METAL SLUG ATTACK मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित ऊर्जा, Cooldown
METAL SLUG ATTACK मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित ऊर्जा, Cooldown

METAL SLUG ATTACK मॉड एपीके डाउनलोड करें 7.8.0 असीमित ऊर्जा, Cooldown

By kaikaisusu66 - 23/11/2022
Name METAL SLUG ATTACK
Version 7.8.0
MOD Features असीमित ऊर्जा, Cooldown
Size 80MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher SNK CORPORATION
Genre
Update 23/11/2022 (1 वर्ष ago )

मेटल स्लग अटैक मॉड आकर्षक रणनीति गेमप्ले के साथ एक खेल है। आपको सबसे नाटकीय गेमिंग क्षण लाने का वादा करता है। यदि आप अपनी बुद्धिमत्ता और कौशल को चुनौती देने के लिए अपने आप को एक खेल की तलाश कर रहे हैं। तो आपको बिल्कुल इस दिलचस्प मनोरंजन खेल को याद नहीं करना चाहिए। आइए नीचे दिए गए लेख में इस खेल का एक साथ पता लगाएं!

खेल धातु स्लग हमला मॉड के बारे में

आजकल, कई युवा क्लासिक गेम में लौटकर रेट्रो ट्रेंड की ओर बढ़ रहे हैं। मेटल स्लग अटैक मॉड एक ऐसा गेम है जो कई गेमर्स से ध्यान आकर्षित कर रहा है। क्योंकि खेल न केवल पुरानी क्लासिक शैली से आकर्षित होता है बल्कि आकर्षक गेमप्ले के साथ भी होता है जो खिलाड़ियों को कई दिलचस्प अनुभव देता है।

गेमर्स के लिए एक परिचित टॉवर रक्षा रणनीति खेल है। लेकिन मेटल स्लग अटैक मॉड की दुनिया में आने से आप उन अनूठी विशेषताओं से बेहद प्रभावित होंगे जो गेम लाता है।

संदर्भ से लेकर खेल में पात्रों को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है, आधुनिक हथियार और कई आकर्षक कौशल हैं। आपको बहुत आक्रामक और नाटकीय मैच लाने का वादा करता है।Engage in exciting battles with METAL SLUG ATTACK

मेटल स्लग अटैक मॉड खेल के बारे में विवरण जानें

इस खेल को बेहतर ढंग से समझने में आपकी सहायता के लिए, आइए विस्तार से पता करें और आज के लेख में व्यावहारिक समीक्षा दें।

सरल गेमप्ले के साथ संलग्न

यह कहा जा सकता है कि टॉवर रक्षा रणनीति गेम शैली गेमर्स के लिए कोई अजनबी नहीं है। लेकिन मेटल स्लग अटैक मॉड अभी भी अपने सरल और आसानी से संचालित गेमप्ले के कारण एक निर्विवाद आकर्षण लाता है।

गेम में आकर, आपके पास आधार की रक्षा के लिए लड़ाई में शामिल होने के लिए विभिन्न पात्रों को बुलाने का कार्य होगा। यह निर्धारित करने के लिए विशिष्ट रणनीति तैयार करके कि कौन से पात्र दुश्मन से लड़ेंगे और खुद को जीत दिलाएंगे।

प्रत्येक चरित्र के पास अपने कौशल और लड़ने की स्थिति होगी। इसके अलावा, आपको उन हथियारों के प्रकारों पर भी विचार करने की आवश्यकता है जो पात्र उपयोग करते हैं। विचार करें कि वे आपके मैच में कैसे मदद करेंगे।

मैच अधिक से अधिक कठिन हो जाएंगे और आपको अपनी सेना को मजबूत बनाने के लिए अपने चरित्र और हथियारों को अपग्रेड करने की आवश्यकता है। दुश्मन से लड़ने और हराने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करें!Attack the enemy and win

विभिन्न प्रकार के मिशनों पर काबू पाना

खेल प्रणाली खिलाड़ियों को कोशिश करने के लिए मिशन की एक श्रृंखला स्थापित करती है। प्रत्येक पूरा मिशन दिलचस्प पुरस्कार होगा।

इसके अलावा, आप अपने लिए अपने पसंदीदा गेम मोड भी चुन सकते हैं। खजाना शिकार मोड, बंधक बचाव मोड जैसे कई अलग-अलग गेम मोड के साथ खुद को चुनौती दें,…

जितना अधिक अनुभव आपको मिलेगा, उतना ही अधिक अनुभव मिलेगा। एक बार जीतने के बाद, आपको अधिक पात्र खरीदने या अपने चरित्र को अपग्रेड करने में सक्षम होने के लिए पुरस्कार प्राप्त होंगे।

कई चुनौतियों में अपने दोस्तों के साथ जुड़ें

अगर आप अकेले खेलकर बोर हो चुके हैं तो आप अपने दोस्तों को भी लड़ाई में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। एक शक्तिशाली सेना बनाने और सभी दुश्मनों को हराने के लिए एक साथ सेना में शामिल हों।

टीम गेम मोड में, आपको अधिक कठिन चुनौतियों को दूर करना होगा। अपने दोस्तों के साथ हर जगह जाएं और पूरी दुनिया से लड़ें। एक साथ आकर्षक लड़ाई के क्षणों का आनंद लें और अनुभव करें।

खेल धातु स्लग हमला मॉड कैसे डाउनलोड करें

यदि आप इस रोमांचक मनोरंजक 2 डी गेम से प्यार करते हैं, तो आप गेम को Xapkfree पर डाउनलोड कर सकते हैं। बस कुछ सरल चरणों के साथ, आप खेल खेलने का आनंद ले सकते हैं और सबसे आरामदायक मनोरंजन क्षणों का आनंद ले सकते हैं।

  • चरण 1: प्रतिष्ठित गेम डाउनलोड साइटXapkfree खोजें और एक्सेस करें।
  • चरण 2: खोज बार पर मेटल स्लग अटैक मॉड गेम खोजें
  • चरण 3: “डाउनलोड” दबाएं और गेम डाउनलोड पूरा होने के लिए एक पल प्रतीक्षा करें।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: स्पीड™ मोस्ट वांटेड एमओडी की आवश्यकता, रैली फ्यूरी – एक्सट्रीम रेसिंग एमओडी, …Own and upgrade characters

मेटल स्लग अटैक मॉड के बारे में कुछ प्रश्न

गेमर्स से बहुत सारे पसंदीदा इतिहास प्राप्त करें। खेल मेटल स्लग अटैक मॉड Xapkfree पर बहुत सारे संबंधित प्रश्न प्राप्त करता है।

What is attractive about the game METAL SLUG ATTACK Mod?

Diverse types of different tasks for you to overcome.
Can be played in 4-person mode, enjoy the game with friends.
Turn on MOD No skill - Cooldown.
Turn on MOD AP increases - AP increases when using.

Does it cost to download the METAL SLUG ATTACK Mod game at Xapkfree?

Completely free to download the game at Xapkfree. Enable MOD to get more support when playing the game.

Does the game take up a lot of space to download?

With a simple design but still guaranteed to bring the best experience to players. With only 77MB, you can immediately download METAL SLUG ATTACK Mod to your device.

अंतिम विचार

यदि आप हल्के मनोरंजन खेलों से बहुत ऊब गए हैं। आप आज के युवाओं के रेट्रो ट्रेंड को फॉलो करना चाहते हैं। आप अपने आप को मनोरंजन के क्षणों के लिए गेम मेटल स्लग अटैक मॉड डाउनलोड करने का उल्लेख कर सकते हैं जो दिलचस्प और नाटकीय हैं।

0/5 (0 votes)