CONTRACT KILLER: SNIPER मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
CONTRACT KILLER: SNIPER मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

CONTRACT KILLER: SNIPER मॉड एपीके डाउनलोड करें 6.1.1 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 17/03/2023
Name CONTRACT KILLER: SNIPER
Version 6.1.1
MOD Features असीमित धन
Size 198MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Glu
Genre
Update 17/03/2023 (1 वर्ष ago )

CONTRACT KILLER: SNIPER मॉड आपको किराए पर लिए गए शूटिंग अनुबंधों और कई टूर्नामेंटों के लिए चुनौतियों की एक श्रृंखला के साथ एक पेशेवर स्नाइपर के रूप में लेता है। इस खेल के मैदान में, आप अपने मिशन को करने के लिए लड़ाकू हथियारों और आवश्यक हथियारों से पूरी तरह से लैस हैं। आप आदेश लेंगे और असाइन किए गए क्षेत्र में जाएंगे और उस क्षेत्र में सभी वस्तुओं को हरा देंगे। भाड़े के मिशन को पूरा करने के बाद, आपको तदनुसार पुरस्कृत किया जाएगा।

खेल अनुबंध हत्यारा CONTRACT KILLER: SNIPER Mod

कॉन्ट्रैक्ट किलर: निर्माता द्वारा विकसित स्नाइपर मॉड शूटर

ग्लू। कथानक आकर्षक है जब दुनिया वर्तमान में खलनायक ताकतों द्वारा हमला कर रही है, और देश को बुरे लोगों को नष्ट करने के लिए एक भाड़े की टीम भेजने की आवश्यकता है। खेल में प्रवेश करते समय, आप एक मार्कमैन में बदल जाएंगे जो किसी भी प्रतिद्वंद्वी से डरता नहीं है।CONTRACT KILLER: SNIPER

कॉन्ट्रैक्ट किलर: स्नाइपर गुणवत्ता वाले 3 डी ग्राफिक्स के साथ प्रभावशाली रूप से निर्मित पात्रों पर एक आकर्षक, भूमिका निभाने वाला गेमप्ले प्रदान करता है। विविध खेल पात्र और वेशभूषा के कई विकल्प। खेल अत्यधिक मनोरंजक है, अपने खाली समय में खेलने के लिए बहुत उपयुक्त है।

कॉन्ट्रैक्ट किलर में सरल नियंत्रण और कई विकल्प: स्नाइपर मॉड

गेमप्ले हमेशा प्रत्येक मिशन जैसे हमले या स्नाइपर के साथ बदलता है। विशेष रूप से, पीवीपी मोड में, खिलाड़ियों को लड़ाई के माहौल के साथ आसानी से बातचीत करने के लिए तंत्र बदल जाएगा। सिस्टम में कई दिलचस्प गेमप्ले यांत्रिकी दिखाई देते हैं जिन्होंने खिलाड़ियों को नए अनुभव दिए हैं। आप किसी भी इलाके में वंचित महसूस नहीं करेंगे।

अत्याधुनिक और आधुनिक हथियार

खिलाड़ी बाजार पर विरोधियों को हराने के लिए उन्नत स्नाइपर राइफलों का उपयोग करेंगे। स्नाइपर राइफलों के अलावा, राइफल, पिस्तौल, भारी बंदूकें, टेस्ला गन और अन्य सहायक आइटम जैसे ग्रेनेड, फेंकने वाले देव, कवच और बहुत कुछ हैं।

अत्याधुनिक हथियार खिलाड़ियों को कार्य को जल्दी और धीरे से पूरा करने में मदद करेंगे। इसके अलावा, सिस्टम में एक डिवाइस अपग्रेड मोड भी है। प्रत्येक अपग्रेड के साथ आंकड़े बढ़ जाएंगे और जब आप उच्चतम स्टेट में अपग्रेड करते हैं तो पावर अपने अधिकतम तक पहुंच जाएगी। उन्नयन आपको सभी दिग्गजों के खिलाफ एक विविध और उच्च शक्ति वाले शस्त्रागार में मदद करेगा।

चुनौतियों को पूरा करने के लिए आपको पुरस्कृत किया जाएगा

खेल अनुबंध हत्यारा: स्नाइपर मॉड हर दिन आपको मिशन करना होगा, ताकि कई युद्धों में आगे बढ़ने में सक्षम हो सकें। एक मिशन पूरा करने के बाद, खिलाड़ियों को बोनस प्राप्त होगा और आनंद लेने के लिए अधिक नए युद्ध क्षेत्रों को अनलॉक कर सकते हैं। खेल में सभी पुरस्कार मैच के लिए अपग्रेड और उपयोग करने के लिए काम करते हैं।Множество ежедневных задач

प्रभावशाली 3 डी ग्राफिक्स

खिलाड़ियों को दिलचस्प और यथार्थवादी अनुभव लाने की इच्छा के कारण, प्रकाशक ने ग्राफिक्स पर ध्यान केंद्रित किया है। उच्च गति वाले एक्शन के साथ वास्तविक समय गेमिंग का आनंद लें।

प्रभावशाली 3 डी ग्राफिक डिज़ाइन के साथ जहां पात्रों को विवरण से स्पष्ट रूप से चित्रित किया गया है, आप उन वेशभूषा की अपील देखेंगे जो खिलाड़ी पहनते हैं। हाथ में एक भाड़े के सैनिक के रूप के साथ, जिसे हमेशा स्नाइपर राइफल की आवश्यकता होती है, पात्रों की विविधता आपको अपने लिए एक उपयुक्त चरित्र चुनने में मदद करती है।Впечатляющий и привлекательный 3D КОНТРАКТ УБИЙЦА: СНАЙПЕР Мод графика

गेम कॉन्ट्रैक्ट किलर डाउनलोड करने के चरण: स्नाइपर मॉड आपके फोन पर

खिलाड़ियों को बिना किसी शुल्क के अपने फोन पर गेम को जल्दी से डाउनलोड करने में मदद करने के लिए यहां सरल कदम दिए गए हैं:

  • चरण 1: खिलाड़ियों को Xapkfree लिंक तक पहुंचने की आवश्यकता है, फिर खोज बॉक्स में कीवर्ड कॉन्ट्रैक्ट किलर: SNIPER Mod दर्ज करें और खोजें पर क्लिक करें।
  • चरण 2: डाउनलोड करने के लिए गेम एप्लिकेशन ढूंढें का चयन करें फिर डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  • चरण 3: प्रक्रिया डाउनलोड होना शुरू हो जाती है, और डाउनलोड करने के 2-3 मिनट बाद आप तुरंत गेम में शामिल हो सकते हैं।

यहां आप कुछ अन्य मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: ड्रैगन बॉल जेड सुपर गोकू बैटल मॉडएनेलिड्स: ऑनलाइन बैटल मॉड,…

अनुबंध हत्यारा खेल के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: Sniper Mod

क्या आप गेम कॉन्ट्रैक्ट किलर: स्नाइपर मॉड के बारे में अपने सवालों के जवाब ढूंढ रहे हैं, यहां कई खिलाड़ियों से एकत्र किए गए कुछ प्रश्न दिए गए हैं।

Is it safe to download the game CONTRACT KILLER: SNIPER Mod to your phone?

Yes. The game ensures safety when downloading to the phone when this is a phone-specific version with a simple and secure configuration.

What operating system are you using to download games?

You can download and play games on Android and iOS operating systems.

Do I challenge you in the game?

Okay. In the game, there is a challenge mode with friends and here you will choose the opponent to join the battle.

अंतिम विचार

गेमर्स के लिए शूटर कभी गर्म नहीं रहे हैं, लेकिन अनुभव करने के लिए सही गेम चुनना आसान नहीं है। गेम कॉन्ट्रैक्ट किलर: स्नाइपर मॉड वह नाम होगा जिसे आपको अनुभव करना चाहिए, जब न केवल मनोरंजन और यह नए दोस्तों को जोड़ने के लिए एक जगह भी है।

0/5 (0 votes)