Chaos Road: Combat Racing मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भगवान की विधा)
Chaos Road: Combat Racing मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भगवान की विधा)

Chaos Road: Combat Racing मॉड एपीके डाउनलोड करें v5.1.1 (भगवान की विधा)

By vquaimy34 - 17/11/2022
Name Chaos Road: Combat Racing
Version v5.1.1
MOD Features भगवान की विधा
Size 74.8MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Supercharge Mobile
Genre
Update 17/11/2022 (1 वर्ष ago )

कैओस रोड के बारे में परिचय: कॉम्बैट रेसिंग एमओडी

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग एक मनोरंजक और उन्मत्त एक्शन-शूटर है जो एंड्रॉइड पर अच्छी तरह से चलता है और सैकड़ों विभिन्न चरणों, वाहनों और हथियारों तक पहुंच प्रदान करता है। जैसे-जैसे आप कई शहरी परिदृश्यों में आगे बढ़ते हैं, चरणों को पूरा करते हैं, दुश्मनों का सफाया करते हैं, और कठिन राक्षसों को हराते हैं, वहां 2डी और 3डी ग्राफिक्स का अच्छा मिश्रण है। अपने विशेष रूप से बनाए गए हाइब्रिड सुपरकार से मिसाइलों को लॉन्च करें, और आप अपने हाथों को दुर्लभ हथियार प्राप्त करने में सक्षम होंगे जो हर बार जब आप उनका उपयोग करते हैं तो आप अपनी मारक क्षमता बढ़ा सकते हैं। इसे कैओस रोड कहा जाता है।

Chaos Road: Combat Racing मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भगवान की विधा) Chaos Road Combat Racing 1 min

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग एक कॉम्बैट रेसिंग गेम है जिसे विशेष रूप से एंड्रॉइड स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए डिज़ाइन किया गया है

आप मिसाइलों को चकमा देते हुए और दुश्मन कारों को मार गिराते हुए बाधाओं से भरे एक अंतहीन राजमार्ग के माध्यम से अपना रास्ता दौड़ेंगे। आप कई अलग-अलग वाहनों में से चुन सकते हैं, प्रत्येक अपने स्वयं के अनूठे हथियारों और क्षमताओं के साथ।

जब आप चल रहे हों तो समय व्यतीत करने का यह एक शानदार तरीका है!

शीर्ष चैंपियन बनने के लिए नेताओं और गिरोहों का पीछा करें और शहर में दंगों को खत्म करें

कैओस रोड के व्यावहारिक रूप से हर स्तर पर, एक कठिन बॉस को हराना लक्ष्य है। चाहे वह एक विशाल टैंक हो या बिजली से चलने वाला जेट विमान, ये पूरी तरह से बख्तरबंद और विशिष्ट दुश्मन काम के लिए उपयुक्त सबसे आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित हैं। यदि आप एक महत्वपूर्ण पुरस्कार के लिए अंत में इन मालिकों को हरा सकते हैं तो स्तर को पूरा करने का प्रयास करना सार्थक होगा। प्रत्येक बॉस का एक अलग रूप, एक अलग शस्त्रागार और अलग कमजोरियाँ होती हैं। यदि आप किसी स्तर में अपने पहले प्रयास में बॉस को नहीं हरा सकते हैं, तो चिंता की कोई बात नहीं है, यह साहसिक कार्य का हिस्सा है!

जब आप कार, बाइक, ट्रक, टैंक, हवाई जहाज़, और बहुत कुछ में आग लगाते हैं और विरोधियों को नष्ट करते हैं, तो विभिन्न प्रकार की तेज़ लेनों के माध्यम से तेज़ी से ड्राइव करें

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग एक कॉम्बैट रेसिंग गेम है जिसे विशेष रूप से एंड्रॉइड स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस गेम में कार, बाइक, ट्रक, टैंक, प्लेन और बहुत कुछ सहित कई अलग-अलग वाहन हैं, जिनका उपयोग आप फायरिंग और विरोधियों को नष्ट करते हुए विभिन्न प्रकार की तेज़ लेन के माध्यम से तेज़ी से ड्राइव करने के लिए कर सकते हैं। जैसे-जैसे आप समय के साथ गेम खेलते हैं आप नए वाहन अर्जित करेंगे जो उच्च गति पर विरोधियों को नीचे गिराने में मदद करने के लिए अद्वितीय क्षमता प्रदान करते हैं। आप अपने मौजूदा वाहन को बेहतर कवच और हथियारों के साथ अपग्रेड भी कर सकते हैं।

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग में शीर्ष चैंपियन बनने के लिए आपको नेताओं और गिरोहों का पीछा करना होगा, इससे पहले कि वे गेमप्ले के प्रत्येक दौर से बच सकें।

इस ट्रैफ़िक हाई-स्पीड टॉप रेसिंग और शूटिंग फ्री गेम को जीतने के लिए, दंगे में अपने जीवन के लिए लड़ें और तेज़ी से आगे बढ़ें

लक्ष्य सरल है: आखिरी कार खड़ी होना। ऐसा करने के लिए, आपको अपने विरोधियों को नष्ट करने के लिए निर्देशित मिसाइलों, रॉकेटों, लेजर बीमों, गामा किरणों, परमाणु और बमों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। यह गेम ओएस के 5.0 या उच्चतर संस्करणों (कुछ इन-ऐप खरीदारी के साथ) चलाने वाले Android उपकरणों पर डाउनलोड करने और खेलने के लिए स्वतंत्र है।

Chaos Road: Combat Racing MOD

अपने वाहन को अनुकूलित करें और इसके प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए नए पुर्जे खरीदें। कुल वर्चस्व के लिए तोपों, मिसाइलों और खानों जैसे हथियारों का उन्नयन करें

तेज़, शक्तिशाली वाहन होने से बेहतर केवल एक तेज़ और शक्तिशाली वाहन होना है जिसे आपने अपने सटीक विनिर्देशों के अनुसार अनुकूलित किया है।

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग में, आपके पास ऐसा करने का मौका होगा – और फिर कुछ:

अपने वाहन को अनुकूलित करें और इसके प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए नए पुर्जे खरीदें। कुल वर्चस्व के लिए तोपों, मिसाइलों और खानों जैसे हथियारों का उन्नयन करें। और अगर आपको लगता है कि इस खेल में बस इतना ही है… तो फिर से सोचें! क्योंकि जब आप बिजली की गति से संकरी पटरियों पर दौड़ रहे होते हैं, तो चीजें बहुत पागल हो सकती हैं—और सिर्फ आपके विरोधियों के हमलों के कारण नहीं। विभिन्न प्रकार के पर्यावरणीय खतरे आपकी सर्वोत्तम-निर्मित योजनाओं में एक रिंच फेंकने के लिए तैयार हैं: लावा के उग्र गड्ढों से लेकर फिसलन वाले बर्फ के पैच तक जो आपको ट्रैक से दूर भेज देंगे।

अपने विरोधियों को नष्ट करने के लिए निर्देशित मिसाइलों, रॉकेटों, लेजर बीमों, गामा किरणों, परमाणु बमों और शक्ति-अप का उपयोग करें

आप गेम की शुरुआत एक बेसिक कार और एक बुलेट से करते हैं। जैसे-जैसे आप खेलते हैं, आप नए वाहनों, हथियारों और अपग्रेड पर खर्च करने के लिए पैसे जीत सकते हैं। आप अपनी कारों को अधिक शक्तिशाली इंजनों के साथ अपग्रेड कर सकते हैं जिससे दुश्मनों को नीचे गिराना आसान हो जाता है; मजबूत कवच जो उन्हें नष्ट करना कठिन बना देता है; चिकना डिजाइन जो उनकी गति को बढ़ाता है; और विशेष क्षमताएं जैसे ढाल या रॉकेट बूस्टर।

प्रत्येक कार दो हथियार स्लॉट के साथ आती है: एक प्राथमिक हथियार (जैसे निर्देशित मिसाइल) के लिए और दूसरा द्वितीयक हथियार (जैसे रॉकेट) के लिए। आप शील्ड या अदृश्‍यता डिवाइस जैसे पावर-अप भी लैस कर सकते हैं जो आपको कई सेकंड के लिए अन्य खिलाड़ियों के हमलों से बचने देते हैं। लक्ष्य सड़क पर अन्य सभी कारों को नष्ट करना है, इससे पहले कि वे आपके पास से गुजरें!

Chaos Road: Combat Racing मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (भगवान की विधा) Chaos Road Combat Racing 3 min

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग फीचर्स

  • 30 मिशन, 20 रेस और 10 सर्वाइवल मोड लेवल।
  • एक समुद्र तट और एक परित्यक्त थीम पार्क सहित विभिन्न यांत्रिकी के साथ 20 अलग-अलग ट्रैक।
  • अपने वाहनों को हथियारों और कवच के साथ अपग्रेड करें
  • एक कौशल प्रणाली जो आपको खेलते समय नई क्षमताएं प्रदान करती है।
  • सर्वनाश के बाद की दुनिया की अराजकता के माध्यम से दौड़ें, गोली मारें और अपना रास्ता चकमा दें
  • अंतिम लड़ाकू रेसर बनने के लिए अपने आँकड़े और हथियारों को अपग्रेड करें

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग एमओडी एफएक्यू

मैं नई कारों को कैसे अनलॉक करूं?

विभिन्न चुनौतियों को पूरा करने पर आपको नई कारें मिलेंगी। आप इन्हें सिक्कों या रत्नों के साथ भी खरीद सकते हैं।

मैं सिक्के और रत्न कैसे कमा सकता हूँ?

आप चुनौतियों और दौड़ को पूरा करके सिक्के कमा सकते हैं, लेकिन अगर आप इस प्रक्रिया को तेज करना चाहते हैं तो आपको रत्नों पर असली पैसा खर्च करना होगा।

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग किस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है?

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग वर्तमान में Android उपकरणों पर उपलब्ध है।

कैओस रोड: कॉम्बैट रेसिंग एमओडी निष्कर्ष

रेसिंग और निशानेबाजी के प्रशंसकों के लिए यह एक बेहतरीन गेम है। आप विभिन्न प्रकार के विभिन्न वाहनों में से चुन सकते हैं और उन्हें और अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए भागों के साथ अपग्रेड कर सकते हैं। ग्राफिक्स अद्भुत हैं, इसलिए जब आप इसे अपने डिवाइस पर खेलते हैं तो आप इस गेम का और भी अधिक आनंद लेंगे!

5/5 (1 vote)