Fallout Shelter मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन
Fallout Shelter मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} असीमित धन

Fallout Shelter मॉड एपीके डाउनलोड करें 1.14.17 असीमित धन

By kaikaisusu66 - 05/11/2022
Name Fallout Shelter
Version 1.14.17
MOD Features असीमित धन
Size 38MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Bethesda Softworks LLC
Genre
Update 05/11/2022 (1 वर्ष ago )

फॉलआउट शेल्टर मॉड आर्किटेक्ट्स के लिए स्वतंत्र रूप से अपनी प्रतिभा और सौंदर्यशास्त्र दिखाने के लिए एक खेल का मैदान है। खेल महामारी द्वारा हमला किए जा रहे जमीन में सेट किया गया है, आपको लोगों को अस्थायी रूप से रहने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित एक भूमिगत सुरंग बनाने की आवश्यकता है। आप तहखाने के मालिक और तहखाने के प्रबंधक दोनों हैं। लोग तहखाने में अधिक से अधिक आते हैं, क्या आप अपने तहखाने की व्यवस्था और प्रबंधन कर सकते हैं? चलो भूमिका निभाते हैं और अब और हमेशा खेलते हैं!

बौद्धिक खेल नतीजा आश्रय मॉड के बारे में परिचय

खेल आप एक दिलचस्प इमारत प्रबंधन अनुभव देता है। आपको अकेले सभी कमरों की निगरानी करनी चाहिए और जब भी महामारी आक्रमण के संकेत दिखाती है तो विशेष ध्यान देना चाहिए।

कभी-कभी, आपके तहखाने को आबादी के लिए आवश्यक वस्तुएं प्रदान करनी पड़ती हैं, आपको वे चीजें कहां से मिलती हैं? एक कारखाना खोलें या लोगों को इसकी तलाश में जमीन पर वापस भागने दें?A huge bunker saves people

चुनौती इस तथ्य में निहित है कि आपको जमीन पर महामारी से निपटना है और तहखाने में लोगों की जरूरतों को हल करना है। फॉलआउट शेल्टर मॉड जानता है कि खिलाड़ियों के लिए चुनौती कैसे दी जाए और इसे मुश्किल बनाया जाए।

गेमप्ले नया और दिलचस्प दोनों है।

आपको अकेले तहखाने को लगभग सौ लोगों के साथ रखना होगा, जो एक बेहद दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण बात होनी चाहिए। आइए एक तहखाने प्रबंधक होने के बारे में कुछ दिलचस्प चीजों पर एक नज़र डालें।

कमरे में एक लघु दुनिया

जबकि निवासी अभी भी आपके अंडरवर्ल्ड में सुरक्षित रूप से हैं, बहुत कुछ है जिसे शोध करने और सही भूमिगत विकसित करने की आवश्यकता है। प्रयोगशालाएं खोली जानी चाहिए और कोई दवा और कुछ भोजन के अध्ययन को बनाए रखता है।

इतना ही नहीं, वह रिसर्च रूम कभी-कभी एक लघु अस्पताल होता है, आपको शायद इन कमरों को प्रबंधित करने में बहुत व्यस्त रहना होगा क्योंकि हमेशा लोग अंदर और बाहर आते रहते हैं।

तहखाने के बाहर की दुनिया को स्काउट करना

क्या आप तहखाने के अंदर हमेशा के लिए रहने की योजना नहीं बनाते हैं? लोग यहां कुछ समय के लिए ही रहते हैं, इसलिए नियमित रूप से बाहर जाना जरूरी है।Search for resources and items on the ground.

न केवल स्थिति को देखने के लिए जमीन पर जाएं, बल्कि उन आवश्यक वस्तुओं की तलाश करें जो बंकर के नीचे हैं जो अभी तक इसे स्वयं नहीं बना पाए हैं।

ऊपर जाना बहुत खतरनाक होगा, महामारी शायद लोगों को निगल जाएगी, आपको उन्हें सुरक्षात्मक गियर से अच्छी तरह से लैस करने की आवश्यकता है।

“रश” से पहले विचार करें।

यह एक ऐसा फ़ंक्शन है जो आपको किसी भी कार्य को पूरा करने के लिए जल्दी से संभालने में मदद करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक नया कमरा बनाना चाहते हैं, तो फ़ंक्शन आपको इसे जितनी जल्दी हो सके करने में मदद करेगा।

हालांकि, अगर गलत समय पर उपयोग किया जाता है, तो यह फ़ंक्शन सुरक्षा सुनिश्चित नहीं करते हुए, इसे बहुत जल्दी करके पूरे कमरे को नष्ट कर सकता है।

फॉलआउट शेल्टर मॉड की अच्छी चीजें

  • सुंदर 3 डी ग्राफिक्स, रंग भी काफी प्रमुख हैं, जिससे खिलाड़ी खेल में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं।
  • आधुनिक शैली असीमित सोने के सिक्के, आप आइटम खरीदने के लिए और अधिक पैसे रिचार्ज करने की जरूरत नहीं है।
  • अधिक लोगों को रहने में मदद करने के लिए तहखाने को अपग्रेड करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • आपका तहखाना क्षेत्र में सीमित नहीं होगा, आप विस्तार के लिए खराब हो जाते हैं।
  • पूरे शहर के लिए निवास पात्रों की संख्या में बहुत विविध होना चाहिए।

एक बहुत ही सरल डिवाइस पर फॉलआउट शेल्टर मॉड डाउनलोड करने के तरीके पर निर्देश

फॉलआउट शेल्टर मॉड के साथ आराम के क्षणों के लिए, चरणों के अनुसार गेम को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करेंFallout Shelter Mod поможет вам стать благодетелем человечества перед пандемией

  • चरण 1: आपXapkfreeलिंक का उपयोग करें और खोज पट्टी पर जाएं और कीवर्ड फॉलआउट शेल्टर मॉड दर्ज करें।
  • चरण 2: अब क्लिक करें और हमेशा अपने फोन या कंप्यूटर पर गेम एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड बॉक्स पर जाएं।
  • चरण 3: खेल में लॉग इन करें और आप तुरंत एक सुरंग बना सकते हैं।

इसके अलावा आप तुरंत यहां अच्छे गेम डाउनलोड कर सकते हैं जैसे: कालकोठरी नाइट एमओडी, निंजा अराशी 2,…

फॉलआउट शेल्टर मॉड अक्सर खिलाड़ियों द्वारा पूछा जाता है?

No schema found.

अंतिम विचार

क्या आपको लगता है कि आपके पास एक सांस्कृतिक तहखाने का निर्माण करने और लोगों को सुरक्षित रूप से और मन की शांति के साथ रहने में मदद करने के लिए बुद्धिमानी से योजना बनाने की ताकत है? फॉलआउट शेल्टर मॉड को अपने स्वयं के तहखाने के मालिक होने पर मजेदार क्षणों का आनंद लेने और अनुभव करने में मदद करें। आइए ज़ैपकफ्री में गेम डाउनलोड करें और हमारे साथ खेलें।

0/5 (0 votes)