True Skate मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, असीमित धन
True Skate मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} मेनू, असीमित धन

True Skate मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.5.50 मेनू, असीमित धन

By kaikaisusu66 - 15/11/2022
Name True Skate
Version 1.5.50
MOD Features मेनू, असीमित धन
Size 99MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher True Axis
Genre
Update 15/11/2022 (1 वर्ष ago )

ट्रू स्केट मॉड गेम सामग्री में एक सफलता है। खेल स्केटबोर्डिंग से प्रेरित है जिसके बारे में युवा लोगों की कई पीढ़ियां भावुक हैं और जीतना चाहती हैं। यदि आपको इस खेल के लिए जुनून है, तो खेल में सुपर-अच्छे खिलाड़ियों की भूमिका निभाने का प्रयास करें। सुपर कूल स्केटबोर्डिंग के साथ सभी सड़कों, सभी इलाकों पर विजय प्राप्त करें। प्रत्येक चरण में मज़ा और उत्साह आपके लिए इंतजार कर रहे हैं, आइए Xapkfree के साथ खेल के बारे में जानें।

ट्रू स्केट मॉड का थोड़ा परिचय

ट्रू स्केट मॉड को कुछ वर्षों से लॉन्च किया गया है और इसे कई स्केटबोर्डर्स द्वारा पसंद किया जाता है। यह नई गेम शैली एक चुंबक की तरह है, जो बहुत सारे खिलाड़ियों को आकर्षित करती है जो इस खेल के बारे में भावुक हैं।Multi-talented skateboarders

कांटेदार यात्राएं और चुनौतियां जिन्हें आपको पार करना है, अनगिनत हैं। अंतिम चरण में जीतने के लिए आपको वास्तव में कुशल होना चाहिए। यह कुछ ऐसा है जिसे इस खेल में अभी तक कोई भी जीत नहीं पाया है।

True Skate Mod – कैसे खेलना सरल है लेकिन जीतना आसान नहीं है

क्या खेल वास्तव में अफवाह के रूप में सरल है?

नया इंटरफ़ेस, ट्रू स्केट मॉड के लिए उपयुक्त

अन्य खेलों की तरह क्षैतिज स्क्रीन डिजाइन करने के बजाय, ट्रू स्केट मॉड का इंटरफ़ेस केवल ऊर्ध्वाधर स्क्रीन पर केंद्रित है। इससे खिलाड़ियों को आगे की राह को अधिक आसानी से और व्यापक रूप से देखने में मदद मिलती है।

स्केटबोर्ड को कैसे स्थानांतरित करें?

स्केटबोर्ड को स्थानांतरित करने के लिए, खिलाड़ी को बोर्ड की गति को बनाए रखने और बोर्ड को नेविगेट करने पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए। बोर्ड को आगे बढ़ने और चेहरे के लिए, खिलाड़ी को दो उंगलियों का उपयोग करना चाहिए, ऊपर से नीचे की दिशा में खींचना चाहिए।Moving through the obstacles is quite a stressful challenge

स्केटबोर्डिंग के दौरान, यदि आप एक निश्चित कौशल, फोकस, कोण करना चाहते हैं और अपने हाथों से स्क्रीन पर घुमाना चाहते हैं। ट्रू स्केट मॉड भाइयों से उत्कृष्ट स्केटबोर्डिंग चाल देखने के लिए उत्सुक है।

ट्रू स्केट मॉड को क्या खास बनाता है

आइए जानें कि ट्रू स्केट मॉड को क्या खास और आकर्षक बनाता है।

जीतने के लिए बहुत सारे इलाके

कोई भी लगातार एक सपाट इलाके में स्केटबोर्डिंग नहीं कर रहा है जो आत्मसंतुष्ट है। स्केटबोर्डर्स हमेशा नई चुनौतियों और यात्राओं को जीतना चाहते हैं।

इस आवश्यकता को समझते हुए, ट्रू स्केट मॉड ने कठिन बाधाओं के साथ लगभग 100 विभिन्न इलाकों को लॉन्च किया है जो खिलाड़ियों को उत्साहित करते हैं। इस तरह से अभी तक उन सभी का विजेता नहीं मिला है।Will you make it through the last stage?

क्या आप ट्रू स्केट मॉड में सबसे कठिन यात्रा को जीतने के लिए तैयार हैं?

आकर्षक पुरस्कार

प्रत्येक मार्ग को पार करते समय और शांति से स्केटबोर्डिंग कौशल पूरा करते समय, खिलाड़ी मूल्यवान लूट अर्जित करेंगे। वे लूट सोने के सिक्के हो सकते हैं, यह सुपर स्मूथ स्केटबोर्ड प्राप्त करने का मौका भी हो सकता है।

इसलिए, अभ्यास करें और अपने स्केटबोर्डिंग कौशल को बढ़ाने का प्रयास करें।

MOD खेल शैली से संबंधित है

क्योंकि यह एमओडी गेम शैली से संबंधित है, उन्नयन के लिए आवश्यक सोने के सिक्कों जैसी चीजों को ट्रू स्केट मॉड द्वारा मिशनों में सबसे प्राकृतिक तरीके से एकीकृत किया जाएगा।

खिलाड़ी बहुत नर्वस नहीं होते हैं, बस स्केटबोर्ड अच्छी तरह से।

ट्रू स्केट मॉड डाउनलोड करने के तरीके पर निर्देश

यदि आप विंडसर्फिंग अनुभव की कोशिश करना चाहते हैं, तो आइए निम्नलिखित निर्देशों के अनुसार अपने डिवाइस पर गेम ट्रू स्केट मॉड डाउनलोड करें:

  • चरण 1: आपXapkfree लिंक तक पहुँचें
  • चरण 2: एप्लिकेशन की खोज के लिए कीवर्ड खोज बार ट्रू स्केट मॉड दर्ज करें।
  • चरण 3: अपने फोन या कंप्यूटर पर गेम एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड आइकन बॉक्स की जाँच करें।
  • चरण 4: ट्रू स्केट मॉड शुरू करने के लिए गेम में लॉग इन करें।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: स्पीड™ मोस्ट वांटेड एमओडी की आवश्यकता, रैली फ्यूरी – एक्सट्रीम रेसिंग एमओडी, …

ट्रू स्केट मॉड से संबंधित अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न |

Is True Skate Mod supported on IOS?

True Skate Mod is looking forward to satisfying players' passion for skateboarding. So, the game is already supported on both phones and computers with any current operating system.

Is it safe to play this True Skate Mod game?

If you choose to download games at Xapkfree, all your concerns about safety are superfluous because this is the top quality game house in online game systems.

Is True Skate Mod picky about players?

The game has extremely simple gameplay, no. Therefore, everyone can play this game. As long as you are focused and your hands are flexible, it is enough.

अंतिम विचार

आइए ट्रू स्केट मॉड की कठिन यात्रा पर अपनी सरलता और स्केटबोर्डिंग कौशल को चुनौती दें। स्केटबोर्डिंग के लिए अपने जुनून को इस खेल में उजागर होने दें। चलो Xapkfree पर जाएं और खेल डाउनलोड करें!

0/5 (0 votes)