Idle Life Sim मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसा
Idle Life Sim मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित पैसा

Idle Life Sim मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.3.7 असीमित पैसा

By kaikaisusu66 - 25/01/2023
Name Idle Life Sim
Version 1.3.7
MOD Features असीमित पैसा
Size 118MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Codigames
Genre
Update 25/01/2023 (1 वर्ष ago )

Idle Life Simमॉड एक निष्क्रिय खेल है जो दैनिक जीवन का अनुकरण करता है। खेल को खिलाड़ियों से बहुत प्रशंसा मिली। विशेष रूप से उन लोगों को जो हल्के मनोरंजन खेल शैलियों से प्यार करते हैं। आइए नीचे दिए गए लेख में एक साथ इस रोमांचक खेल के बारे में जानें!

Idle Life Sim मॉड के बारे में

प्रसिद्ध खेल प्रकाशक कोडिगेम्स द्वारा विकसित। आइडल लाइफ सिम मॉड निष्क्रिय शैली में एक खेल है और इस गेम निर्माता का एक विशिष्ट गेम है।

खेल में आकर आप एक नए जीवन में प्रवेश करेंगे। जहां आप वह सब कुछ कर सकते हैं जो आपको पसंद है। आप एक वयस्क होने का अनुभव करेंगे। काम करके आपके पास अपने सपनों का घर बनाने के लिए पैसा होगा।Enjoy your dream life at Idle Life Sim Mod

आइडल लाइफ सिम मॉड की उत्कृष्ट विशेषताएं

आइडल लाइफ सिम मॉड में आपका जीवन बेहद दिलचस्प होगा। खासकर जब आप अपने सपनों के घर के मालिक हो सकते हैं। उत्कृष्ट सुविधाओं के साथ, खेल आपको यहां कई दिलचस्प अनुभव लाएगा।

निष्क्रिय जीवन सिम मॉड में सुंदर और प्रभावशाली ग्राफिक्स

बेहद सुंदर ग्राफिक्स के साथ 3 डी छवियों डिजाइन करें। खेल आपको एक नई दुनिया में रहने की भावना देगा।

कई अलग-अलग थीम रंगों वाले आइटम। आप विस्तृत नकली वस्तुओं के साथ घर बनाने के लिए स्वतंत्र होंगे। अपनी शैली में रहने के लिए एक आदर्श जगह बनाने में आपकी मदद करें।

अपने लिए एक सपने का जीवन चुनें

कई अलग-अलग नौकरियां और जीवन हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। अपने सपनों की नौकरी चुनें और आय अर्जित करने के लिए कड़ी मेहनत करें। फिर अपने घर को सजाने के लिए सोने के सिक्कों का उपयोग करें।

आप एक डॉक्टर, एक इंजीनियर, एक शिक्षक हो सकते हैं,… साथ ही वास्तविक जीवन में भी आप शून्य से शुरू करेंगे। और कदम-दर-कदम खुद को बढ़ावा देने के लिए विकसित करें। आप जितने अधिक सक्षम होंगे, आपका वेतन उतना ही अधिक होगा। वहां से, एक महान घर का मालिक होना अब बहुत मुश्किल नहीं है।Choose the life you want to live

अपने घर को लगातार अपग्रेड करना

शुरुआत में आपकी जगह सिर्फ एक अटारी है। अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए कड़ी मेहनत करके आपको घर उगाने का अवसर मिलेगा। थोड़ा-थोड़ा करके वस्तुओं को जमा करने से आपका घर अधिक शुष्क हो जाएगा। अपने घर को एक सोफे, एक गलीचा, एक टीवी, एक वॉशिंग मशीन, एक रेफ्रिजरेटर के साथ खरीदें,…

न केवल घर की सजावट, आप एक नए विशाल और बड़े घर में भी जा सकते हैं। जब आप एक निश्चित स्तर पर पहुंच जाते हैं, तो आपके पास कई कमरों और सजावट के साथ एक बड़ा घर होगा।

अपने फोन पर निष्क्रिय जीवन सिम मॉड खेल कैसे डाउनलोड करें

नौकरी करना और घर देखना कई लोगों की इच्छा होती है। इस दिलचस्प निष्क्रिय खेल आइडल लाइफ सिम मॉड पर आओ। आप जो चाहें करने के लिए स्वतंत्र होंगे और यहां अपने सपनों का जीवन जीएंगे।

Xapkfree पर गेम डाउनलोड करने के लिए सरल चरणों के साथ, आप मज़े से भरे जीवन का अनुभव करने में सक्षम होंगे:

  • चरण 1: Xapkfree वेबसाइट खोजें और गेम डाउनलोड लिंक तक पहुंचें।
  • चरण 2: खोज बार में आकर्षक गेम आइडल लाइफ सिम मॉड दर्ज करें।
  • चरण 3: डाउनलोड पर क्लिक करें और गेम डाउनलोड प्रक्रिया को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें।

इसके अलावा, आप बेकन मे डाई मॉड, रैम्बोट मॉड जैसे कई अन्य आकर्षक सुविधाओं के साथ कई अच्छे मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

जैसे ही गेम डाउनलोड हो जाता है, अपने फोन को चालू करें। उसके बाद, स्थापित अनुप्रयोग अनुभाग में डाउनलोड की गई फ़ाइल की जांच करें। फ़ाइल को अनज़िप करें और गेम खेलने में सक्षम होने के लिए एक्सेस प्रदान करें।Build your dream home in your style

खेल आइडल लाइफ सिम मॉड के बारे में कुछ प्रश्न

मनोरंजन से भरा एक निष्क्रिय खेल है। आइडल लाइफ सिम मॉड ने गेम डाउनलोड करने के लिए कई खिलाड़ियों को आकर्षित किया है। खेल-प्रेमी समुदाय से बहुत ध्यान आकर्षित किया।

Why download Idle Life Sim Mod game?

With the Idle Life Sim Mod version, you will get unlimited money to unlock many different items. There is no need to spend a lot of time on mini-games. Feel free to upgrade your house and shop for your favorite items.

Is it safe to download games with Android phones?

It is completely safe to download the game Idle Life Sim Mod to Android! Not only that, you can also download the game to other operating systems such as IOS or PC

Is there a cost to download the game Idle Life Sim Mod or not?

Completely free when downloading the game Idle Life Sim Mod at Xapkfree's website.

अंतिम विचार

एक सरल लेकिन सुंदर विन्यास के साथ एक निष्क्रिय खेल है। कई उत्कृष्ट विशेषताएं और उच्च मनोरंजन है। आइडल लाइफ सिम मॉड उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प होगा जो इस गेम शैली से प्यार करते हैं। खेल डाउनलोड करें और खरीदारी और अपने घर के निर्माण का आनंद लेने के लिए मॉड मोड चालू करें!

0/5 (0 votes)