Bubble Pop Origin! Puzzle Game मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (ऑटो विन)
Bubble Pop Origin! Puzzle Game मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (ऑटो विन)

Bubble Pop Origin! Puzzle Game मॉड एपीके डाउनलोड करें v22.1013.00 (ऑटो विन)

By vquaimy34 - 05/11/2022
Name Bubble Pop Origin! Puzzle Game
Version v22.1013.00
MOD Features ऑटो विन
Size 72.5MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Puzzle1Studio
Genre
Update 05/11/2022 (1 वर्ष ago )

बबल पॉप उत्पत्ति के बारे में परिचय! पहेली खेल मोड

बुलबुला पॉप मूल! एक मजेदार और चुनौतीपूर्ण खेल है। यह बुलबुला शूटिंग पहेली खेल आपको घंटों मनोरंजन देगा। इस खेल में, आपको समुद्र के स्तर तक पहुंचने से पहले बुलबुले को शूट करना और फोड़ना होता है। इस खेल में कई दिलचस्प चुनौतियाँ हैं और इसे खेलना हमेशा मजेदार होता है।

Bubble Pop Origin! Puzzle Game मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (ऑटो विन) Bubble Pop Origin Puzzle Game 1 min

बबल पॉप का राजा

बबल पॉप ओरिजिन एक बबल शूटिंग गेम है जिसमें 1000 से अधिक स्तर हैं। खेल का मुख्य लक्ष्य स्क्रीन पर सभी बुलबुले को तीन या अधिक के समूहों में मिलान करके समाप्त करना है। आप केवल उन बुलबुलों का मिलान कर सकते हैं जो एक पंक्ति द्वारा एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। यदि मैदान पर कोई मिलान करने वाला जोड़ा नहीं बचा है, तो आप हार जाते हैं और स्तर एक से फिर से शुरू करना चाहिए।

बबल पॉप ओरिजिन घंटों मज़ा प्रदान करेगा क्योंकि इसे खेलना आसान है लेकिन मास्टर करना कठिन है!

नई शूटिंग बॉल गेम के साथ साहसिक

बबल पॉप ओरिजिन एक बबल शूटर गेम है जिसे शूट करने के लिए आपको उसी रंग के बुलबुले का चयन करना होगा। बबल पॉप ओरिजिन एक मजेदार और व्यसनी बबल शूटर गेम है, जिसमें एचडी ग्राफिक्स और चिकनी गेमप्ले है। द बबल पॉप ओरिजिन में, आप सिंगल प्लेयर या मल्टीप्लेयर मोड खेल सकते हैं। आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में ताज जीतने के लिए Google Play सेवाओं के माध्यम से अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं!

बबल पॉप ओरिजिन में, आपको गेंद को ऊपर या नीचे खींचने के लिए अपनी उंगली या माउस का उपयोग करने की आवश्यकता होती है (यह निर्भर करता है कि आप किस उपकरण का उपयोग कर रहे हैं) ताकि यह अन्य गेंदों को समान रंगों से हिट करे और नीचे की रेखा तक पहुंचने से पहले उन्हें स्क्रीन से हटा दें अन्यथा इस रोमांचक बॉल शूटिंग गेम को खेलते समय वे व्यर्थ अंक प्राप्त करेंगे!

Bubble Pop Origin! Puzzle Game मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (ऑटो विन) Bubble Pop Origin Puzzle Game 2 min

मजेदार, हंसमुख और चकाचौंध करने वाला आश्चर्य

इस गेम को खेलने में आपको बहुत मजा आएगा। यह रमणीय, आनंददायक और आनंददायक है! खेल का आपका आनंद आपको आश्चर्यचकित करेगा, और ठीक यही हम चाहते हैं। हम चाहते हैं कि लोग हमारे खेल खेलें ताकि वे अपने बारे में कुछ नया सीखने के साथ-साथ कुछ मज़ा भी ले सकें। हम सभी गेमिंग के माध्यम से खुशी फैलाने वाले हैं!

शुरुआती बबल शूटर के लिए आसान मोड की सिफारिश की जाती है

आसान मोड उन लोगों के लिए सुझाया गया है जो अभी बबल शूटिंग के साथ शुरुआत कर रहे हैं। आप आसानी से खेल सकेंगे और इसका आनंद उठा सकेंगे। यदि आप एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, तो कृपया अपने आप को हार्ड मोड से चुनौती दें। यह आसान मोड की तुलना में अधिक कठिन होगा, लेकिन यह प्रयास करने के लिए आपके समय के लायक है! दोनों मोड के कठिनाई स्तरों को बच्चों और वयस्कों की सिफारिश के अनुसार समायोजित किया जाता है।

उन्नत शूटर के लिए हार्ड मोड की सिफारिश की जाती है

यदि आप अपने आप को चुनौती देना चाहते हैं और अपने कौशल का परीक्षण करना चाहते हैं, तो उन्नत शूटर के लिए हार्ड मोड की सिफारिश की जाती है।

इस मोड में गेम की कठिनाई बढ़ जाती है। अपने धैर्य को कमजोर न होने दें। यह विकल्प केवल बबल शूटिंग गेम के दिग्गजों द्वारा चुना जाना चाहिए।

यह एक अच्छा बबल पॉप गेम है

संक्षेप में, यह एक मज़ेदार, खेलने में आसान खेल है। यह बच्चों के लिए एक अच्छा विकल्प है क्योंकि पहेलियाँ बहुत कठिन नहीं हैं और इसके लिए अधिक कौशल की आवश्यकता नहीं होती है। वे उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो आराम करना चाहते हैं और अपने फोन या टैबलेट के साथ मज़े करना चाहते हैं।

Bubble Pop Origin - Shoot and Match

बुलबुला पॉप मूल! पहेली खेल सुविधाएँ

  • अपने परिवार और दोस्तों के साथ ऑनलाइन या फेसबुक पर खेलें।
  • हर स्तर को खत्म करने की कोशिश करो!
  • सुंदर ध्वनि प्रभाव और सुंदर चित्रों का आनंद लें।
  • यह खेलना आसान है और सभी उम्र के लिए उपयुक्त है!
  • मैच 3 और बबल पॉपिंग गेम मोड
  • स्तर को पूरा करने में आपकी सहायता करने के लिए, पावर-अप का उपयोग करें।

बुलबुला पॉप मूल! पहेली खेल अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

एक स्तर को पूरा करने में कितना समय लगता है?

प्रत्येक स्तर को पूरा करने में लगभग 5 मिनट का समय लगता है। आप एक बैठक में जितने चाहें उतने स्तरों से गुजर सकते हैं—आप कितने समय तक खेल सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है!

क्या मैं अपने कंप्यूटर/टैबलेट/फोन पर खेल सकता हूं?

आप इंटरनेट कनेक्शन के साथ किसी भी डिवाइस पर खेल सकते हैं, इस प्रकार इसका उत्तर हां है।

बबल पॉप ओरिजिन कैसे खेलें! पहेली का खेल?

बबल पॉप मूल खेलने के लिए! पहेली खेल, आपको स्क्रीन पर टैप करने और गेंद को स्थानांतरित करने के लिए अपनी उंगली खींचने की जरूरत है। गेंद अपने रास्ते में आने वाले बुलबुले को फोड़ देगी।

बुलबुला पॉप मूल! पहेली गेम एमओडी निष्कर्ष

बुलबुला पॉप मूल! पहेली गेम एमओडी एक नया पहेली गेम है जो आपको बहुत मज़ा लाएगा। यह एक नया गेम है, जो अभी भी विकास के अधीन है। खेल के कई स्तर हैं, और आप इसे बिना किसी समस्या के पूरा कर सकते हैं। खेल में, आपको गेंद के रंग को नियंत्रित करना होता है ताकि वह उसी रंग को स्पर्श न कर सके जो वह है। यदि आप अपनी गेंद के समान रंग को छूते हैं, तो आप हार जाएंगे।

बुलबुला पॉप मूल! पहेली गेम एमओडी आपको अपने जीवन में कई चुनौतियां और मजेदार क्षण देगा। आप अधिक से अधिक खेल खेलें ताकि यह सभी के लिए अधिक रोचक हो सके। यह गेम दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, इसलिए आप इसे अपने फोन या टैबलेट पर खेल सकते हैं। यह गेम गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

5/5 (1 vote)