Robot Warfare मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित बारूद
Robot Warfare मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित बारूद

Robot Warfare मॉड एपीके डाउनलोड करें 0.4.1 असीमित बारूद

By kaikaisusu66 - 26/01/2023
Name Robot Warfare
Version 0.4.1
MOD Features असीमित बारूद
Size 627MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Azur Interactive Games Limited
Genre
Update 26/01/2023 (1 वर्ष ago )

Robot Warfare मॉड पृथ्वी की भविष्य की सेटिंग में होता है। खेल विनाशकारी रोबोटों के बीच एक भयंकर लड़ाई लाता है। यहां, रोबोट को खिलाड़ियों द्वारा खुद को बचाने और खेल में मिशन पूरा करने के लिए विरोधियों पर हमला करने और नष्ट करने के लिए नियंत्रित किया जाता है। विनाश और विशाल रोबोट की उपस्थिति के साथ एक अत्यंत क्रूर दृश्य। खेल खिलाड़ियों के लिए एक दिलचस्प भावना लाता है, यह निश्चित रूप से आपको निराश नहीं करेगा।

खेल Robot Warfare मॉड के बारे में

रोबोट वारफेयर मॉड गेम अज़ूर इंटरएक्टिव गेम्स द्वारा जारी एक बेहद आकर्षक शूटिंग एक्शन गेम है। जैसे-जैसे मनुष्य प्रौद्योगिकी के उदात्तीकरण तक पहुंच गए और रोबोटिक सिस्टम का बहुत उपयोग किया गया, रोबोट धीरे-धीरे मनुष्यों पर हावी हो गए।

रोबोट वारफेयर मॉड एक बहुत ही आकर्षक संदर्भ बनाता है जब हर जगह एक रोबोट होता है, वे अपने सामने सब कुछ नष्ट कर देते हैं। एक सेना के नेताओं के रूप में खिलाड़ी, सबसे खराब होने से रोकते हैं।Битвы роботов

दिलचस्प गेमप्ले

रोबोट वारफेयर मॉड 6v6 फाइटिंग मोड खेलता है, ऑनलाइन खेलते हुए आप एक मैच में कई अन्य खिलाड़ियों के साथ शामिल हो जाएंगे। समायोजन कुंजी स्क्रीन पर स्पष्ट रूप से प्रदर्शित होती हैं, स्क्रीन के बाईं ओर समायोजन डी-पैड होता है, और दाईं ओर फ़ंक्शन कुंजी होती हैं: शूट, जंप, लॉक टारगेट, ज़ूम,…

जीतने के लिए, आपको एक विशिष्ट रणनीति के साथ अपने साथियों के साथ समन्वय करना होगा, क्योंकि यह एक टीम गेम है यदि आप अजीब तरह से लड़ते हैं, तो आपकी टीम तुरंत हार जाएगी।

मोबाइल पर एपिक रोबोट लड़ाई

प्रभावशाली रोबोट योद्धा

सिस्टम में 10 प्रकार के रोबोट होते हैं और 15 प्रकार के रोबोट अलग होते हैं। सिस्टम के मजबूत योद्धाओं के मालिक होने के लिए आपको उन्हें खरीदने के लिए सोने का उपयोग करना चाहिए। प्रत्येक रोबोट अपनी ताकत और लड़ाई कौशल लाएगा जो आपको खेल में मिशन में समर्थन देगा।

बाद के स्तरों में, यह अधिक कठिन होगा, जिसके लिए आपको मजबूत रोबोट योद्धाओं की आवश्यकता होती है, जीतने का मौका पाने के लिए अधिक कौशल के साथ। इसलिए, रोबोट खरीदने के लिए गेम स्क्रीन से बहुत सारा सोना कमाएं।Робот имеет впечатляющую конфигурацию

शक्तिशाली हथियार

रोबोट वारफेयर मॉड में खिलाड़ियों के लिए एक विविध शस्त्रागार है, आप कई बैरल के साथ बंदूकों से लैस कर सकते हैं। इसके अलावा, आप प्रतिद्वंद्वी के हमलों का विरोध करने में सक्षम होने के लिए अपने रोबोट के लिए अन्य हथियार खरीद सकते हैं, अधिक उपकरण आपको मजबूत होने और युद्ध के मैदान में लगातार लड़ने में मदद करेंगे।

लड़ने के लिए अपग्रेड करें

रोबोट वारफेयर मॉड के रोबोट योद्धा न केवल उनकी विशेषताओं और उपस्थिति से प्रतिष्ठित हैं, बल्कि वे लोगों से जुड़े उपकरणों की संरचना में भी विशेष हैं। जब खिलाड़ी अपने रोबोट को अपग्रेड करते हैं, तो उनके पास बेहतर लड़ने में मदद करने के लिए मजबूत बनावट और कई उन्नत स्तर होंगे। इसके अलावा, वे खिलाड़ियों की नजर में बेहतर और अधिक प्रभावशाली दिखेंगे।Высшее боевое вооружение

आकर्षक, ज्वलंत ग्राफिक्स

यथार्थवादी और गुणवत्ता वाले 3 डी ग्राफिक्स के साथ, रोबोट वारफेयर मॉड ने एक बेहद आकर्षक लड़ाई बनाई है। विशालकाय रोबोट सुंदर, प्रभावशाली डिजाइनों के साथ विस्तार से बनाए गए हैं।

नकली रंग उजाड़ लड़ाई के दृश्य के लिए सच हैं, जो खिलाड़ियों को खेल में अधिक डूबा देता है। धुएं और आग से भरी अराजकता के कारण गेम सेटिंग आकर्षक है, एक क्रूर दृश्य होता है जो खिलाड़ियों को खेल में डुबो देता है।

मैच का सबसे विशिष्ट अनुभव रखने के लिए खिलाड़ियों के लिए चिकनी, यथार्थवादी संक्रमण प्रभाव। खिलाड़ी आसानी से नक्शे पर लड़ाई का निरीक्षण करेंगे, अपने साथियों और दुश्मनों का अनुसरण कर सकते हैं।

खेल रोबोट युद्ध मॉड जल्दी से डाउनलोड करें

रोबोट वारफेयर मॉड निम्नलिखित चरणों द्वारा फोन पर जल्दी से डाउनलोड किया जाता है:

  • चरण 1: आप Xapkfree लिंक तक पहुंचते हैं, फिर खोज बॉक्स में कीवर्ड रोबोट वारफेयर मॉड दर्ज करें और स्क्रीन पर एप्लिकेशन खोजें।
  • चरण 2: रोबोट वारफेयर मॉड एप्लिकेशन का चयन करें और इसे अपने फोन पर डाउनलोड करने के लिए आगे डाउनलोड करें पर क्लिक करें।
  • चरण 3: एप्लिकेशन डिवाइस पर 1-2 मिनट इंस्टॉल करता है, डाउनलोडिंग समाप्त होने पर कुछ मिनटों तक प्रतीक्षा करें, आप तुरंत खेल सकते हैं।

इसके अलावा, आप बेकन मे डाई मॉड, रैम्बोट मॉड जैसे कई अन्य आकर्षक सुविधाओं के साथ कई अच्छे मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

खिलाड़ी के खेल रोबोट युद्ध मॉड के बारे में प्रश्न

Can Robot Warfare Mod be played on iOS operating system?

Currently, the game Robot Warfare Mod only supports playing on the Android operating system.

Robot Warfare Mod play online or offline?

The game is played in online mode, you will join many other players to play live matches.

Is it safe to download the game Robot Warfare Mod?

Robot Warfare Mod has passed the security test for viruses, malware and does not contain any threats to mobile devices. So players are assured to download and play.

पूरा करना

रोबोट वारफेयर मॉड एक बेहद दिलचस्प मनोरंजक शूटिंग एक्शन गेम है। एक आकर्षक दृश्य के साथ जिसे आप याद नहीं कर सकते हैं, रोबोट वारफेयर मॉड के मैचों में तुरंत अपने साथ लड़ें।

0/5 (0 votes)