Fishdom मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, असीमित पैसे
Fishdom मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, असीमित पैसे

Fishdom मॉड एपीके डाउनलोड करें 6.42.0 मेनू, असीमित पैसे

By kaikaisusu66 - 19/11/2022
Name Fishdom
Version 6.42.0
MOD Features मेनू, असीमित पैसे
Size 145MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Playrix
Genre
Update 19/11/2022 (1 वर्ष ago )

Fishdom Mod सभी अलग-अलग विषयों के लिए एक नया खेल है। यह खिलाड़ियों को चुनौतियां और कई आकर्षक पहेलियां देता है जो आपको अधिक मजेदार और आराम महसूस कराते हैं। इसके अलावा, खिलाड़ियों के पास उन्हें खिलाने, उनके साथ खेलने और उनसे बात करने का काम होगा। आपका सारा तनाव और थकान एक पल में खत्म हो जाएगी, इसके बजाय, आपको अपने जीवन में थोड़ी खुशी और सकारात्मक ऊर्जा की बाढ़ प्राप्त होगी।

Fishdom Mod के बारे में

Fishdom Mod में, खिलाड़ी खुद को एक मछली प्रेमी की भूमिका निभाते हुए पाएंगे, आपको अपने लिए एक मछलीघर दिया जाएगा। यहां, लोग आसानी से देख सकते हैं कि टैंक अभी भी बहुत खाली है।An aquarium in need of you to recreate

खिलाड़ियों को मछली की नई प्रजातियों के साथ अपने टैंक भरना शुरू करना होगा, ताकि वे अपने पसंदीदा निवास स्थान के साथ टैंक में ठीक से बस सकें। अपनी मछली को स्वस्थ रखने और दिलचस्प वस्तुओं के साथ टैंक को सजाने के लिए समर्थन उपकरणों को लैस करें।

इसके अलावा, नई मछली प्रजातियों को अनलॉक करने या उन पर नई सजावट करने के लिए, फिशडोम मॉड में गेमर्स को अंतहीन मैच-तीन स्तरों में खुद को संलग्न करने की भी अनुमति है। अधिक सिक्के कमाने के लिए कुछ स्तरों और चुनौतियों को पूरा करें।

और सबसे महत्वपूर्ण बात, लोग दैनिक आधार पर मछली के साथ खिलाने, खेलने, उन्हें पालतू बनाने आदि के माध्यम से भी बातचीत कर सकते हैं। यह मछली प्रेमियों के लिए खेल को और अधिक दिलचस्प बनाता है।

Fishdom Mod – गेमप्ले में दिलचस्प

Fishdom Mod पर आते हुए, आप बहुत सारी अनूठी पहेली और चुनौतियों का सामना करेंगे। कुछ स्तरों को पूरा करने की कोशिश करें और अपने आप को योग्य पुरस्कार अर्जित करें।Actively participate in the mini game to receive more rewards

सभी पहेली का जवाब देने के लिए ध्यान से सोचें। प्रत्येक व्यक्ति के सोचने और चुनने का एक अलग तरीका होगा, इसलिए उनके खेलने का तरीका भी काफी अलग है, आप इससे सीख सकते हैं।

नई मछली, नई सजावट खरीदने में सक्षम होने के लिए चुनौतियों से पर्याप्त सिक्के एकत्र करें, या यहां तक कि पूरी तरह से अलग वातावरण के साथ एक नया टैंक प्राप्त करें।

Fishdom Mod को क्या आकर्षक बनाता है

मिशन को जल्दी से जीतने के लिए शॉर्टकट

खिलाड़ी कुछ रत्नों को एक साथ जोड़ सकते हैं और दिलचस्प सहायक आइटम बना सकते हैं।

या, खेल की शुरुआत में अपने साथ कुछ बूस्टर ले जाएं। बोर्ड को पूरी तरह से मिटाने के लिए पागल रॉकेट या बफ जैपर्स का उपयोग करके लोगों की जीत को हैक करने के तरीके खोजना भी संभव है।

Fishdom Mod में उपयोगी मछली

Fishdom Mod में मछली साधारण मछली नहीं हैं। भाइयों को अक्सर कुछ विषयों पर सुझाव प्राप्त होंगे जो खेल में मछली से संबंधित हैं।Hundreds of exciting games are waiting for you to discover

इसके अलावा, आपकी मछली आपको कुछ कार्य भी सौंपेगी जिन्हें आप पूरा कर सकते हैं और उनसे कुछ अद्वितीय पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं।

दोस्तों के साथ Fishdom Mod खेलें

शुरू करने के लिए, Fishdom में एंड्रॉइड गेमर्स को दुनिया भर के दोस्तों और ऑनलाइन गेमर्स के साथ गेम का अनुभव करने की भी अनुमति है। यहां, आप खुद को Fishdom Mod के सर्वश्रेष्ठ खेलों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे।

जब आपके पास उपलब्धियां हों, तो साहसपूर्वक फेसबुक पर दिखाएं। शायद आप उन भाइयों से मिल सकते हैं जो आपके जुनून और रुचियों को साझा करते हैं? उस समय, अपना खुद का एक्वेरियम बनाएं ताकि आप एक-दूसरे के साथ अलग से प्रतिस्पर्धा कर सकें। यह मजेदार होने जा रहा है!

Fishdom Mod खेल डाउनलोड करने के तरीके पर विस्तृत निर्देश

आइए निम्नलिखित निर्देशों के अनुसार डिवाइस पर Fishdom Mod डाउनलोड करें:

  • चरण 1: सबसे पहले, खिलाड़ियों कोXapkfreeलिंक तक पहुंचना होगा।
  • चरण 2: एप्लिकेशन की खोज के लिए फिशडोम मॉड कीवर्ड के साथ खोज बार में दर्ज करें।
  • चरण 3: अपने फोन या कंप्यूटर पर Fishdom Mod ऐप डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बॉक्स की जाँच करें।
  • चरण 4: गेम में लॉग इन करें और आपके लिए एक मछलीघर बनाएं।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: स्पीड™ मोस्ट वांटेड एमओडी की आवश्यकता, रैली फ्यूरी – एक्सट्रीम रेसिंग एमओडी, …

Fishdom Mod के बारे में कुछ अच्छे प्रश्न

Is Fishdom Mod limited to IOS?

Unlike other games, Fishdom Mod is designed more professionally, making it possible to play the game on both Android and IOS.

Does Fishdom Mod require a maintenance fee to play the game?

Mod game is a game where players can receive more money and gold after each mission completion. That is, it means that you do not need to recharge to play the game.

Can Fishdom Mod be played offline?

To play offline, you must first download the game at Xapkfree to play.

अंतिम विचार

बर्बाद एक्वेरियम व्याप्त हैं और उन्हें आने और पुनर्निर्माण के लिए भाइयों की सख्त जरूरत है। बहुत सारे नए प्रकार की मछली लाएं, अपने मछलीघर को प्यारी वस्तुओं से सजाएं। आइए फिशडोम मॉड के साथ लघु मछलीघर की दुनिया का पता लगाएं।

0/5 (0 votes)