Tiles Hop: EDM Rush! मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित पैसा)
Tiles Hop: EDM Rush! मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित पैसा)

Tiles Hop: EDM Rush! मॉड एपीके डाउनलोड करें v4.4.0 (असीमित पैसा)

By vquaimy34 - 25/11/2022
Name Tiles Hop: EDM Rush!
Version v4.4.0
MOD Features असीमित पैसा
Size 136.1MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher AMANOTES PTE LTD
Genre
Update 25/11/2022 (1 वर्ष ago )

टाइल्स हॉप एमओडी के बारे में परिचय

यदि आप एक पूरी तरह से ताजा, गैर-दोहराव और विशेष रूप से रोमांचक संगीत अनुभव की तलाश कर रहे हैं, एक गतिशील साजिश और विभिन्न खेल यांत्रिकी के साथ, टाइलें हॉप से ​​मिलें: ईडीएम रश!, ताल का एक आर्केड जिसमें आपको गेंद को नियंत्रित करना होगा किसी भी चयनित रचना की लय। नेत्रहीन, इस एप्लिकेशन के डेवलपर्स ने इसे अपनी शैली के सबसे उज्ज्वल प्रतिनिधियों में से एक में बदलने के लिए कई प्रयास किए हैं जो आज मोबाइल एप्लिकेशन स्टोर पर मौजूद हैं।

Tiles Hop: EDM Rush! मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित पैसा) Tiles Hop EDM Rush 1 min

टाइल्स हॉप सरल है, आपको गेंद को उछलते रहना होगा और अंततः उसे जहाँ तक संभव हो ले जाना होगा

टाइल्स हॉप में, आधार सरल है: आपको गेंद को उछलते रहना है और अंततः उसे यथासंभव दूर ले जाना है। आप छत की टाइलों पर उछलने के लिए ऊपर या फर्श की टाइल पर अतिरिक्त उछाल के लिए नीचे की ओर स्वाइप करते हैं, लेकिन बस इतना ही। गेंद को निर्देशित करने के लिए कोई जटिल चाल या स्वाइप नहीं हैं; बस स्क्रीन के किसी भी हिस्से पर टैप करें और इसे यथासंभव लंबे समय तक उछालते रहें। खिलाड़ियों को तीन दुनिया (एक्वेरियम, आइस किंगडम और समुद्री डाकू जहाज) के बीच एक विकल्प दिया जाता है, जिसमें प्रत्येक का अपना अनूठा विषय होता है। प्रत्येक दुनिया में बाधाओं का अपना सेट होता है जो आपके रास्ते से हटने की कोशिश करते हुए चीजों को आपके रास्ते से हटाने के लिए कठिन बना देता है और आपके रास्ते में पानी के पूल में गिरने की कोशिश नहीं करता है।

गेंद को निर्देशित करने के लिए कोई जटिल हलचल या स्वाइप नहीं, बस स्क्रीन पर टैप करें और इसे उछालते रहें

बाधाओं से बचते हुए गेंद को उछालते रहें। हां, गेंद को निर्देशित करने के लिए कोई जटिल गतिविधि या स्वाइप नहीं है, बस स्क्रीन पर टैप करें और इसे उछालते रहें। आप इसे जितना अधिक समय तक जारी रखेंगे, आपका स्कोर उतना ही अधिक होगा—और यह केवल एक छोटी सी मजेदार बात नहीं है; यह नए स्तरों को अनलॉक करता है और आपको अधिक संगीत ट्रैक्स तक पहुंच प्रदान करता है।

अंतहीन खेल में बहुत अधिक कौशल की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन केवल अभ्यास और धैर्य की आवश्यकता होती है

टाइल्स हॉप: ईडीएम रश! एक सरल, चुनौतीपूर्ण गेम है जो आपको चौकस रखेगा। लक्ष्य प्लेटफ़ॉर्म के किनारे से गिरे बिना जहाँ तक संभव हो पहुँचना है। नियंत्रण आसान और उत्तरदायी हैं, लेकिन कुछ कठिन स्तरों को पार करने के लिए आपको उनमें महारत हासिल करनी होगी।

इस अंतहीन धावक को अभ्यास और धैर्य के अलावा किसी विशेष कौशल की आवश्यकता नहीं होती है।

Tiles Hop: EDM Rush! मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (असीमित पैसा) Tiles Hop EDM Rush 2 min

वास्तव में, समय-समय पर अपनी गति को धीमा करना और अपने परिवेश की समीक्षा करना एक अच्छा विचार है ताकि आप बाद में खेलना जारी रख सकें।

यदि आप ईडीएम रश खेल रहे हैं! आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर गेम, आपने शायद देखा है कि अलग-अलग गति सेटिंग्स हैं।

यदि आप हमारे जैसे हैं, तो आपको सबसे तेज गति के लिए जाने और यह देखने के लिए लुभाया जा सकता है कि आपकी उंगलियों को आपकी आंखों के साथ नहीं रखने से पहले आप कितनी दूर जा सकते हैं। लेकिन हमारे पास आप सभी के लिए कुछ अच्छी खबर है जो धीमा होना चाहते हैं और दृश्य का आनंद लेना चाहते हैं: धीमी गति से चलना वास्तव में आपके लिए खेलना आसान बनाता है!

वास्तव में, समय-समय पर अपनी गति को धीमा करना और अपने परिवेश की समीक्षा करना एक अच्छा विचार है ताकि आप बाद में खेलना जारी रख सकें। यह उन कष्टप्रद क्षणों को रोकने में मदद करेगा जब अचानक सब कुछ फिर से बहुत तेज़ लगता है और इससे पहले कि आप “कमाल!”

खिलाड़ी अभी भी वास्तविक धन का उपयोग करके खेल के भीतर विभिन्न प्रकार की वस्तुएँ खरीद सकते हैं

खेल खेलने के लिए स्वतंत्र है और बड़ी मात्रा में सामग्री प्रदान करता है, लेकिन खिलाड़ी असली पैसे का उपयोग करके खेल के भीतर विभिन्न वस्तुओं को खरीदने में सक्षम हैं। इन ख़रीदों में अतिरिक्त जीवन, सिक्के और उन्नयन शामिल हैं। खिलाड़ियों के लिए अपने होम स्क्रीन से सीधे नए पात्रों को खरीदने का विकल्प भी है।

बस उछलते रहो

गेंद स्क्रीन के नीचे उछलेगी, और आप उसे गिरने से बचाने के लिए टैप कर सकते हैं। यदि आप अपनी उंगली को छोड़ देते हैं, तो गेंद ऑफ-स्क्रीन गिर जाएगी। लक्ष्य किसी भी बाधा से टकराए बिना या किसी एक कोने में गिरे बिना यथासंभव लंबे समय तक उछलते रहना है।

Tiles Hop - Perfect

टाइल्स हॉप: ईडीएम रश! विशेषताएँ

  • कठिनाई के कई स्तर।
  • खेलने के लिए 50 से अधिक विभिन्न ईडीएम ट्रैक!
  • अपने दोस्तों के साथ खेलो!
  • उच्चतम स्कोर प्राप्त करने के लिए दुनिया के साथ प्रतिस्पर्धा करें!
  • सरल डिजाइन, सहज एनिमेशन और शानदार गेमप्ले।
  • चुनौतीपूर्ण और व्यसनी।

टाइल्स हॉप: ईडीएम रश! पूछे जाने वाले प्रश्न

टाइल्स हॉप क्या है: ईडीएम रश!?

टाइल्स हॉप: ईडीएम रश! एक पहेली गेम है जो ताल-आधारित वातावरण में उच्च स्कोर प्राप्त करने के रोमांच के साथ मैच-3 गेम के मजे और उत्साह को जोड़ती है।

मैं टाइलें हॉप कैसे खेलूँ: ईडीएम रश!?

उन्हें रास्ते से हटाने के लिए आपको तीन या अधिक टाइलों का मिलान करना होगा। जितनी अधिक टाइलें आप एक बार में साफ़ करेंगे, आपका स्कोर उतना ही अधिक होगा!

कितने स्तर हैं?

खेल में वर्तमान में कई स्तर उपलब्ध हैं, समय के साथ और अधिक जोड़ने की योजना है। नए स्तरों के लाइव होने पर हम अपने सोशल मीडिया खातों पर अपडेट पोस्ट करेंगे!

टाइल्स हॉप: ईडीएम रश! एमओडी निष्कर्ष

टाइल्स हॉप ईडीएम रश! आसान नियंत्रण के साथ एक मजेदार गेम है, लेकिन यह निश्चित रूप से सभी के लिए नहीं है। यदि आप कुछ चुनौतीपूर्ण खोज रहे हैं तो यह नहीं है। हालाँकि, यदि आप एक अंतहीन खेल की तलाश कर रहे हैं जो घंटों तक आपका मनोरंजन करेगा तो टाईल्स हॉप एक सही विकल्प हो सकता है!

5/5 (1 vote)