game Garden
Genre
Update 17/03/2023 (1 वर्ष ago )

Farmdale मॉड एक फार्म गेम शैली है जिसे कई युवा लोगों द्वारा पसंद किया जाता है, जब यह एक व्यवसाय शुरू करने और व्यवसाय से लाभ कमाने के बारे में एक खेल है। उपलब्ध भूमि पर आप कई चीजें उगाएंगे और उन्हें उगाएंगे और फसल काटेंगे और उन्हें बेचेंगे। खिलाड़ी कई खेल स्तरों से गुजरेंगे और धीरे-धीरे उच्च मूल्य वाले उत्पादों को बनाने के लिए नए पौधों की किस्मों और पशुधन के नए खेतों को अनलॉक करेंगे। यदि आप पशुधन उगाने के बारे में भावुक हैं, तो तुरंत इस खेल का अनुभव करें।

Farmdale Mod खेल के लिए कुछ परिचय

फार्मडेल मॉड नामक फार्म गेम गेम गार्डन द्वारा विकसित किया गया है। यह एक मनोरंजन खेल है जिसे फोन पर खेले जाने के लिए सिम्युलेटेड किया गया है। खिलाड़ी एक प्यारी उपस्थिति के साथ एक किसान की भूमिका निभाएंगे, और अपने स्वयं के खेत का प्रबंधन करेंगे। खेल एक दोस्ताना वातावरण बनाता है और गतिविधियाँ स्वस्थ हैं।Фармдейл Мод Счастливый Фарм Мир

खेल में आप एक खुश किसान होंगे, अपने बगीचे की देखभाल करेंगे और यहां कई अन्य किसान होंगे जो आपकी तरह खेतों का निर्माण करते हैं। गेम मोड आपको नए दोस्तों से मिलने और आवश्यकतानुसार सामानों का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है।

आपके बगीचे में आपको जो कार्य करने की आवश्यकता है, वे हैं: पेड़ लगाना, जानवरों की देखभाल करना, पौधों का निर्माण करना, और अपने पड़ोसियों और कई अन्य गतिविधियों की मदद करना। आप अपने बगीचे पर कुछ भी महान काम कर सकते हैं, लेकिन उत्पादकता बनाना और सिक्का प्राप्त करने के लिए बेचना याद रखें।

Farmdale Mod में अपना खुद का खेत बनाएं

फार्मडेल दोस्ताना सौम्य किसानों के बारे में एक खेल है जो एक सपने की भूमि में रहते हैं और अपने स्वयं के बगीचे बनाते हैं। जब आप अपने बगीचे को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं, तो इस समय आपका कारोबार अधिक होता है आप नए प्रबंधन क्षेत्र का विस्तार कर सकते हैं। अद्भुत दुनिया के रहस्यों का अन्वेषण करें और आप कुछ आकर्षक छिपे हुए खजाने पा सकते हैं जिनमें आपके लिए आवश्यक वस्तुएं होंगी।

सरल इन-गेम नियंत्रण

गेमप्ले यांत्रिकी और नियंत्रण के बारे में बात करते हुए, फार्मडेल मॉड एक ही प्रकार के अन्य खेलों से अलग नहीं है। यहां प्रभावशाली बात शायद उन गतिविधियों से आकर्षण है जो खिलाड़ी प्रदर्शन करेंगे। आप कार्यों को करने के लिए स्क्रीन पर स्पर्श, सर्फिंग, स्लाइडिंग करके सहज रूप से नियंत्रित करेंगे। बुद्धिमान प्रणाली आपको सही स्थान की पहचान करने में मदद करेगी जहां आप फसलें उगा सकते हैं, पशुधन बढ़ा सकते हैं या कारखानों का निर्माण कर सकते हैं। विशेष रूप से खेल में हमेशा पालतू जानवरों और पौधों की नई नस्लों को अपडेट किया जाएगा, और उन्हें अपनाने के लिए आपको उन्हें अनलॉक करना होगा। जब आप निर्दिष्ट स्तर तक पहुंच जाते हैं, तो आप नई नस्लों को अनलॉक करेंगे और आपको उन्हें खरीदने के लिए अपने सिक्कों का उपयोग करना होगा।Открывайте и владейте новыми сортами

खिलाड़ी का मिशन

खेती की दुनिया में आकर आपको यह सब खुद बनाना होगा, अब आपके पास जमीन का सिर्फ एक टुकड़ा और एक घर है। प्रारंभ में आप फसलों की खेती शुरू करेंगे, पूंजी होने के बाद आप रसोई, कारखाने, उत्पादन खेतों जैसे महत्वपूर्ण भवनों की एक श्रृंखला का निर्माण करेंगे।Построение животноводческой деятельности на новых землях

आपके कार्य हमेशा नियमित गतिविधियों के आसपास घूमते हैं जैसे: बीज बोना, उत्पादों की कटाई, सामानों का आदान-प्रदान करना, पैसा बनाना और नई इमारतों का निर्माण करना। जब आपके पास बहुत सारे सिक्के हैं तो आप नए बीज, नए जानवरों को अनलॉक कर सकते हैं।

लेकिन आपको पूर्ण स्टॉक से बचने के लिए नियमित रूप से कटाई किए गए उत्पादों को स्टॉक करने की आवश्यकता है। दो कटाई और व्यापारिक गतिविधियों को सुचारू रूप से समन्वयित करें। जब आपके पास बहुत अधिक पूंजी होती है, तो आप कृषि योग्य भूमि का विस्तार कर सकते हैं और अधिक भवनों का निर्माण कर सकते हैं और नई भूमि पर फसलें उठा सकते हैं।

उज्ज्वल, ज्वलंत 2 डी ग्राफिक्स

2 डी ग्राफिक डिजाइन और सुंदर खेल सुविधाओं के साथ और खेल में खेत जीवंत और मजेदार हो जाता है। आप इस जगह के सुखद वातावरण और संयम को महसूस करते हैं। एक प्यारी छवि और कई दिलचस्प भावों के साथ किसान कभी-कभी खिलाड़ियों को हंसाता है।

एक बहुआयामी स्थान का निर्माण करते हुए, आप अपनी इच्छानुसार किसी भी स्थिति को चुनने के लिए आगे बढ़ सकते हैं और बगीचे के पूरे दृश्य को देखने के लिए ज़ूम आउट कर सकते हैं। खेल में सभी ग्राफिक्स कठिन गेमर्स पर विजय प्राप्त करेंगे और उन्हें यहां गतिविधियों के साथ डुबो देंगे।

अपने फोन पर Farmdale Mod गेम कैसे डाउनलोड करें

फ़ार्म गेम Farmdale Mod को अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करने में सक्षम होने के लिए, कृपया निम्न चरणों का पालन करें:

  • चरण 1: Xapkfree लिंक पर जाएँ, फिर खोज बॉक्स में कीवर्ड Farmdale Mod दर्ज करें और खोजें क्लिक करें।
  • चरण 2: गेम एप्लिकेशन ढूंढें का चयन करें फिर एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  • चरण 3: एप्लिकेशन डाउनलोड होना शुरू हो जाता है और कुछ मिनटों के बाद एप्लिकेशन डाउनलोड िंग समाप्त हो जाएगा और आपके फोन पर दिखाई देगा।

यहां आप कुछ अन्य मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे कि कट्टर बास्केटबॉल मॉडक्रिटिकल स्ट्राइक सीएस मॉड,…

Farmdale Mod के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

कुछ खिलाड़ियों में एकत्र किए गए प्रश्नोत्तर निम्नलिखित हैं:

This game is played when there is internet, right?

That's right. You need the internet to be able to play games and participate in the general activities of the system.

Does it take a long time to enter the game?

It won't be long, you have to make sure the internet connection is stable, then the process happens in seconds.

Does it cost to download the game Farmdale Mod to your phone?

Loading games do not charge players. This is the version played on the phone, so it is completely free.

अंतिम विचार

अपना खुद का खेत बनाने के लिए Farmdale Mod खेल में शामिल हों। अपने अवकाश पर आप बगीचे का दौरा कर सकते हैं और पशुधन की देखभाल से तैयार उत्पादों की कटाई कर सकते हैं। यह एक दिलचस्प मनोरंजन खेल है जिसे आप याद नहीं कर सकते।

0/5 (0 votes)