Homo Evolution मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
Homo Evolution मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

Homo Evolution मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.6.6 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 18/01/2023
Name Homo Evolution
Version 1.6.6
MOD Features असीमित धन
Size 48MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher CASUAL AZUR GAMES
Genre
Update 18/01/2023 (1 वर्ष ago )

Homo Evolution मॉड सभी चीजों और मानवता के विकास के विषय पर एक खेल है। खेल पृथ्वी पर सब कुछ के निर्माण और विकास की प्रक्रिया को फिर से बनाता है और खिलाड़ियों को मानव समाज के परिवर्तन की प्रक्रिया की समझ देता है। खेल उन लोगों के लिए दिलचस्प अनुभव प्रदान करता है जो चीजों के विकास का अध्ययन करने के बारे में भावुक हैं, और भविष्य में होने वाली घटनाओं का अनुकरण करते हैं। खेल में सब कुछ कैसे रहता है, यह आपको तय करना है।

Homo Evolution मॉड खेल की खोज करें

होमो इवोल्यूशन मॉड एक सिमुलेशन गेम है जिसे कैज़ुअल अज़ूर गेम द्वारा विकसित किया गया है। यहां खिलाड़ियों के लिए एक अलग दुनिया खुलती है, आप खेल में लोगों को विकसित करेंगे जैसे कि लोग कैसे रहेंगे।Development of human beings 

पहले आपको पहले जीवों को बनाने के लिए पर्यावरण बनाने की आवश्यकता है, और कई विकासों के बाद वे नई प्रजातियों का निर्माण करेंगे। जब आप जानवरों को एक साथ लाते हैं तो वे बड़ी संख्या में नई संभावनाएं पैदा करेंगे।

जंगली जानवरों से प्राचीन वानरों का गठन हुआ और फिर मनुष्यों में विकसित हुआ। बस ऐसे ही आप मानवता का धीरे-धीरे विकास करेंगे और मानवता के लिए एक नई सभ्यता का निर्माण करेंगे। वर्तमान से भविष्य तक लगातार। होमो इवोल्यूशन मॉड और भी दिलचस्प होगा क्योंकि आप नाटकीय रूप से विकसित होते हैं और एक विकसित सभ्यता का निर्माण करते हैं।

खेल कैसे खेलने के लिए

गेम खेलना होमो इवोल्यूशन मॉड बहुत सरल है, खिलाड़ियों को केवल स्क्रीन पर कुछ सरल स्पर्श करने की आवश्यकता है। पहले विकास के लिए शुरू करने के लिए आपको पृथ्वी पर पहला जीवन खरीदने की आवश्यकता है।

आपको बस अंडे पर प्रेस करना है और यह छिपकली से निकल जाएगा और फिर आपके पैसे बढ़ जाएंगे। पैसे कमाने के लिए इस तरह के जोड़तोड़ को दोहराएं और नए जानवरों को खरीदने के लिए पैसे का उपयोग करें।Simple gameplay

जब आप एक ही प्रजाति के प्राणियों को एक साथ खींचते हैं तो वे लंबे जानवरों में विकसित होंगे। ठीक वैसे ही जैसे बंदरों को अंतिम प्रजाति के रूप में विकसित किया गया था। आप बस एक ही कार्यों को दोहराते हैं और यह व्यक्तियों का एक बड़ा समुदाय बनाता है।

गेम होमो इवोल्यूशन मॉड की दिलचस्प बातें जानें

सभी चीजों का विकास

मनुष्यों को विकसित और विकसित करने के लिए होमो इवोल्यूशन मॉड खेल में, इसे कई चरणों से गुजरना पड़ता है। शुरुआती दिनों में लोगों को इकट्ठा करना नहीं आता था, लेकिन उत्पादन ने लोगों को बदल दिया और भौतिक धन का निर्माण किया।

बहुत सारे धन बनाते समय, लोग व्यापार और व्यापार करना शुरू करते हैं, और समाज में लोगों और लोगों के बीच संबंध होता है। बेशक, खेल में सभी विकास हमेशा धीरे-धीरे होते हैं, आंदोलन और विकास होना चाहिए।

खेल में नई सभ्यता

शुरुआत से छिपकली हैं जो आप धीरे-धीरे आधुनिक मानव वास्तुकला के लिए दुनिया को विकसित करते हैं। मूल सभ्यता के साथ होमो इवोल्यूशन मॉड आपको ऐसे अनुभव देता है जो मानव जाति की एक नई सभ्यता की ओर ले जाते हैं। चलो खेल में सबसे आधुनिक और पूर्ण सभ्यता बनाते हैं।Development of new civilizations

प्रभावशाली ग्राफिक्स, ध्वनि

गेम होमो इवोल्यूशन मॉड में ग्राफिक्स सरल हैं, लेकिन छवियां बेहद तेज हैं और चरित्र विनोदी रूप से बनाया गया है। खेल में सब कुछ लगभग बिना किसी नियम के होता है, आप किसी भी व्यक्ति को बना सकते हैं।

खेल को और अधिक रोचक बनाने के लिए थोड़ा संगीत जोड़ें, खेल का पृष्ठभूमि संगीत कोमल और सुखद है। खिलाड़ी खेल में माधुर्य के साथ खुद को आसानी से खेल में डुबो देंगे।

अपने डिवाइस पर गेम Homo Evolution Mod जल्दी से डाउनलोड करें

गेम Homo Evolution Mod को अपने फोन पर जल्दी और आसानी से डाउनलोड करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें:

  • चरण 1: खिलाड़ी Xapkfree लिंक तक पहुंचते हैं, कीवर्ड होमो इवोल्यूशन मॉड दर्ज करते हैं और फिर स्क्रीन पर एप्लिकेशन की खोज करते हैं।
  • चरण 2: होमो इवोल्यूशन मॉड एप्लिकेशन का चयन करें और इसे अपने फोन पर डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड (डाउनलोड) पर क्लिक करें।
  • चरण 3: गेम को अपने फोन पर डाउनलोड करने के लिए प्रतीक्षा करें और आप इसे तुरंत खेल सकते हैं।

इसके अलावा, आप बेकन मे डाई मॉड, रैम्बोट मॉड जैसे कई अन्य आकर्षक सुविधाओं के साथ कई अच्छे मॉड गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं,…

खेल होमो इवोल्यूशन मॉड के बारे में प्रश्न

Is it safe to download Homo Evolution Mod?

Homo Evolution Mod game is completely safe for your mobile devices. You can rest assured that the game is best optimized for phones that do not contain malicious viruses.

What is the reward in Homo Evolution Mod game?

The reward after each evolution in the game is money, you can use the money to buy new animals.

Does playing Homo Evolution Mod cost a lot of battery?

No you don't. The game does not heat up the device nor does it drain much battery when playing.

पूरा करना

पृथ्वी पर नए व्यक्तियों को बनाने के लिए होमो इवोल्यूशन मॉड में शामिल हों। अपनी खुद की एक दुनिया, एक संपन्न सभ्यता का निर्माण और मानवता को एक नए भविष्य में ले जाना। बेहद दिलचस्प मनोरंजन खेल आपको होमो इवोल्यूशन मॉड का पता लगाने, डाउनलोड करने और दोस्तों के साथ मज़े करने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

0/5 (0 votes)