Flight Pilot: 3D Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित सिक्के)
Flight Pilot: 3D Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित सिक्के)

Flight Pilot: 3D Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें v2.8.1 (असीमित सिक्के)

By vquaimy34 - 25/11/2022
Name Flight Pilot: 3D Simulator
Version v2.8.1
MOD Features असीमित सिक्के
Size 133MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Fun Games For Free
Genre
Update 25/11/2022 (1 वर्ष ago )

फ्लाइट पायलट के बारे में परिचय: 3D सिम्युलेटर एमओडी

फ्लाइट पायलट 3डी सिम्युलेटर 2022 के सबसे अद्भुत 3डी फ्री फ्लाइट गेम्स में से एक है, जिसे एक प्रसिद्ध गेम डेवलपर: फन गेम्स फॉर फ्री द्वारा विकसित किया गया है। दुनिया भर में हवाई जहाज से उड़ें और सुंदर दृश्यों का आनंद लें, अन्य हवाई जहाज खरीदें, लोगों को परिवहन करें और बहुत कुछ। इस गेम में अब तक का शानदार ग्राफिक्स और एचडी क्वालिटी है। यह आपके दिमाग को उड़ा देगा! हमारे खेल को अभी मुफ्त में खेलें!

Flight Pilot: 3D Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित सिक्के) Flight Pilot 3D Simulator 1 min

फ़्लाइट पायलट सिम्युलेटर एक ऐसा गेम है जो आपको हवाई जहाज़ उड़ाने की वास्तविक अनुभूति का अनुभव कराता है

गेम के दो मोड हैं: फ्लाइट और इंस्ट्रक्टर मोड। उड़ान मोड में, आप किसी भी अन्य हवाई जहाज की तरह विमान को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे। आप अलग-अलग युद्धाभ्यास कर सकते हैं और दुनिया के किसी भी हवाई अड्डे पर उतर और उतर सकते हैं। प्रशिक्षक मोड में, आप विमान के थ्रॉटल और उसके ब्रेक दोनों को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे ताकि नीचे उतरते समय यह किसी भी बाधा से टकराए नहीं।

इन दो तरीकों के अलावा आपके लिए चुनने के लिए कई अलग-अलग प्रकार के विमान भी उपलब्ध हैं जिनमें बोइंग 747 या सेसनास या लाइट स्पोर्ट एयरक्राफ्ट जैसे छोटे हवाई जहाज शामिल हैं; प्रत्येक अपनी अनूठी विशेषताओं के साथ जो प्रभावित करेगा कि उड़ान समय (गति, लिफ्ट क्षमता आदि) के दौरान वे कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

आपको दुनिया में कहीं भी उड़ान भरने के विकल्प के साथ-साथ विभिन्न अभियानों के माध्यम से उड़ान भरने, उतरने और उड़ान भरने का मौका मिलेगा

आप दुनिया में कहीं भी उड़ान भरने और विभिन्न अभियानों को पूरा करने में सक्षम होंगे। आप 20 विभिन्न प्रकार के हवाई जहाजों में से चुन सकते हैं, जिन्हें तीन श्रेणियों में विभाजित किया गया है: लड़ाकू विमान, हमलावर विमान और वाणिज्यिक विमान।

आपको प्रत्येक मिशन के लिए बहुत सारे परिदृश्य प्रदान किए जाते हैं लेकिन आपके लिए अपने स्वयं के परिदृश्य बनाने का विकल्प भी होता है। इसका मतलब यह है कि आप अपने फ्लाइट सिम्युलेटर गेम के अनुभव को कैसा बनाना चाहते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है!

Flight Pilot: 3D Simulator मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित सिक्के) Flight Pilot 3D Simulator 2 min

गेम में सुंदर ग्राफिक्स, यथार्थवादी नियंत्रण और चुनने के लिए कई हवाई जहाज हैं

यह मोबाइल गेम एक 3डी फ्लाइट सिम्युलेटर है। गेम में सुंदर ग्राफिक्स, यथार्थवादी नियंत्रण और चुनने के लिए कई हवाई जहाज हैं। खिलाड़ी जॉयस्टिक से या अपनी डिवाइस को झुकाकर विमान को नियंत्रित कर सकता है। गेमप्ले के दौरान खिलाड़ी पहले व्यक्ति के दृश्य और तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण के बीच भी स्विच कर सकता है।

गेम के दो मोड हैं: करियर मोड और फ्री फ्लाइट मोड। कैरियर मोड में, खिलाड़ी को मिशन पूरा करना होता है और नए विमानों, स्तरों और उपलब्धियों को अनलॉक करने के लिए पैसा कमाना होता है। फ्री फ्लाइट मोड में, खिलाड़ी किसी भी मिशन को पूरा किए बिना या कोई पैसा कमाए बिना किसी भी स्थान पर स्वतंत्र रूप से उड़ सकते हैं।

फ़्लाइट पायलट: 3D सिम्युलेटर आपको 20 विभिन्न प्रकार के हवाई जहाजों के बीच चयन करने देता है

आसमान तुम्हारा है।

फ़्लाइट पायलट: 3D सिम्युलेटर आपको 20 विभिन्न प्रकार के हवाई जहाजों के बीच चयन करने देता है, सबसे छोटे निजी जेट से लेकर सबसे बड़े वाणिज्यिक एयरलाइनर तक। आप दुनिया के किसी भी हवाई अड्डे से उड़ान भर सकते हैं और 500 से अधिक हवाई अड्डों के साथ 16 विभिन्न क्षेत्रों से उड़ान भर सकते हैं, जिसमें अमेरिका, कनाडा और मैक्सिको, यूरोप, एशिया और दक्षिण अमेरिका के सभी 50 राज्य शामिल हैं।

प्रत्येक विमान की अपनी विशेषताएं होती हैं जो प्रभावित करती हैं कि यह कैसे उड़ता है। टेकऑफ़ के दौरान सबसे छोटे विमानों को अधिक गति की आवश्यकता होती है लेकिन बड़े विमानों की तुलना में उनकी रेंज कम होती है। बड़े विमान अधिक यात्रियों और कार्गो को ले जा सकते हैं लेकिन तंग जगहों में युद्धाभ्यास करना कठिन होता है।

Flight Pilot 3D Simulator - Become a Pro Pilot

फ्लाइट पायलट: 3डी सिम्युलेटर विशेषताएं

  • चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के विमान, जिनमें से प्रत्येक की अपनी अनूठी क्षमताओं का सेट है।
  • विस्तृत 3डी ग्राफिक्स जो आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि आप वास्तव में कॉकपिट में हैं!
  • वास्तव में गहरे अनुभव के लिए यथार्थवादी भौतिकी और उड़ान विशेषताएँ।
  • मल्टीपल गेम मोड: फ्री फ्लाइट, करियर मोड और टाइम अटैक मोड।
  • विमानन की दुनिया का अन्वेषण करें और इस खेल में शीर्ष पायलट बनें।
  • पैसा कमाने और नए विमान खरीदने के लिए मिशन पूरा करें।
  • अपने विमान को अपग्रेड करने और नए स्तरों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए सिक्के एकत्र करें।
  • खेल खेलते ही उपलब्धियां उपलब्ध हो जाएंगी।

फ्लाइट पायलट के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: 3डी सिम्युलेटर एमओडी

आप फ्लाइट पायलट को कैसे परिभाषित करते हैं: 3डी सिम्युलेटर?

फ्लाइट पायलट: 3डी सिम्युलेटर एक एंड्रॉइड गेम है जो आपको एक वाणिज्यिक एयरलाइनर की पायलट सीट पर रखता है। आपको विभिन्न हवाई अड्डों के माध्यम से नेविगेट करना होगा, बाधाओं से बचना होगा और रनवे पर सुरक्षित रूप से उतरना होगा। हर बार जब आप एक उड़ान को सफलतापूर्वक पूरा करते हैं, तो आप अंक अर्जित करेंगे जिनका उपयोग आपके विमान की गति और संचालन क्षमताओं को उन्नत करने के लिए किया जा सकता है।

मैं फ़्लाइट पायलट कैसे खेलूँ: 3D सिम्युलेटर?

फ्लाइट पायलट: 3डी सिम्युलेटर खेलने के लिए, बस ऐप खोलें और मुख्य मेनू से "नया गेम" चुनें। फिर आपको एक ट्यूटोरियल के माध्यम से ले जाया जाएगा जो आपको सिखाता है कि चुनौतीपूर्ण इलाके के माध्यम से विमानों को सुरक्षित रूप से कैसे उड़ाया जाए (और उन्हें एक-दूसरे से दुर्घटनाग्रस्त होने से बचाएं)। ट्यूटोरियल पूरा करने के बाद, आप किसी भी समय मुख्य मेनू से "ट्यूटोरियल" चुनकर वापस जा सकते हैं।

मैं फ्लाइट पायलट का उपयोग कैसे कर सकता हूं?

आप हवाई जहाज उड़ाने के लिए फ्लाइट पायलट: 3डी सिम्युलेटर का उपयोग कर सकते हैं। आपको इसे Google Play Store से डाउनलोड करना होगा और फिर इसे अपने डिवाइस पर इंस्टॉल करना होगा।

फ्लाइट पायलट: 3डी सिम्युलेटर एमओडी निष्कर्ष

फ्लाइट पायलट सिम्युलेटर 3डी फ्री खेलने के लिए एक अद्भुत गेम है यदि आप कई मिशनों और हवाई जहाजों के साथ यथार्थवादी तरीके से विमान उड़ाने का अनुभव करना चाहते हैं। नियंत्रण सीखना और समझना बहुत आसान है, और ग्राफ़िक्स बढ़िया हैं! गेम में दुनिया में कहीं भी उड़ान भरने में सक्षम होने सहित कई विशेषताएं हैं।

0/5 (0 votes)