Army Battle Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} N/A
Army Battle Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} N/A

Army Battle Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.3.50 N/A

By kaikaisusu66 - 02/12/2022
Name Army Battle Simulator
Version 1.3.50
MOD Features N/A
Size 58M
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Rappid Studios
Genre
Update 02/12/2022 (1 वर्ष ago )

आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड एक सामरिक अनुभव प्रदान करता है जहां खिलाड़ी अपने द्वारा बनाए गए दस्तों के माध्यम से अपने कौशल दिखाएंगे। खिलाड़ी अनुरोध लेंगे और दुश्मनों की भीड़ वाली सेना से लड़ने के लिए उचित संरचनाएं बनाएंगे। साथ ही, आप जो रणनीति बना सकते हैं, वह भी पूरी तरह से विविध हैं। युद्ध में बहुत सारे हथियार और सैनिक दिखाई दे सकते हैं। यह एक ऐसी जगह है जहां आप स्वतंत्र रूप से जनरलों को नियंत्रित करने की अपनी क्षमता दिखा सकते हैं।

खेल सेना युद्ध सिम्युलेटर मॉड के बारे में

आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड में खिलाड़ियों को रंग और रणनीति में दो अलग-अलग सेनाओं के बीच लड़ाई में उतारा जाएगा। आप हरी सेना को नियंत्रित करेंगे और उन दुश्मनों का निरीक्षण करेंगे जिनका सामना हर कोई करता है।Enemy troops in red, home troops in blue

इसलिए, खिलाड़ी पूरी लड़ाई का निरीक्षण कर सकते हैं, आराम से अंदर और बाहर ज़ूम कर सकते हैं। बेशक, आपको इस खेल का लाभ उठाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी चाहिए।

खिलाड़ी केवल कुछ प्रकार के सैनिकों का उपयोग कर सकते हैं और दुश्मन से लड़ने के लिए अपनी विशेषताओं को सीखने में समय बिता सकते हैं। एक बार युद्ध में, आप केवल रणनीति बदल सकते हैं, चयनित प्रकार के सैनिकों को नहीं।

क्या आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड गेम खेलना मुश्किल है?

स्क्रीन के शीर्ष पर, आपको विभिन्न प्रकार के सैनिक दिखाई देंगे, और जब आप क्लिक करेंगे, तो अन्य विकल्प दिखाई देंगे। आप आसानी से सैनिकों के प्रकार के साथ रणनीति में विविधता पा सकते हैं जिसे लोग स्वतंत्र रूप से एक्सेस कर सकते हैं।

सेना युद्ध सिम्युलेटर मॉड में युद्ध शुरू करने से पहले, खिलाड़ियों को सेना का निर्माण करते समय दो आवश्यकताओं का पालन करना होगा। यह है कि आप खेल में कितना पैसा उपयोग कर सकते हैं और आप कितने टुकड़े जोड़ सकते हैं।You must be decisive in choosing the army to go to battle at each level

प्रतिद्वंद्वी की टीम से लड़ने और स्तर को पूरा करने के लिए आपको कई अलग-अलग चीजों पर विचार करना होगा।

फिर शुरू करें, आपको सब कुछ स्वचालित रूप से होते हुए देखना होगा और देखना होगा कि चुनी गई रणनीति अगले स्तर पर सुधार करने के लिए काम करती है या नहीं।

क्या सेना युद्ध सिम्युलेटर मॉड इतना दिलचस्प है?

यह प्रभावशाली आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड गेम निश्चित रूप से एक तरह का अनुभव लाएगा।

सबसे उन्नत और आधुनिक हथियार और उपकरण

सेना के युद्ध सिम्युलेटर मॉड में खिलाड़ियों को जीत के लिए लाने की कुंजी रचनात्मक रूप से विभिन्न सेनाओं के साथ हथियारों और उपकरणों को जोड़ना है।Battles smelling of gunpowder and bombs

इसलिए, आपको प्रत्येक प्रकार की कुछ विशेषताओं पर विचार करने और सर्वोत्तम रणनीति के लिए उपयुक्त स्थान चुनने की आवश्यकता होगी।

लोग इन तत्वों को विभिन्न इन-गेम स्तरों के माध्यम से अनुभव करेंगे, और आप अंतिम संयोजनों की खोज का आनंद लेंगे।

दर्जनों स्तर जो आपको प्यार में पड़ते हैं

आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड में प्रत्येक स्तर दिलचस्प है लेकिन समान रूप से चुनौतीपूर्ण है जब प्रत्येक स्तर पर, खिलाड़ियों को एक नया दुश्मन दिखाई देगा, और आपको हमेशा उन्हें हराने का एक तरीका खोजना होगा।

यह अपनी इष्टतम रणनीति रखने के लिए जितना संभव हो उतना पुनरावृत्ति करने की कोशिश करने की एक प्रक्रिया है। इसलिए, विशुद्ध रूप से सामरिक गेमप्ले के साथ, इन्हें पहेलियों के रूप में देखा जा सकता है जिन्हें दूर करने और बहुत सारे हीरे कमाने के लिए मजबूर किया जाता है।

सेना युद्ध सिम्युलेटर मॉड डाउनलोड करने के तरीके पर निर्देश

कृपया नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए अपने डिवाइस पर आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड को जल्दी से डाउनलोड करें।

  • चरण 1:Xapkfreeलिंक पर जाएं और फिर एप्लिकेशन खोजने के लिए खोज बार में कीवर्ड आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड दर्ज करें।
  • चरण 2: अपने डिवाइस पर आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड डाउनलोड करने के लिए क्रॉसवर्ड डाउनलोड पर क्लिक करें।
  • चरण 3: तुरंत मैच में प्रवेश करने में सक्षम होने के लिए बस फिर से लॉग इन करें।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: स्पीड™ मोस्ट वांटेड एमओडी की आवश्यकता, रैली फ्यूरी – एक्सट्रीम रेसिंग एमओडी, …

आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड के बारे में खिलाड़ियों द्वारा सबसे अधिक चर्चा में रहने वाले प्रश्न

If it is an iphone, can I download Army Battle Simulator Mod?

Both IOS and Android can be used with Army Battle Simulator Mod.

Does Army Battle Simulator Mod charge extra for gaming?

With Army Battle Simulator Mod, players can play freely without additional fees, because money or diamonds will receive a lot when defeating opponents.

Does Army Battle Simulator Mod have violent actions?

Army Battle Simulator Mod is a strategy game, not a martial arts game, violence does not appear with this game.

अंतिम विचार

आर्मी बैटल सिम्युलेटर मॉड के प्रत्येक स्तर में, कभी-कभी खिलाड़ियों को खुद को चुनौती देने में समय बिताना होगा, नई रणनीति सीखनी होगी और स्तर को पास करते समय हमेशा रणनीति बदलनी होगी। यह ऐसी चीजें हैं जो खेल को बहुत लोकप्रिय बनाती हैं। इस गेम के साथ सुपर कूल रणनीति को पॉकेट करने का मौका न चूकें।

0/5 (0 votes)