Skullgirls: Fighting RPG मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू/क्षति, भगवान मोड)
Skullgirls: Fighting RPG मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू/क्षति, भगवान मोड)

Skullgirls: Fighting RPG मॉड एपीके डाउनलोड करें v5.1.3 (मेनू/क्षति, भगवान मोड)

By vquaimy34 - 04/11/2022
Name Skullgirls: Fighting RPG
Version v5.1.3
MOD Features मेनू/क्षति, भगवान मोड
Size 109.2MB
Requires Android
Category गेम्स
Get It On Google Play
Price FREE
Publisher Autumn Games, LLC
Genre
Update 04/11/2022 (1 वर्ष ago )

स्कलगर्ल्स के बारे में परिचय: आरपीजी एमओडी से लड़ना

Skullgirls: Fighting RPG MOD एक Android गेम है जो अन्य फाइटिंग गेम्स के समान है। खिलाड़ी स्कलगर्ल्स फ्रैंचाइज़ी के पात्रों में से एक को नियंत्रित करता है, और वे एक क्षेत्र में अन्य पात्रों के खिलाफ लड़ते हैं। प्रत्येक मैच का लक्ष्य अपने प्रतिद्वंद्वी को नॉक आउट करके हराना होता है।

गेमप्ले विशेष हमलों और कॉम्बो से लड़ने पर केंद्रित है। आप तीन अलग-अलग मोड में खेल सकते हैं: स्टोरी मोड, आर्केड मोड और वर्सेज मोड। आप “टोकन” नामक मुद्रा का उपयोग करके नए पात्रों और संगठनों के साथ-साथ अन्य वस्तुओं को अनलॉक कर सकते हैं।

Skullgirls: Fighting RPG मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू/क्षति, भगवान मोड) Skullgirls Fighting RPG 1 min

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी एक विस्तृत रोस्टर के साथ एक महिला-नेतृत्व वाली फाइटिंग आरपीजी है

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी एक महिला-नेतृत्व वाली फाइटिंग आरपीजी है जिसमें पात्रों का एक विस्तृत रोस्टर है। आप सात अलग-अलग महिलाओं में से एक की भूमिका निभा सकते हैं, प्रत्येक की अपनी अनूठी लड़ाई शैली और व्यक्तित्व है।

जैसे-जैसे आप खेल के माध्यम से अपने रास्ते से जूझ रहे हैं, आप अपने चरित्र के लिए नई वेशभूषा, साथ ही नई क्षमताओं और चालों को अनलॉक करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, यदि आप युद्ध में उपयोग करने से पहले एक निश्चित चाल या कॉम्बो का अभ्यास करना चाहते हैं, तो आप प्रशिक्षण मोड में ऐसा कर सकते हैं!

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी को फोन और टैबलेट दोनों पर चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए आप कहीं भी हों या आप किस डिवाइस का उपयोग कर रहे हों, आप हमेशा इसका आनंद ले पाएंगे!

अपनी खुद की कस्टम Skullgirls बनाएं और अपनी ड्रीम टीम के रूप में खेलें!

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी एंड्रॉइड के लिए एक गेम है जो खिलाड़ियों को अपनी खुद की कस्टम स्कलगर्ल्स बनाने और उनकी ड्रीम टीम के रूप में खेलने की सुविधा देता है!

खेल में खेलने योग्य पात्रों का एक विशाल रोस्टर है, प्रत्येक की अपनी अनूठी चाल और क्षमताएं हैं। खिलाड़ी अपने पात्रों की उपस्थिति और लड़ने की शैली को अनुकूलित कर सकते हैं, फिर उन्हें मल्टीप्लेयर मोड में अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ या एकल-खिलाड़ी मोड में एआई विरोधियों के खिलाफ लड़ाई में ले जा सकते हैं।

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी एक व्यापक कहानी विधा भी प्रदान करता है जो फिलिया के कारनामों का अनुसरण करती है, एक युवा महिला जो एक राक्षस द्वारा हमला किए जाने पर अपने बालों को नियंत्रित करने की शक्ति हासिल करती है।

सेनानियों को इकट्ठा करें, उन्हें अपग्रेड करें, और उन लड़ाकू संयोजनों को इकट्ठा करें जिन्हें आप हमेशा देखना चाहते हैं!

Skullgirls: Fighting RPG में, आप विभिन्न प्रकार के विभिन्न ब्रांडों से सेनानियों को एकत्र कर सकते हैं। स्कलगर्ल्स से लेकर अंडर नाइट इन-बर्थ और यहां तक ​​कि स्ट्रीट फाइटर तक, इकट्ठा करने और अपग्रेड करने के लिए ढ़ेरों फाइटर्स हैं! आप अपनी टीम को विभिन्न ब्रांडों के पात्रों के साथ मिला सकते हैं, या अधिक एकजुट टीम के लिए एक ब्रांड के साथ रह सकते हैं।

खेल में 100 से अधिक अद्वितीय बजाने योग्य पात्र भी हैं! यह सही है, 100! प्रत्येक चरित्र की अपनी लड़ने की शैली होती है जो विशेष चाल और क्षमताओं के अपने सेट के साथ आती है। चुनने के लिए इतने सारे पात्रों के साथ, पसंदीदा सेनानी को न खोजने का कोई कारण नहीं है!

अपनी टीम को विभिन्न ब्रांडों के पात्रों के साथ मिलाएं

Skullgirls: Fighting RPG में, आप उपलब्ध चार अलग-अलग ब्रांडों के पात्रों को मिला सकते हैं और उनका मिलान कर सकते हैं। प्रत्येक ब्रांड के पात्रों और नाटक शैलियों का अपना अनूठा सेट होता है, जिसका अर्थ है कि आप प्रत्येक के साथ प्रयोग करना चाहते हैं। यदि आप अपने आप को विशेष रूप से सेनानियों के एक निश्चित समूह का आनंद लेते हुए पाते हैं, तो आप खेल के दौरान अपने पूरे रन के लिए हमेशा उनके साथ रहना चुन सकते हैं। हालाँकि, समय-समय पर चीजों को मिलाने को प्रोत्साहित किया जाता है!

Skullgirls: Fighting RPG मॉड एपीके डाउनलोड करें {{version}} (मेनू/क्षति, भगवान मोड) Skullgirls Fighting RPG 2 min

अभ्यास मोड को आपकी गति से खेल के यांत्रिकी सीखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था

अभ्यास मोड को आपकी गति से खेल के यांत्रिकी सीखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। आप प्रत्येक चाल का अभ्यास कर सकते हैं, देख सकते हैं कि यह कैसा दिखता है और धीमी गति में काम करता है, और तब तक दोहराएं जब तक आप इसके साथ सहज न हों।

अभ्यास मोड आपको प्रत्येक चाल की कठिनाई को चुनने की भी अनुमति देता है, ताकि आप पहले आसान चालों में महारत हासिल करने पर काम कर सकें और फिर अधिक कठिन चालों पर आगे बढ़ सकें।

कम क्षति संशोधक और एक इंटरैक्टिव ट्यूटोरियल आपको तुरंत कार्रवाई में मदद करने के लिए!

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी स्कलगर्ल्स: 2डी फाइटर के निर्माताओं का एक नया गेम है, और यह अब एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है!

एक इंटरैक्टिव ट्यूटोरियल के माध्यम से अपने तरीके से लड़ने के लिए तैयार हो जाइए जो आपको तुरंत कार्रवाई करने में मदद करेगा।

फिर, कम क्षति वाले संशोधक के साथ दुनिया का सामना करें, ताकि आप प्रत्येक चरित्र की अनूठी लड़ाई शैली के अभ्यस्त होने में अपना समय ले सकें।

इस स्टाइलिश, रेट्रो-प्रेरित फाइटिंग गेम के प्यार में नहीं पड़ना मुश्किल है!

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी एक फाइटिंग गेम है जिसमें एक महिला-नेतृत्व वाली कास्ट होती है, जिसमें अद्वितीय और विविध पात्रों की एक श्रृंखला होती है, जिसमें उनकी अपनी खेल शैली होती है। आप कहानी मोड में आइटम एकत्र करके अपने पात्रों को अपग्रेड कर सकते हैं, या आप अन्य खिलाड़ियों से ऑनलाइन लड़ सकते हैं। यदि आप इसके लिए नए हैं तो खेल के यांत्रिकी को सीखने में आपकी मदद करने के लिए इसमें एक अभ्यास मोड भी है!

इस स्टाइलिश, रेट्रो-प्रेरित फाइटिंग गेम के प्यार में नहीं पड़ना मुश्किल है!

SkullGirls - Collect Hundreds of Fighters & Moves

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी फीचर्स

खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ लड़ाई के लिए अपने पसंदीदा Skullgirls पात्रों का उपयोग कर सकते हैं, या वे अपना खुद का चरित्र बना सकते हैं और उन्हें विभिन्न कहानी-आधारित स्तरों के माध्यम से ले जा सकते हैं, जहां उनका सामना दुनिया के राक्षसों और खलनायकों से होगा।

Skullgirls: Fighting RPG में ढेर सारी शानदार विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • कहानी मोड – अपने पसंदीदा Skullgirls पात्रों के रूप में कहानी-आधारित साहसिक कार्य के माध्यम से खेलें, या अपना खुद का चरित्र बनाएं!
  • बनाम मोड – अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ ऑनलाइन लड़ाई!
  • गिल्ड – अपने दोस्तों के साथ एक गिल्ड बनाएं या उसमें शामिल हों ताकि आप एक साथ या एक दूसरे के खिलाफ लड़ सकें!
  • अन्य बजाने योग्य पात्रों सहित विभिन्न प्रकार के दुश्मनों से लड़ें
  • जैसे ही आप खेल के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, नई चालें और क्षमताएं एकत्रित करें
  • अपने चरित्र की गति, हमलों और विशेष क्षमताओं को नियंत्रित करना सीखें
  • अनुभव अंक अर्जित करने और स्तर ऊपर करने के लिए रणनीतिक मुकाबले में जीतें

Skullgirls: फाइटिंग आरपीजी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

खेल किस बारे में है?

Skullgirls: Fighting RPG एक ऐसा गेम है जो आपको Skullgirls टीम के सदस्य के रूप में खेलने और दुनिया भर की अन्य टीमों से मुकाबला करने की सुविधा देता है। आप अपने दोस्तों के साथ अपनी टीम भी बना सकते हैं और दूसरों के खिलाफ लड़ाई कर सकते हैं!

मैं कैसे मजबूत हो सकता हूं?

जितना अधिक आप खेलते हैं और फाइट जीतते हैं, उतने अधिक अनुभव अंक आप अर्जित करेंगे। जब आप पर्याप्त EXP अंक अर्जित करते हैं, तो आप स्तर ऊपर और मजबूत हो जाएंगे ताकि आप कठिन विरोधियों का सामना कर सकें!

मुझे अपने फ़ोन/टैबलेट पर गेम इंस्टॉल करने में समस्या हो रही है। मुझे क्या करना चाहिए?

अपने डिवाइस को पुनरारंभ करने का प्रयास करें, फिर गेम को फिर से इंस्टॉल करें।

स्कलगर्ल्स: फाइटिंग आरपीजी एमओडी निष्कर्ष

Skullgirls: फाइटिंग आरपीजी गेम के प्रशंसकों से लड़ने के लिए एक बेहतरीन गेम है! इसकी एक आकर्षक कहानी है, बहुत सारे अनुकूलन विकल्प हैं, और गेमप्ले सीखना आसान है लेकिन आपको और अधिक के लिए वापस आता रहता है। यदि आप लड़ाई वाले खेल पसंद करते हैं लेकिन उनसे डरते हैं क्योंकि वे बहुत जटिल हैं या बहुत अधिक याद रखने की आवश्यकता है, तो यह निश्चित रूप से आपके लिए खेल है!

5/5 (1 vote)