Car Mechanic Simulator 21 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
Car Mechanic Simulator 21 मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

Car Mechanic Simulator 21 मॉड एपीके डाउनलोड करें 2.1.48 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 15/11/2022
Name Car Mechanic Simulator 21
Version 2.1.48
MOD Features असीमित धन
Size 272MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Digital Melody Games
Genre
Update 15/11/2022 (1 वर्ष ago )

कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड आपको एक बहुत ही नए अनुभव के साथ एक गेम में ले जाएगा – सुपरकारों के लिए एक मरम्मतमैन बनें। यह मत सोचो कि यह उबाऊ और आसान काम है। हर कोई जो रेसिंग गेम खेलना जानता है, वह इस गेम को जीत नहीं सकता है। इसे कार की हर “बीमारी” में सरलता और सोच की सख्त जरूरत है। उन मरम्मत से, शायद आप अपने लिए एक गैरेज बना सकते हैं? आइए एक प्रतिभाशाली ऑटो रिपेयरमैन बनने के लिएज़ैपक्फ्रीमें शामिल हों

कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड के बारे में परिचय

सुपरकारों की मरम्मत की प्रतिभा के साथ एक कैदी में सेट एक गिरोह द्वारा जेल से बचाया जाता है, लेकिन उस गिरोह के लिए एक गैरेज खोलना पड़ता है। आपको शून्य से अपना गैरेज बनाना होगा।Immerse yourself in the bliss of repairs to supercars

मरम्मत की जगह पर आने वाली सभी कारों को बहुत सारी अलग-अलग परेशानियां होंगी। प्रकाश सिर्फ पहियों को बदलता है, ईंधन भरता है। भारी, आपको ब्रेक और नियंत्रकों की जांच करने के लिए पूरी कार खोलनी होगी।

नए खिलाड़ियों के लिए, खेल सबसे सरल कार्यों से शुरू होगा और आपको कार के लिए “बीमारियों को खोजने के लिए नाड़ी पकड़ने” में मदद करेगा। यदि आप कारों के बारे में भावुक हैं, तो कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड आपके अनुभव के लिए बहुत उपयुक्त है।

तुरंत एक सुपर प्रतिभाशाली मैकेनिक की भूमिका निभाने की कोशिश करें!

कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड कैसे चलाएं

खेल का गेमप्ले काफी दिलचस्प है। जब कोई मरम्मत गैरेज नहीं है, तो आपको लगातार उन स्थानों पर जाना होगा जहां नक्शे और मरम्मत पर समस्या है। यह धीरे-धीरे बाद में कम हो जाएगा।

एक बार जब आप कार से संपर्क कर लेते हैं, तो कार की स्थिति की जांच करने के लिए “टास्क लिस्ट” पर जाएं। यदि आपकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है या उसे बदलने की आवश्यकता है, तो “पार्ट्स मार्केट” पर जाएं। एक बार जब आप एक्सेसरी हासिल कर लेते हैं, तो समाप्त करने के लिए “डिसअसेंबली” टैप करें।Special game for brothers who are good at automotive mechanics

बटन और संचालन स्क्रीन पर स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं, आपके लिए गेमप्ले की आदत डालना आसान है।

कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड को इतना आकर्षक क्या बनाता है

आइए जानें कि कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड के बारे में कुछ अच्छा है जो आप नहीं जानते हैं या नहीं।

गैरेज आपकी प्रतिभा का प्रमाण है

आपको सभी कारों की मरम्मत करनी होगी चाहे अनुभव बिंदुओं को बढ़ाने और गैरेज बनाने के लिए अधिक पैसा प्राप्त करने के लिए सबसे कठिन या सरल। एक गैरेज जितना बेहतर होता है, उतना ही यह कारों को संभालने में आपकी प्रतिभा को साबित करता है।The interface is quite eye-catching and easy to play

एक गैरेज बनाएं, सभी आवश्यक उपकरणों की व्यवस्था करें और गेराज को नियमित रूप से अपग्रेड करें। अपने आप को एक अच्छा गेराज मालिक बनाएं।

मरम्मत की गई कारों की पुनर्बिक्री

मेहमानों के लिए कारों की मरम्मत के अलावा, आप पुरानी कारों का व्यापार भी कर सकते हैं।

मालिकों के बिना सड़क पर छोड़ी गई कारों को ढूंढें, उन्हें वापस लाएं और मरम्मत करें। फिर, अधिक आय अर्जित करने और गैरेज का निर्माण और विस्तार करने के लिए इन कारों को बेच दें।

कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड डाउनलोड करने के तरीके पर निर्देश

यह बहुत कष्टप्रद होगा यदि आप खेल रहे हैं, आप मशीन को फ्रीज करते हैं या स्वचालित रूप से खेल से बाहर निकल जाते हैं। रुकावटों के बारे में चिंता किए बिना गेम डाउनलोड करने और खेलने के लिए, इन चरणों का पालन करते हुए कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड डाउनलोड करें:

  • चरण 1: कृपया इसXapkfreeलिंक पर जाएं।
  • चरण 2: खोज बार टैप करें और एप्लिकेशन खोजने के लिए कीवर्ड कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड दर्ज करें।
  • चरण 3: अपने फोन या कंप्यूटर पर ऐप डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बॉक्स चेक करें।
  • चरण 4: कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड डाउनलोड करने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, फिर आपको तुरंत खेलना शुरू करने के लिए लॉग इन करना होगा।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: स्पीड™ मोस्ट वांटेड एमओडी की आवश्यकता, रैली फ्यूरी – एक्सट्रीम रेसिंग एमओडी, …

कार से संबंधित सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्न

Does Car Mechanic Simulator 21 Mod have an age limit?

Car Mechanic Simulator 21 Mod has no age limit. The talent and flexibility of car repair operations is also worth learning regardless of age. Feel free to play.

Does Car Mechanic Simulator 21 Mod charge?

There's no charge. The Mod version of the game will create conditions for you to receive more money or items, thereby upgrading your garage. 

Does Car Mechanic Simulator 21 Mod take up a lot of space?

Xapkfree has optimized Car Mechanic Simulator 21 Mod so that the game's capacity is only encapsulated in a few tens of megabytes. This game will not slow down or freeze your device.

अंतिम विचार

कार मैकेनिक सिम्युलेटर 21 मॉड के साथ एक मैकेनिक के रूप में अपने सुपर स्तर को दिखाएं। मृत कारों को सहेजें और अपना खुद का सुपर कूल और उत्तम दर्जे का गैरेज बनाएं। आइए संतोषजनक मनोरंजन क्षणों के लिए गेम को Xapkfree पर डिवाइस पर डाउनलोड करें।

0/5 (0 votes)