Angry Birds Transformers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (सिक्के/रत्न)
Angry Birds Transformers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (सिक्के/रत्न)

Angry Birds Transformers मॉड एपीके डाउनलोड करें v2.20.1 (सिक्के/रत्न)

By vquaimy34 - 25/11/2022
Name Angry Birds Transformers
Version v2.20.1
MOD Features सिक्के/रत्न
Size 76.6MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Rovio Entertainment Corporation
Genre
Update 25/11/2022 (1 वर्ष ago )

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर एमओडी के बारे में परिचय

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर एंड्रॉइड पर एक गतिशील गेम है जिसमें आपको पक्षियों की भूमिका निभानी होगी, और आप बुरी ताकतों, या बल्कि धोखेबाज से लड़ेंगे। खेल का सार अराजक नहीं है, आपको विरोधियों पर हमला करने और उन्हें नष्ट करने के लिए एक चतुर योजना के साथ आने की जरूरत है। इसके अतिरिक्त, यदि आप हार जाते हैं तो आप एक ट्रक में बदल सकते हैं और युद्ध के मैदान को छोड़ सकते हैं।

Angry Birds Transformers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (सिक्के/रत्न) Angry Birds Transformers 1 min

वीडियो गेम एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर एक साइड-स्क्रॉलिंग शूटर है

  • यह गेम एक साइड-स्क्रॉलिंग शूट देम अप वीडियो गेम है, जहां खिलाड़ी एंग्री बर्ड्स श्रृंखला के नौ पात्रों में से एक को नियंत्रित करता है। इनमें रेड, चक और बम शामिल हैं।
  • खिलाड़ी अपने प्रोजेक्टाइल को उन पर एक गुलेल से वापस मारकर दुश्मनों को हरा सकता है जिसे उसकी शक्ति और दूरी बढ़ाने के लिए चार्ज किया जा सकता है। मशीन गन या फ्लेमथ्रोवर जैसे अद्वितीय हथियार होने के अलावा प्रत्येक पात्र की अलग-अलग क्षमताएं होती हैं जैसे गति, शक्ति या सीमा।
  • स्टोरी मोड (मुख्य अभियान) में खेलते समय, खिलाड़ियों को अगले चरण में जाने से पहले प्रत्येक चरण के लिए पांच अलग-अलग मिशन पूरे करने होंगे। कुल में प्रति चरण 3 स्तरों के साथ 18 चरण हैं जो कुल मिलाकर 54 स्तर बनाते हैं; इसमें बॉस के झगड़े शामिल हैं!

खिलाड़ी ऑटोबर्ड को नियंत्रित करता है, एक ट्रांसफॉर्मर जो वाहन मोड से रोबोट मोड में बदलने में सक्षम है

खिलाड़ी ऑटोबर्ड को नियंत्रित करता है, एक ट्रांसफॉर्मर जो वाहन मोड से रोबोट मोड में बदलने में सक्षम है। ऑटोबर्ड के दो मोड हैं:

  • वाहन मोड: यह डिफ़ॉल्ट मोड है जिसमें ऑटोबर्ड एक दिशा में तेज गति से चल सकता है, या तेजी से गति कर सकता है और फिर सीधे हवा में शूट कर सकता है। जबकि इस रूप में यह दुश्मनों से टकराकर उन पर हमला भी कर सकता है, हालांकि यह उन्हें मारता नहीं है (यह केवल उन्हें चौंका देता है)।
  • रोबोट मोड: इस रूप में ऑटोबर्ड अपने आसपास के क्षेत्र में स्वतंत्र रूप से घूमने में सक्षम है। यह फलों के टोकरे या मछली के कटोरे जैसी वस्तुओं को अपनी चोंच से उठा सकता है, जो यह वाहन मोड में नहीं कर सकता; इन वस्तुओं को दुश्मनों के खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है जब उन्हें उठाने के बाद थोड़े समय के लिए स्क्रीन पर उनके आइकन को दबाकर फेंक दिया जाता है; हालाँकि वे अंततः टूट जाएंगे यदि बहुत बार बिना तोड़े फेंके जाने पर पहले किसी अन्य वस्तु की तरह पर्याप्त कठोर चीज से टकराया जाए

रोबोट के रूप में, ऑटोबोट दुश्मनों पर विस्फ़ोटक से हमला कर सकता है या उन्हें शारीरिक लड़ाई में शामिल कर सकता है

Angry Birds Transformers लोकप्रिय Angry Birds फ़्रैंचाइज़ी के निर्माताओं, Rovio का एक नया गेम है। खेल एक ऐसी दुनिया में होता है जहां पक्षी रोबोट में बदल गए हैं और दुष्ट धोखेबाजों के खिलाफ लड़ रहे हैं।

रोबोट के रूप में, ऑटोबोट दुश्मनों पर विस्फ़ोटक से हमला कर सकता है या उन्हें शारीरिक लड़ाई में शामिल कर सकता है। जैसे-जैसे वे ऊपर उठते हैं और अधिक अंक अर्जित करते हैं, वे मिसाइल और लेजर बीम जैसे नए हथियारों तक पहुंच प्राप्त करेंगे, जिनका उपयोग उनके विरोधियों के खिलाफ और भी अधिक नुकसान के लिए किया जा सकता है। इन हमलों के अलावा, प्रत्येक चरित्र में एक विशेष क्षमता होती है जिसे जरूरत पड़ने पर सक्रिय किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, ऑप्टिमस प्राइम अपनी आंखों से लेज़र दाग सकता है जबकि बम्बलबी युद्ध के मैदान में किसी और की तुलना में खतरे से तेजी से बचने के लिए अपनी स्पीड बूस्ट का उपयोग कर सकता है।

नए पात्रों और हथियारों में प्रवेश प्राप्त करें

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर्स में, उपयोगकर्ता ऑटो बर्ड और डेसेप्टिहॉग के बीच चल रहे संघर्ष में भाग ले सकते हैं। आप इस लड़ाई में भाग लेंगे और विजयी पक्ष का समर्थन करेंगे। आपके द्वारा खरीदे जाने वाले पास के प्रकार के आधार पर, आपको विभिन्न प्रकार के पुरस्कार प्राप्त होंगे क्योंकि पास में रोमांचक लाभ हैं। प्राइवेट रेड अलर्ट और कैप्टन नेमेसिस प्राइम, इस सीज़न के दो पात्र, दोनों के अविश्वसनीय फायदे हैं।

Angry Birds Transformers - Customize Your Bots

अपने चरित्र को मजबूत बनाना

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर्स में, जिन चरणों पर आप विजय प्राप्त करते हैं, वे उन चुनौतियों को उत्तरोत्तर कठिन बना देंगे जिन पर आपको विजय प्राप्त करनी है। नतीजतन, पूरे खेल में विभिन्न सहायक तत्वों की खोज की जा सकती है, जैसे कि विस्फोटक जिन्हें रणनीतिक स्थानों पर रखा गया है ताकि आपके लिए अपने दुश्मन को उड़ाना आसान हो सके। आप समय-समय पर वे चीज़ें भी प्राप्त करते हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं, जैसे संगत डिवाइस और बटन। आपका पहला हथियार एक ऐसा उपकरण है जो आस-पास के दुश्मनों को असहाय बना देता है।

उपयोगकर्ताओं को सहायक तत्वों के अतिरिक्त चरित्र के आँकड़ों को बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। आपकी कमाई को इसमें लगाया जाएगा, और प्रत्येक सुधार चरित्र के आँकड़ों को बदल देगा। जब आप एक विशेष अवस्था में पहुँचते हैं, तो रोमांचक दृश्य भी दिखाई देंगे, और आप कुछ पात्रों को छोड़ सकते हैं। अंत में, अधिक खेलने योग्य पात्र होंगे।

दुश्मनों को हराने वाले अंक अर्जित करते हैं जो अतिरिक्त खेलने योग्य पात्रों को अनलॉक करते हैं

जब आप पहली बार एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर खेलना शुरू करते हैं, तो आपके पास केवल तीन खेलने योग्य पात्रों तक पहुंच होगी: ऑप्टिमस प्राइम, बम्बलबी और रेड। लेकिन दुश्मनों को हराने और एनर्जोन इकट्ठा करने से नए ऑटोबर्ड उपयोग के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। Energon आपकी स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने में 10 खंडों वाले बार के रूप में प्रदर्शित होता है। एनर्जोन को इकट्ठा करने से आपको अतिरिक्त ऑटोबर्ड्स तक पहुंच प्राप्त होती है और आपको उन ऑटोबर्ड्स के लिए नए हथियार खरीदने की अनुमति मिलती है जो पहले से ही अनलॉक हैं।

Angry Birds Transformers मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (सिक्के/रत्न) Angry Birds Transformers 3 min

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर की गेम सुविधाएँ

  • कौशल और क्षमताओं के एक अद्वितीय सेट के साथ नायकों और खलनायकों की एक जाति की खोज करें!
  • आपको इस बार गुलेल की आवश्यकता नहीं होगी क्योंकि आप कुछ गंभीर हथियारों से लैस हैं, इसलिए इसे दूर रख दें।
  • गिरने वाली बाधाओं से बचने के लिए एक कार, ट्रक, टैंक या जेट में बदलें। ! प्रत्येक ट्रांसफॉर्मर को मजबूत हथियारों और बेहतर क्षमताओं तक पहुंच प्राप्त करें!
  • आप एक घातक दो-बॉट हमले को शुरू करने के लिए एक मित्र के चरित्र का उपयोग कर सकते हैं!
  • आपको जो चाहिए उसके आधार पर, अपने बॉट्स को अनलॉक करने, पुनर्जीवित करने या सुधारने के लिए उन्हें स्कैन करें!

गुस्से में पक्षियों ट्रांसफॉर्मर एमओडी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर की परिभाषा

एंग्री बर्ड्स ट्रांसफॉर्मर्स एक रोमांचक नया गेम है जो एंग्री बर्ड्स की दुनिया को ट्रांसफॉर्मर्स ब्रह्मांड के साथ जोड़ता है। गेम में विभिन्न गेमप्ले शैलियों और बाधाओं के साथ-साथ अनलॉक करने और उपयोग करने के लिए 30 नए पात्रों के साथ 30 नए स्तर हैं।

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर की कीमत क्या है?

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर को मुफ्त में डाउनलोड और प्ले किया जा सकता है। Angry Birds Transformers के इस संस्करण में कोई विज्ञापन नहीं है, इसलिए आपको खेलते समय गलती से किसी एक पर क्लिक करने की चिंता नहीं करनी होगी।

मुझे एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर कहां से डाउनलोड करना चाहिए?

आप इसे Google Play Store या हमारी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

एंग्री बर्ड ट्रांसफॉर्मर एमओडी निष्कर्ष

कुल मिलाकर, Angry Birds Transformers Android के लिए एक मनोरंजक आकस्मिक गेम है। शुरुआत में ट्यूटोरियल पर ध्यान देने की आवश्यकता है, लेकिन यदि आप गेम में कुछ समय और ऊर्जा निवेश करने के इच्छुक हैं तो बहुत सारे पुरस्कार प्रतीक्षा कर रहे हैं। यदि आप Angry Birds या Transformers के प्रशंसक हैं, तो यह गेम देखने लायक पर्याप्त सामग्री प्रदान करता है।

5/5 (1 vote)