Dream league soccer 2021 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, बेवकूफ बॉट, अनलॉक किया गया
Dream league soccer 2021 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, बेवकूफ बॉट, अनलॉक किया गया

Dream league soccer 2021 मॉड एपीके डाउनलोड करें 9.12 मेनू, बेवकूफ बॉट, अनलॉक किया गया

By kaikaisusu66 - 23/11/2022
Name Dream league soccer 2021
Version 9.12
MOD Features मेनू, बेवकूफ बॉट, अनलॉक किया गया
Size 394MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher First Touch Games Ltd.
Genre
Update 23/11/2022 (1 वर्ष ago )

ड्रीम लीग सॉकर 2021 दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉल खेलों में से एक है। इस खेल में आने पर, आप अपनी खुद की टीम बनाने और मालिक बनने में सक्षम होंगे। कदम दर कदम नेतृत्व करें और अपनी टीम को सबसे मजबूत टीम में बदलें, जीतें। एक पूरी तरह से नए उन्नत संस्करण 2021 के साथ, खेल आपको सबसे अच्छा अनुभव लाने का वादा करता है।

Dream league soccer 2021 के बारे में

ड्रीम लीग सॉकर 2021 को ब्रिटिश गेम निर्माता स्टूडियो फर्स्ट टच गेम्स द्वारा विकसित किया गया है। यह उन लोगों के लिए एक आकर्षक खेल है जिनके पास फुटबॉल के लिए एक मजबूत जुनून है।

यहां, आप एक फुटबॉल क्लब प्रबंधक बनने की भावना का अनुभव करेंगे। कदम से कदम अपनी ड्रीम टीम का निर्माण करें और बड़े फुटबॉल मैच जीतकर महिमा के शीर्ष पर विजय प्राप्त करें।

ड्रीम लीग सॉकर 2021 के पूरी तरह से नए उन्नत संस्करण के साथ आप अपने आप को एक बेहतर अनुभव प्राप्त करेंगे। आइए आज खेल डाउनलोड करके दोस्तों के साथ इस आकर्षक फुटबॉल खेल का आनंद लें।Play Dream league soccer 2021 and build your dream team

Dream league soccer 2021 के बारे में अधिक जानें

पिछले संस्करण की तुलना में बहुत बेहतर सुधारों के साथ, ड्रीम लीग सॉकर 2021 ने लंबे समय तक गेमर्स को संतुष्ट किया है और नए रंगरूटों से बहुत प्यार मिला है।

प्रभावशाली 3 डी ग्राफिक्स और ध्वनियों का आनंद लें

तेज 3 डी ग्राफिक्स के साथ डिज़ाइन किया गया, आप सबसे ज्वलंत और यथार्थवादी तरीके से खेल का आनंद ले पाएंगे। न केवल खिलाड़ियों को उनके वास्तविक जीवन के संस्करणों के समान आकार दिया गया है, बल्कि स्टैंड की छवि और दर्शकों का प्रभाव भी आपको बेहद प्रभावित महसूस कराएगा।

इसके अलावा, गेम ध्वनि प्रणाली में भी सावधानी से निवेश करता है। चीयर्स और कमेंटेटरों ने बताया कि खेल पर क्या हुआ। यह आपको बेहद उत्साहित करने और वास्तविक जीवन की तरह फुटबॉल खेलने की सबसे यथार्थवादी भावना का आनंद लेने की गारंटी देता है।

ड्रीम लीग सॉकर 2021 गेम के नए संस्करण के साथ आप अंतराल के डर के बिना बेहद आसानी से काम करने में सक्षम होंगे। मूव बटन और अन्य कार्यों को आसानी से नियंत्रित करें।Owns many good players

दुनिया के प्रसिद्ध खिलाड़ियों का स्वामित्व और प्रशिक्षण

ड्रीम लीग सॉकर 2021 को अच्छी तरह से खेलने में सक्षम होने के लिए आपको विभिन्न खिलाड़ियों से परिचित होने की आवश्यकता है। यदि आप एक फुटबॉल प्रेमी हैं, तो आप विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ियों के लिए अजनबी नहीं हैं। चरित्र नाम टैग का शिकार करके उन्हें भर्ती करें। कई अलग-अलग कौशल वाले जितने अच्छे खिलाड़ी होंगे, आपकी टीम उतनी ही मजबूत होगी और हर मैच आसानी से जीत जाएगी।

मत भूलो, खिलाड़ियों के फुटबॉल कौशल को उनके खेलने के गुणों पर करीब से नज़र डालकर अपग्रेड करें। क्षेत्र पर निभाई गई स्थिति के आधार पर, ये विशेषताएं कभी-कभी अन्य विशेषताओं की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। उदाहरण के लिए, रक्षकों को गेंद के लिए अच्छी तरह से प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होना चाहिए या स्ट्राइकरों को अच्छे पासिंग और शूटिंग आँकड़े होने चाहिए।

विशेषताएं जो आपको गेम खेलते समय जानने की आवश्यकता है जैसे:

  • गति (एसपीई): फुटबॉल के मैदान पर आंदोलन की गति।
  • त्वरण (एसीसी): आंदोलन का त्वरण।
  • सहनशक्ति (एसटीए): फिटनेस।
  • स्थिति (कॉन): खिलाड़ी की चोट के लिए भेद्यता।
  • ताकत (एसटीआर): खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी पर दबाव का स्तर डालता है।
  • निपटना (टीएसी): बॉल तकनीक।
  • पासिंग (पीएएस): पासिंग स्किल्स।
  • शूटिंग (एसएचओ): शूटिंग कौशल।

मैच को सीधे कंट्रोल करें

आप एक ऐसे व्यक्ति हो सकते हैं जो कई अच्छे खिलाड़ियों का मालिक है, लेकिन यदि आप जीतना चाहते हैं तो आपके पास एक अच्छी रणनीति होनी चाहिए। यह टीम की सफलता और विफलता को निर्धारित करने वाला सबसे महत्वपूर्ण कारक है।

गेम ड्रीम लीग सॉकर 2021 में आते हुए, आप सीधे रणनीति देने और प्रतियोगिता को नियंत्रित करने वाले होंगे। स्क्रीन पर बटन को स्थानांतरित करके: बाईं ओर, दाईं ओर, गेंद को चुराएं, गेंद को पास करें, खत्म करें। खेल के लिए सूचित निर्णय लेने के लिए एक शांत सिर रखें।

Xapkfree पर ड्रीम लीग फुटबॉल 2021 गेम कैसे डाउनलोड करें

यदि आप इस खेल से प्यार करते हैं, तो आप निम्नलिखित चरणों के साथ Xapkfree पर गेम डाउनलोड कर सकते हैं:

  • चरण 1: गेम डाउनलोड करने के लिएXapkfreeलिंक पर जाएं।
  • चरण 2: खोज बार पर ड्रीम लीग सॉकर 2021 के लिए खोज करें।
  • चरण 3: डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और कुछ ही मिनटों में गेम डाउनलोड प्रक्रिया पूरी होने की प्रतीक्षा करें।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: स्पीड™ मोस्ट वांटेड एमओडी की आवश्यकता, रैली फ्यूरी – एक्सट्रीम रेसिंग एमओडी, …Build a strategy for the team

ड्रीम लीग सॉकर गेम 2021 से संबंधित कुछ प्रश्न

खिलाड़ी की तरफ से काफी दिलचस्पी लें। ड्रीम लीग सॉकर 2021 गेम को ज़ैपफ्री को भेजे गए बहुत सारे प्रासंगिक प्रश्न प्राप्त होते हैं।

Does it cost to download Dream league soccer 2021?

Download the game at Xapkfree completely free. You can turn on the Mod mode to receive unlimited money to support yourself during the game.

Is Dream league soccer 2021 safe to download Android?

It is completely safe to download the game Dream league soccer 2021 to Android!

Why download Dream league soccer game 2021 at Xapkfree?

When downloading the game at Xapkfree, you have the opportunity to receive unlimited money and gold and diamonds to be able to transfer players, upgrade the football field, hire coaches. The best support for your strong team building process.

अंतिम विचार

ड्रीम लीग सॉकर 2021 एक आकर्षक और गुणवत्ता फुटबॉल खेल है। यदि आप एक खेल उत्साही हैं और अपने आप को एक फुटबॉल क्लब प्रबंधक का रोमांचक अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं। आप इस खेल को संदर्भित करने की कोशिश कर सकते हैं!

0/5 (0 votes)