Idle Slice and Dice मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मुफ्त के लिए खरीदारी करें
Idle Slice and Dice मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मुफ्त के लिए खरीदारी करें

Idle Slice and Dice मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.7.1 मुफ्त के लिए खरीदारी करें

By kaikaisusu66 - 25/01/2023
Name Idle Slice and Dice
Version 2.7.1
MOD Features मुफ्त के लिए खरीदारी करें
Size 45MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher In-game purchases
Genre
Update 25/01/2023 (1 वर्ष ago )

Idle Slice and Dice मॉड हाल ही में एक बहुत लोकप्रिय सिमुलेशन गेम है, इसने दुनिया भर में बहुत सारे प्रशंसकों को आकर्षित किया है। यह एक निष्क्रिय खेल है जो खिलाड़ियों को संयंत्र विकसित करने का कार्य सौंपता है और वे इसे पूरा करने के लिए रणनीतियों के साथ आएंगे। फैक्ट्री में कटिंग को कंट्रोल करने वाले कटर और रोबोट की भरमार होगी। खिलाड़ियों को अच्छी मात्रा में पैसा प्राप्त करने के लिए कार्यों को लेना चाहिए और पेशेवर रूप से छंटाई करनी चाहिए।

सूचना खेल Idle Slice and Dice मॉड

चीजों की छंटाई के इस खेल में, आप एक कारखाने के मालिक बन जाएंगे जो सामग्री को छोटे टुकड़ों में काटता है जो आपको हर बार बहुत पैसा कमाने में मदद कर सकता है।

इसी समय, खेल आपको पैसे को आसान बनाने के लिए अपने स्तर और कार्य कुशलता को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए कई दिलचस्प तंत्र भी देता है। एक निष्क्रिय गेम का गेमप्ले बहुत दिलचस्प है और कभी-कभी खिलाड़ियों को कई कारकों पर विचार करना पड़ता है।Hundreds of trimming levels that you need to get through with Slice & Dice

खिलाड़ी यह सुनिश्चित करेगा कि चाकू हमेशा उन सामग्रियों को काटने के लिए काम कर रहा है जो लगातार दिखाई देते हैं और इन सामग्रियों को ले जाया जाएगा। वहीं, खिलाड़ी देखेंगे कि कन्वेयर बेल्ट के अंत तक सामग्री पहुंचने पर वे कितना पैसा कमा सकते हैं।

जितनी अधिक सामग्री आप काटते हैं, उतना ही अधिक पैसा आप कमाते हैं और आपके पास खेल के अपग्रेड मैकेनिक्स होंगे। वहां से, आपको पता चल जाएगा कि काटने की दक्षता बढ़ाने के लिए किन तत्वों पर ध्यान केंद्रित करना है।

आइडल स्लाइस और डाइस मॉड को कैसे खेलना चाहिए?

आप अपनी गति, अनुभव और धन को अपग्रेड करने में सक्षम होंगे, और आप जो चाहें अपग्रेड करना चुन सकते हैं। इसके अलावा, अधिक पैसा कमाना पूरे खेल में मिशन है।

चाकू के प्रदर्शन के अलावा जो आपको सामग्री को काटने में मदद करता है, आप कन्वेयर से संबंधित कई तत्वों को भी समायोजित कर सकते हैं। कन्वेयर में, आप प्राप्त किए गए स्तर के प्रतिशत के रूप में प्राप्त इनाम के प्रभाव को पाएंगे।Create slices that look good for customers

यह कहा जा सकता है कि यह एक कारक है जो आपको एक घटक की परिचयात्मक राशि के अलावा एक निश्चित राशि अर्जित करने में मदद करता है जिसे आप संसाधित कर रहे हैं। जैसा कि आप अपने पौधे को एक निश्चित सीमा तक बढ़ाते हैं, आपको अनिवार्य रूप से विभिन्न सामग्री मिलेगी।

दिखाई देने वाले नए अनुभव पिछले लोगों की तुलना में अधिक मूल्यवान होंगे, और आप उस लाभ की कल्पना कर सकते हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं। हर बार जब आप एक घटक काटते हैं, तो आपको एक निश्चित अनुभव मिलता है।

दिलचस्प खेल आइडल स्लाइस और डाइस मॉड के बारे में क्या खास है?

क्योंकि यह एक नया खेल है, यह खिलाड़ियों की जिज्ञासा के लिए बहुत उत्तेजक है। अगर आप भी इस गेम में दिलचस्पी रखते हैं तो इसके बारे में अच्छी बातें जान लें।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कटर को अपग्रेड करना अभी भी है

खिलाड़ियों को आइडल स्लाइस और डाइस में दिखाई देने वाली अनुभव प्रणाली मिलेगी, और निश्चित रूप से, आप अपग्रेड के माध्यम से अधिक अनुभव अंक प्राप्त कर सकते हैं। इसी समय, लेवलिंग करने से आपको कई अलग-अलग पुरस्कार प्राप्त करने में मदद मिलेगी, जिनमें से एक ब्लेड, सुपर शार्प चाकू जैसे नए उपकरण जोड़ना होगा,…

कारखाने को अपग्रेड करने के लिए अधिक पैसा कमाएँ

उन्नयन के अलावा, नए उपकरण ढूंढना भी कुछ ऐसा है जो आपको अधिक पैसा कमाने में मदद कर सकता है। कटर जितना तेज होता है, उतना ही खास होता है, जल्दी से काटकर पैसा पाना उतना ही आसान होता है।Cut everything, cut the boredom with Idle Slice and Dice Mod

कई ब्लेड होने से आपकी कार्य कुशलता नियमित रूप से तेज हो जाएगी, इसलिए आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए प्रेरित होंगे। इसी समय, उपकरण और उन्नयन दक्षता निश्चित रूप से एक साथ स्थिर रूप से काम करेंगे।

निष्क्रिय स्लाइस और डाइस मॉड गेम एप्लिकेशन डाउनलोड करने के तरीके पर निर्देश

  • चरण 1: सबसे पहले आपको Xapkfree होमपेज पर जाना होगा। खोज टैब पर जाएं और एप्लिकेशन खोजने के लिए आइडल स्लाइस और डाइस मॉड कीवर्ड दर्ज करें।
  • चरण 2: अपने डिवाइस पर आइडल स्लाइस और डाइस मॉड ऐप डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बॉक्स की जांच करें और फिर गेम में शामिल होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

इसके अलावा, आप बेकन मे डाई मॉड, रैम्बोट मॉड जैसे कई अन्य आकर्षक सुविधाओं के साथ कई अच्छे मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

आइडल स्लाइस और डाइस मॉड के बारे में उत्सुक प्रश्न

No schema found.

अंतिम विचार

पारंपरिक सिमुलेशन गेम की तरह, आइडल स्लाइस और डाइस मॉड में एक उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स और मानचित्र शैली है। निश्चित रूप से, यह गेम आपको एक सेकंड के लिए भी अपनी आंखें हटाने में असमर्थ बना देगा।

0/5 (0 votes)