Criminal Case मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित ऊर्जा /)
Criminal Case मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित ऊर्जा /)

Criminal Case मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.39 (असीमित ऊर्जा /)

By vquaimy34 - 02/12/2022
Name Criminal Case
Version 2.39
MOD Features असीमित ऊर्जा /
Size 69MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Pretty Simple
Genre
Update 02/12/2022 (1 वर्ष ago )

क्रिमिनल केस एमओडी के बारे में परिचय

क्रिमिनल केस एमओडी एक अविश्वसनीय एंड्रॉइड गेम है। यह जासूसी का खेल है। आप एक अपराधी के रूप में खेलते हैं और अपराध के दृश्यों से साक्ष्य एकत्र करके, उनका विश्लेषण करके और अपराधी कौन है, इसका पता लगाकर अपराधों को हल करते हैं। यह गेम आपको आपके द्वारा एकत्र की जाने वाली चीजों के बारे में लाइव अपडेट देकर एक मोड़ देता है जैसे कि आपकी उंगलियों पर रक्त या खिड़की के पास पाए जाने वाले सिगरेट की राख।

Criminal Case मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित ऊर्जा /) Criminal Case 1 min

क्रिमिनल केस Android के लिए एक निःशुल्क जासूसी गेम है

क्रिमिनल केस Android के लिए एक निःशुल्क जासूसी गेम है। यह एक हिडन ऑब्जेक्ट गेम है, और यह अपनी अनूठी कहानी लाइन और गेमप्ले तत्वों के साथ एक पहेली गेम भी है।

क्रिमिनल केस ग्रिम्सबोरो के छोटे से शहर में होता है, जहां समय समाप्त होने से पहले मामले को सुलझाने के लिए गवाहों का साक्षात्कार करते समय आपको अपराध के दृश्यों की जांच करनी चाहिए या एक दोषी संदिग्ध न्याय से बच निकलता है। जैसे-जैसे आपके जासूसी कौशल में सुधार होता है, आप अपराध के दृश्यों (जैसे फ़िंगरप्रिंट स्कैनर) में उपयोग करने के लिए नए पात्रों, स्थानों, वस्तुओं को अनलॉक करेंगे, बाइक या स्नोमोबाइल्स जैसे वाहन जो आपको चलने की अनुमति देने की तुलना में दूरस्थ क्षेत्रों तक तेज़ी से पहुँचने की अनुमति देते हैं!

किसी मामले को सुलझाने के लिए कई छिपी हुई वस्तुओं की आवश्यकता होती है

आपराधिक मामले में मामले को सुलझाने के लिए आपको अपने कौशल और अपने दिमाग का उपयोग करने की आवश्यकता है। आपको परिदृश्य के भीतर छिपी हुई वस्तुओं का पता लगाना होगा। किसी मामले को सुलझाना कठिन हो सकता है, क्योंकि आपको सभी सबूत खोजने होंगे।

प्रत्येक अध्याय में कई मामले शामिल हैं

खेल में कई अध्याय और मामले हैं। प्रत्येक मामले में अलग-अलग छिपी हुई वस्तुएं और कहानियां होती हैं, साथ ही कई संदिग्ध, पीड़ित और गवाह होते हैं। सभी छिपी हुई वस्तुओं को हल करने और जांच पूरी करने के बाद, आप अपनी पत्रिका में एक नया मामला खोल सकते हैं।

दो प्रकार के मुफ्त मामले हैं: सीमित समय के मुफ्त मामले जिन्हें सीमित समय के लिए मुफ्त में खेला जा सकता है, या स्थायी मुक्त मामले जिन्हें आप बिना कुछ भुगतान किए हमेशा के लिए खेल सकते हैं।

यदि आप Android टेबलेट या Google Play वाले स्मार्टफ़ोन का उपयोग कर रहे हैं तो आप इस गेम को अपनी मूल भाषा में खेल सकते हैं! क्रिमिनल केस खेलने के लिए आपको वाईफाई या डेटा कनेक्शन की जरूरत नहीं है – बस मुख्य मेनू से ‘ऑफलाइन मोड’ चुनें!

Criminal Case मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित ऊर्जा /) Criminal Case 2 min

गेम में नियमित अपडेट और विशेष कार्यक्रम होते हैं

क्रिमिनल केस में नियमित अपडेट और विशेष कार्यक्रम होते हैं। आप भविष्य में नए मामलों, नए पात्रों और नई कहानी की उम्मीद कर सकते हैं। खिलाड़ियों के आनंद लेने के लिए क्रिसमस और हैलोवीन जैसे विशेष कार्यक्रम भी उपलब्ध हैं; इनमें एक सीमित समय का मोड शामिल है जहां आप अवकाश-थीम वाले आइटम जैसे उपहार या कद्दू एकत्र कर सकते हैं। मामलों को तेज़ी से हल करने में आपकी मदद करने के लिए गेम नियमित रूप से नए टूल और पोशाक प्रदान करता है! निर्धारित समय के भीतर कुछ उद्देश्यों को पूरा करने के लिए विशेष पुरस्कार भी हैं (उदाहरण के लिए, बिना किसी संकेत के 15 सितारे एकत्र करना)।

आप क्रिमिनल केस को प्ले स्टोर से निःशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं!

क्रिमिनल केस एंड्रॉइड फोन के लिए एक जासूसी गेम है। यह डाउनलोड करने और खेलने के लिए नि:शुल्क है, और इसमें कई दिलचस्प विशेषताएं हैं जो इसे मोबाइल गेमिंग की दुनिया में अद्वितीय बनाती हैं।

प्रत्येक अध्याय में कई मामले होते हैं, जिनमें से प्रत्येक को हल करने के लिए आपको छिपी हुई वस्तुओं को खोजने की आवश्यकता होती है। यदि आप सबसे कठिन स्तरों को पूरा करना चाहते हैं तो आपको तेज़ उँगलियों की आवश्यकता होगी!

इस गेम में नियमित अपडेट और विशेष कार्यक्रम भी होते हैं जो इसके रीप्ले मूल्य को दस गुना बढ़ा देते हैं—यह कभी उबाऊ नहीं होता!

Criminal Case - Analyze

आपराधिक मामले की विशेषताएं

  • नियमित रूप से जोड़े जाने वाले 100 से अधिक मामले
  • प्रत्येक मामले को सुलझाने में आपकी मदद करने के लिए सैकड़ों अनूठे सुराग
  • प्रत्येक मामले की जांच करने के कई तरीके
  • एकाधिक संदिग्ध
  • एकाधिक अपराध दृश्य
  • प्रत्येक अपराध में उपयोग किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के हथियार
  • जंगलों, रेगिस्तानों और शहरों सहित विविध स्थान
  • आपको दोषी व्यक्ति को ढूंढना होगा और उसे अपना अपराध कबूल करना होगा।

आपराधिक मामला एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्रिमिनल केस क्या है?

क्रिमिनल केस Android के लिए एक गेम है। यह एक हिडन-ऑब्जेक्ट गेम है जो आपको एक जासूस के रूप में खेलने देता है जो अपराधों को सुलझाने, सुराग खोजने और अपराधियों को न्याय दिलाने की कोशिश करता है। आपके पास एक साथी है जो आपकी जांच में आपकी सहायता करता है, और आप खेल के अन्य पात्रों से उनके और उनके अतीत के बारे में अधिक जानने के लिए बात कर सकते हैं।

मैं क्रिमिनल केस कैसे खेलूं?

जब आप क्रिमिनल केस खेलना शुरू करते हैं, तो एक ट्यूटोरियल होगा जो आपको सिखाता है कि ऐप का उपयोग कैसे करें। उसके बाद, आपको बस इतना करना है कि प्रत्येक दृश्य की पृष्ठभूमि में वस्तुओं पर क्लिक करें और उन्हें पूरा करने के लिए उन्हें अन्य वस्तुओं पर खींचें। प्रत्येक दृश्य में पाँच वस्तुएँ होती हैं जिन्हें हल करने की आवश्यकता होती है; यदि आप किसी दिए गए दृश्य में सभी पाँचों को पाते हैं, तो इसे सुलझा हुआ माना जाएगा। जब आप किसी मामले में सभी दृश्यों को पूरा कर लेते हैं, तब इसे बंद कर दिया जाएगा और आपकी केसबुक में जोड़ दिया जाएगा—और यह पुस्तक वह जगह है जहां आपकी सारी प्रगति सहेजी जाती है ताकि आप जरूरत पड़ने पर खेलना जारी रख सकें!

क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे मैं दृश्यों या मामलों को छोड़ सकता हूँ?

हाँ! यदि कोई विशेष मामला या दृश्य है जो बहुत कठिन लगता है या आपकी पसंद के लिए बहुत अधिक समय लेता है।

आपराधिक मामला एमओडी निष्कर्ष

क्रिमिनल केस एक फ्री एंड्रॉइड गेम है जिसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। मामले को सुलझाने के लिए कई छिपी हुई वस्तुओं की आवश्यकता होती है। प्रत्येक अध्याय में कई मामले हैं जिन्हें आपको एक-एक करके हल करने की आवश्यकता है। गेम में नियमित अपडेट और विशेष कार्यक्रम होते हैं जो इसे पहले से कहीं अधिक दिलचस्प बनाते हैं!

5/5 (1 vote)